पत्नी मीरा राजपूत की तस्वीर देख खुद को रोक नहीं पाए शाहिद कपूर, किया ये क्यूट कमेंट

एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अपनी फैमिली से बहुत प्यार करते हैं और इसका अंदाजा आप पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) की तस्वीर पर किए कमेंट से लगा सकते हैं। यहां देखिए शाहिद का प्यारा सा कमेंट।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

पत्नी मीरा राजपूत की तस्वीर देख खुद को रोक नहीं पाए शाहिद कपूर, किया ये क्यूट कमेंट

अपने रिश्ते को मजबूत बनाए रखने के लिए पति-पत्नी क्या कुछ नहीं करते हैं। अपने पार्टनर को खुश रखने से लेकर खास तोहफा देने तक, ये सब शामिल होता हैं एक शादीशुदा जिन्दगी में। दोनों के बीच लड़ाई-झगड़ा होना थोड़ा मामूली सी बात हैं। लेकिन इसके बाद भी दोनों एक-दूसरे की छोटी-छोटी बातों का ध्यान जरुर रखते हैं। दोनों के बीच प्यार बना रहे, इसके लिए पति-पत्नी को छोटी-छोटी चीजों को इग्नोर करके अपने रिश्ते को समझदारी से आगे बढ़ाना चाहिए। कुछ ऐसा ही प्यार भरा रिश्ता है बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी वाइफ मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput Kapoor) के बीच। दोनों ही अक्सर अपना प्यार एक-दूसरे के प्रति जाहिर करने से नहीं कतराते। शहीद और मीरा ने एक बार फिर कुछ ऐसा ही किया है, जिसको देखकर आप भी कहेंगे कि दोनों काफी क्यूट हैं।

वैसे मीरा राजपूत को फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताना काफी पसंद है। वो हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपने परिवार संग ऐसी कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिसमें वो अपनी फैमिली के साथ खासा वक्त बिताती हुई नजर आती हैं। यही नहीं, मीरा को फिल्मों का भी काफी शौक है। यही वजह है कि समय-समय पर ये कयास भी लगाए जाते हैं कि मीरा जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली हैं। हालांकि, मीरा ने हमेशा इन अफवाहों को सिरे से नकारा है। (ये भी पढ़ें: जब बेटे अबराम खान के साथ स्टेज पर जमकर थिरके शाहरुख खान, बाप-बेटे की ये परफॉर्मेंस देख हुए सब हैरान)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वहीं, मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक फोटो शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने एक हॉलीवुड गाने के लिरिक्स को अपने कैप्शन में लिखा हैं। इस फोटो को देखने के बाद उनके फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं लेकिन इसी बीच कोई एक ऐसा था जिसके कमेंट ने सभी का ध्यान अपनी और खींच लिया, ये कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर और उनके पति शाहिद कपूर थे।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

दरअसल मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम पर एक अपनी एक हरे-भरे मैदान के बीचों-बीच खड़े हुए फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में ठीक उनके पीछे खिल-खिलखिलाता हुआ सूरज नजर आ रहा है। ये नजारा देखने में बेहद ही सुंदर और मनोरम है। जिसे देख हर कोई अपनी प्रतिक्रिया देने से खुद को नहीं रोक पा रहा। ऐसे में उनके पति और एक्टर शाहिद कपूर भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए। शाहिद कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘तुम्हारी तुलना में तो सूरज भी मुर्झाया हुआ नजर आ रहा है। (ये भी पढ़ें: …तो क्या अजय देवगन ने 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' के लिए काजोल को नहीं दी कोई फीस! क्या थी इसकी वजह)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

यही नहीं, मीरा की इस तस्वीर पर कई और भी सेलेब्रिटीज ने जमकर कमेंट किया है। वैसे मीरा अपने पति शाहिद के साथ एक अच्छा और बेहतरीन बांड शेयर करती हैं। ऐसा कई बार देखा गया है जब शाहिद मीरा की तस्वीरों पर प्यार भरा कमेंट करते नजर आते हैं। बताते चलें कि शेयर की हुई तस्वीर में मीरा राजपूत जींस और स्नीकर्स के साथ जैकेट पहने, सर्दियों की धूप का लुफ्त उठा रही हैं और उनकी इस मुस्कान पर उनके पति उन पर फिदा हो गए। (ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ ने कुछ ऐसे किया अपनी ननद को बर्थडे विश, तस्वीरें देख आप भी कहेंगे भाभी हो तो ऐसी)

आपको बता दें कि मीरा राजपूत और शाहिद कपूर में 13 साल का अंतर है, लेकिन दोनों की बॉन्डिंग देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि दोनों के बीच उम्र का ये फासला बस कहने भर को हैं। मीरा और शाहिद की शादी साल 2015 में हुई थी। दोनों ने अरेंज मैरिज की थी। मीरा और शाहिद की शादी गुणगांव में एक प्राइवेट सेरेमनी में कुछ करीबियों की मौजूदगी में हुई थी। दोनों के दो प्यारे से बच्चे भी हैं, जिनका नाम मिशा कपूर और जैन कपूर है। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी ये भी बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.