न्यासा संग जबरदस्त है मम्मी काजोल की बॉन्डिंग, बताया पापा अजय से नहीं उनसे करेंगी बॉयफ्रेंड की बात

काजोल (Kajol) ने करीना कपूर (Kareena Kapoor) के रेडियो शो पर बताया कि उनका बेटी न्यासा (Nysa) के साथ उनका कैसा रिश्ता है। उन्होंने कहा कि बॉयफ्रेंड की बात उनकी बेटी कभी भी अजय (Ajay Devgn) से नहीं कहेंगी। यहां जानिए क्या है इसके पीछे की वजह।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

न्यासा संग जबरदस्त है मम्मी काजोल की बॉन्डिंग, बताया पापा अजय से नहीं उनसे करेंगी बॉयफ्रेंड की बात

यूं तो बेटा हमेशा का मां का लाडला होता है, लेकिन जब बात बेटी की आती है तो उसकी सबसे अच्छी दोस्त उसकी मां ही होती है। मां-बेटी का बॉन्ड बेहद ही स्ट्रांग होता है, जिसकी वजह से दोनों जिंदगी भर अच्छे दोस्त बने रहते हैं। मां-बेटी का रिश्ता प्यार और तकरार से भरपूर होता है। टीनएज के समय जिस मां की जो बातें बेटी को प्रवचन लगती हैं, बाद में टीनएज के खत्म हो जाने के बाद वहीं सारी बातें उन्हें सही लगने लगती हैं। तब मां बेटी का रिश्ता दोस्ती में बदल जाता है। फिर मां-बेटी का तकरार भरा रिश्ता एक-दूसरे को सपोर्ट करने वाला रिश्ता बन जाता है। कुछ ऐसा ही अनोखा रिश्ता है बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) और उनकी बेटी न्यासा (Nysa) के बीच भी है। वैसे तो न्यासा पापा अजय देवगन की आंखों का तारा हैं, लेकिन जब बात सीक्रेट शेयर करने की होती है तो न्यासा अपनी मम्मी काजोल (Kajol) याद आ जाती हैं। ये बात हम नहीं बल्कि खुद काजोल (Kajol) कहती हुईं नजर आई हैं।

दअरसल इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के रेडियो शो 'व्हाट वीमेन वांट' (What Women Want) के दूसरे सीजन में काजोल मेहमान बनकर आई थीं। यूं तो काजोल इस रेडियो शो पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ का प्रमोशन करने आई थीं, लेकिन इस दौरान उन्होंने बेटी न्यासा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी बातचीत की। दरअसल करीना के रेडियो शो का इस बार टॉपिक मदरहुड था। इसलिए काजोल ने इसपर खुलकर बात की। इस दौरान करीना ने काजोल से पूछा कि क्या आप अपने बच्चों को कंट्रोल करती हैं? इस पर काजोल कहती हैं कि बिल्कुल भी नहीं। (ये भी पढ़ें: करीना कपूर को शर्मिला टैगोर ने बताया बेटी-बहू में अंतर, सारा-तैमूर पर दिया ये बड़ा बयान)

काजोल आगे बताती हैं कि वो एक हेल्दी रिलेशनशिप में विश्वास रखती हैं, इसलिए वो कभी भी न्यासा और युग को कंट्रोल नहीं करती हैं। यही नहीं, इस दौरान काजोल करीना को ये भी बताती हैं कि अजय देवगन (काजोल के पति) जितने कूल दिखते हैं, उतने वो  हैं नहीं। काजोल मजाक में कहती हैं कि वो थोड़े गर्म मिजाज के हैं। हालांकि, बच्चों पर वो कम ही गुस्सा करते हैं। इसके बाद करीना कपूर खान काजोल से सवाल करती हैं कि फैंस जानना चाहते हैं कि आप किस तरह की मां हैं? खासतौर पर आप अपनी बेटी (न्यासा) के लिए आप कैसी मां हैं?

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

इस पर काजोल बताती हैं कि उनका न्यासा के साथ उनका बेहतरीन बॉन्ड है। काजोल ने बताया कि कई बार उनकी बेटी न्यासा ही उनको गाइड करती है कि उन्हें क्या करना है या क्या नहीं। काजोल ने ये भी बताया कि उनके इंस्टाग्राम पर कौन सी पोस्ट जानी है या कौन सी नहीं, इसके बारे में भी उनको न्यासा ही बताती हैं। इसके बाद करीना काजोल से सवाल करती हैं कि अगर प्यार का मामला आता है तो आपको क्या लगता है बच्चे किसके पास जाकर सबसे पहले अपनी बात बताएंगे। (ये भी पढ़ें: मीशा और जैन के लिए क्रिसमस पर संता बने पापा शाहिद कपूर, मीरा राजपूत कपूर ने शेयर की फोटो)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

इस सवाल का काजोल बड़ा ही मजेदार जवाब देती हैं। काजोल करीना कपूर खान को बताती हैं कि अगर न्यासा के साथ प्यार का मामला फंसता है तो वो सबसे पहले मेरे पास आएगी, जबकि युग अपने पापा (अजय देवगन) के पास जाएगा। काजोल आगे बताती हैं कि अगर न्यासा पापा को जाकर ये बोलेगी कि उसका बॉयफ्रेंड है तो वो जरुर बंदूक लेकर खड़े हो जाएंगे और कहेंगे कि बताओ कहां है वो। इस दौरान करीना और काजोल और भी कई मजेदार मुद्दों पर बातचीत करती हैं। (ये भी पढ़ें: दादा के निधन के वक्त सैलून जाने पर न्यासा हुई थी ट्रोल, पिता अजय अब करते दिखे बचाव)

वहीं, काजोल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही अपने रियल लाइफ हसबैंड और सुपरस्टार अजय देवगन के साथ फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.