काजोल से मुलाकात के बाद एक्ट्रेस को दोबारा नहीं देखना चाहते थे अजय देवगन, इंटरव्यू में बताई थी वजह  

आइए आज आपको बताते हैं एक्टर अजय देवगन के थ्रोबैक के इंटरव्यू के बारे में, जिसमें उन्होंने बताया था कि वो काजोल से पहली मुलाकात के बाद उन्हें दोबारा क्यों नहीं देखना चाहते थे।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

काजोल से मुलाकात के बाद एक्ट्रेस को दोबारा नहीं देखना चाहते थे अजय देवगन, इंटरव्यू में बताई थी वजह  

एक्ट्रेस काजोल (Kajol) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की जोड़ी को बॉलीवुड में सबसे ज्यादा प्यार मिलता है। दो विपरीत लोग भी एक-दूसरे की तरफ अट्रैक्ट हो सकते हैं, ये कपल इस बात का परफेक्ट उदाहरण है। काजोल अपने सेंस ऑफ़ ह्यूमर से पार्टी में जान डाल देती हैं, तो अजय अपनी कंपनी में भी शांत रहना प्रेफर करते हैं। दोनों एक-दूसरे से काफी अलग हैं, लेकिन फिर भी एक साथ हैं और कपल गोल्स सेट करते नजर आते हैं। एक बार अजय ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि पहली मीटिंग के बाद उन्हें काजोल क्यूं नापसंद थीं और वो क्यों उनसे दोबारा नहीं मिलना चाहते थे। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

पहले आपको बता देते हैं कि 22 फरवरी 2021 को अजय और काजोल ने अपनी शादी के 22 साल पूरे किए थे। एक्ट्रेस ने अपने लविंग हसबैंड अजय के साथ एक थ्रोबैक फोटो शेयर की थी। ये फोटो एक क्रूज की लग रही है, जिसमें ऑरेंज कलर की साड़ी पहने काजोल नीचे बैठकर अजय को निहारती हुई नजर आ रही हैं। वहीं, एक्टर भी काजोल के चेहरे से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए काजोल ने कैप्शन में लिखा था, “और आप सर, आप बहुत अट्रैक्टिव हैं, इसलिए मैं आपको देखूंगी”- अज्ञात व्यक्ति और मैं। #22years #stillgoing #grateful #laughingalways।” (ये भी पढ़ें: रितेश देशमुख की चर्च वेडिंग की अनदेखी फोटोज आईं सामने, व्हाइट ड्रेस में परी लग रहीं जेनेलिया)

kajol

अब आपको बताते हैं अजय देवगन के थ्रोबैक इंटरव्यू के बारे में। एक बार अजय ने बताया था कि वो काजोल से पहली मीटिंग के बाद उनसे मिलने में क्यूं दिलचस्पी नहीं ले रहे थे। अजय ने ‘पायनियर’ को दिए गए एक इंटरव्यू में कहा था, “मैं काजोल से 'हलचल' की शूटिंग के दौरान मिला था। सच बताऊं तो मैं उसके बाद उनसे मिलना नहीं चाहता था। जब आप उनसे पहली बार मिलेंगे, तो वो आपको लाउड, अभिमानी और बहुत बातचीत करने वाली व्यक्ति लगेंगी। हम दोनों पर्सनैलिटी के मामले में काफी अलग थे। लेकिन मुझे लगता है जो होना लिखा है, वही होगा।”

Kajol

अजय ने ये भी बताया था कि उन दोनों के बीच कभी ऑफिशियल प्रपोजल हुआ ही नहीं था। अजय ने कहा था, “हम दोनों जल्दबाजी नहीं करना चाहते थे। आपको एक फैक्ट बताना चाहूंगा कि हम दोनों ने कभी एक-दूसरे को ‘आई लव यू’ नहीं बोला था। हमारे बीच में कभी ऑफिशियल प्रपोजल भी नहीं हुआ था। हम दोनों को प्यार हुआ और हम साथ में बड़े हुए। हमने अपना समय लिया जब तक हम श्योर नहीं हो गए कि हमें अपनी बाकी जिंदगी एक-दूसरे के साथ गुजारनी है। हमने मैरिज के बारे में भी कभी डिस्कस नहीं किया, लेकिन हमेशा दिमाग में थी। अब 10 सालों से ज्यादा का समय हो गया। और मैं अपनी सक्सेस का क्रेडिट उसे देना चाहता हूं। एक मैन के सक्सेसफुल होने के लिए ये काफी जरूरी है कि वो घर पर शांति से रहे।” (ये भी पढ़ें: सामंथा अक्किनेनी पति नागा चैतन्य से पहली बार मिली थीं यहां, एक्ट्रेस ने पोस्ट में दिखाई थी जगह)

kajol and ajay

बात करें इन दोनों की लव स्टोरी की तो, ये दोनों करीब 25 साल पहले 1995 में फिल्‍म 'हलचल' के सेट पर मिले थे। कहा जाता है कि यहीं से इन दोनों के प्यार की शुरुआत हुई थी। इसके बाद साल 1998 में अजय और काजोल की फिल्म 'प्यार तो होना ही थी' रिलीज हुई। इस फिल्म को तो दर्शकों ने प्यार दिया ही, साथ ही साथ इस फिल्म से ही अजय और काजोल का प्यार परवान चढ़ गया और दोनों के बीच इजहार-ए-इश्क हो गया, और फिर इन दोनों ने 1999 में महाराष्ट्रियन रीति-रिवाज से शादी की। इस शादी को इतना गुपचुप रखा गया था कि किसी को इसकी भनक भी नहीं पड़ी। इसके बारे में बात करते हुए अजय और काजोल दोनों ने ही बताया था कि, दोनों इस फंक्शन को बेहद निजी रखना चाहते थे। इसलिए दोनों ने अपनी शादी के बारे में किसी को भी नहीं बताया था।

Kajol

शादी के बारे में अजय ने किया था खुलासा

अपनी शादी को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान अजय देवगन ने बताया था कि 'मैं नहीं चाहता था कि शादी पर ज्यादा हंगामा हो इसलिए हमने सारी तैयारियां चुपचाप की थीं। लेकिन शादी से कुछ दिन पहले किसी को पता चल गया और ये पेपर में छप गया। फिर हम दोनों को ही शादी का वेन्यू बदलना पड़ा। इस बार शादी का वेन्यू मेरा घर हो गया।' उन्होंने बताया कि 'मेरी शादी में मुझे ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ी। मैं अपने कमरे से निकल कर छत पर गया, उधर शादी की और वापस अपने बेडरूम में आ गया।' (ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ से प्रिंस नरूला तक इन 8 सितारों ने अपने पार्टनर्स के लिए बनवाया है टैटू, देखें फोटोज)

Ajay Devgn, Kajol, Yug and Nysa Devgan

फिलहाल, अजय और काजोल मौजूदा समय में दो बच्चों (न्यासा और युग) के माता-पिता हैं और एक हैप्पी फैमिली लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं। तो आपको दोनों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.