आलिया भट्ट दिसंबर के पहले हफ्ते में अपने बच्चे को देंगी जन्म, इस अस्पताल में होगी डिलीवरी

होने वाली मां आलिया भट्ट इस दुनिया में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यहां हम आपको उनकी डिलीवरी के डिटेल्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

आलिया भट्ट दिसंबर के पहले हफ्ते में अपने बच्चे को देंगी जन्म, इस अस्पताल में होगी डिलीवरी

दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर और दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर ने एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhattसे 14 अप्रैल 2022 को अपने घर 'वास्तु' में बेहद करीबी लोगों के बीच शादी रचाई थी। अब, रणबीर और आलिया एक साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं और उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। होने वाली मां अपनी आखिरी तिमाही में हैं और वह अपने बच्चे के आने के दिनों की गिनती कर रही हैं। अब एक्ट्रेस की डिलीवरी डेट के बारे में जानकारी सामने आई है। आइए आपको बताते हैं।

Alia Bhatt

पहले तो ये जान लीजिए कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने शादी के महज दो महीने बाद ही अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। 27 जून 2022 को आलिया भट्ट ने अपनी गर्भावस्था की घोषणा करते हुए सभी को हैरान कर दिया था। अभिनेत्री ने अपने इंस्टा हैंडल पर दो तस्वीरें साझा की थीं। पहली तस्वीर अस्पताल की थी, जिसमें आलिया को अपनी सोनोग्राफी कराते हुए देखा जा सकता था, जबकि उनके पति रणबीर मॉनिटर की स्क्रीन देख रहे थे। दूसरी तस्वीर में एक शेर और शेरनी को अपने छोटे शावक को लाड़-प्यार करते हुए दिखाया गया है। आलिया ने इन तस्वीरों को कैप्शन दिया था, "हमारा बच्चा .. जल्द ही आ रहा है।"

alia

alia

'पिंकविला' की एक रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट साल के अंत तक अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे। कपूर परिवार के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि आलिया के नवंबर के अंत या दिसंबर के पहले सप्ताह में कभी भी बच्चे को जन्म देने की उम्मीद है। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि कपूर परिवार ने अपनी बहू आलिया के लिए मुंबई के गिरगांव के 'एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल' में एडवांस बुकिंग करा ली है, क्योंकि उनकी डिलीवरी की तारीख नजदीक आ रही है।

alia

(ये भी पढ़ें- वैशाली ठक्कर ने सुसाइड नोट में लिखा- 'राहुल 2 साल से कर रहा मेरा शोषण, प्लीज उसे सजा दिलवाना')

इस बीच, 5 अक्टूबर 2022 को रणबीर कपूर के परिवार ने अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ आलिया भट्ट के लिए गोद भराई की मेजबानी की थी। बाद में होने वाली मां आलिया ने अपनी खूबसूरत गोद भराई समारोह से कुछ अंदर की झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। दिल से मुस्कुराने से लेकर कैमरे के लिए पोज देते हुए शरमाने तक, आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी ग्लो को बेहतरीन तरीके से बिखेरा था। तस्वीरों के साथ आलिया ने लिखा था, "सिर्फ प्यार।"

alia baby shower

alia baby shower

alia baby shower

alia baby shower

(ये भी पढ़ें- हंसिका मोटवानी इसी साल करेंगी भव्य शादी, उदयपुर का 450 साल पुराना किला किया बुक)

'फोर्ब्स इंडिया टाइकून ऑफ टुमॉरो इवेंट' में एक बातचीत के दौरान आलिया भट्ट ने अपने जीवन में पहली बार मातृत्व को अपनाने के बारे में बात की थी। बच्चे के आगमन के लिए रणबीर के उत्साह के बारे में बात करते हुए आलिया ने कहा था कि वह जिम्मेदारियों को साझा करके बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा था कि उनके प्यारे पति चाहते थे कि जैसे ही वह बच्चे को जन्म दें, वह काम पर चली जाएं, क्योंकि वह नहीं चाहते कि उनके प्रशंसक शिकायत करें। 

alia

(ये भी पढ़ें- माधुरी दीक्षित की 23वीं मैरिज एनिवर्सरी पर पति श्रीराम नेने ने लिखा प्यार भरा नोट)

वर्क फ्रंट की बात करें, तो आलिया और रणबीर आखिरी बार फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ नजर आए थे। फिलहाल, हमें भी आलिया के बेबी का बेसब्री से इंतजार है। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.