अमिताभ बच्चन ने अभिषेक के साथ शेयर की फोटो, फैंस को बताया कब बेटा बनता है पिता का दोस्त

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर बेटे अभिषेक बच्चन के साथ एक फोटो शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

अमिताभ बच्चन ने अभिषेक के साथ शेयर की फोटो, फैंस को बताया कब बेटा बनता है पिता का दोस्त

बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक एक्टिव सोशल मीडिया यूजर हैं। इस सुपरस्टार को फैंस को अपनी दिलचस्प पोस्ट्स के जरिए रोजाना एंटरटेन और अपडेट रखना बेहद पसंद है। हाल ही में एक्टर ने सोशल मीडिया पर बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही बिग बी ने फोटो के साथ अपने बेटे के लिए एक प्रेरणादायक नोट भी लिखा है।

दरअसल, 23 मार्च 2021 को अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से बेटे अभिषेक के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में बाप बेटे की जोड़ी ट्रेडिशनल एटायर में नजर आ रही है और दोनों हमेशा की तरह बेहद स्टाइलिश लग रहे हैं। फोटो में अभिषेक अपने पिता को कुछ दिखाते हुए देखे जा सकते हैं और ये दोनों का कैंडिड शॉट है। (ये भी पढ़ें: कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने एक्ट्रेस को विश किया बर्थडे, फोटोज शेयर कर लिखा स्पेशल नोट)

इस पोस्ट के साथ अमिताभ ने अपने कैप्शन में ये भी बताया है कि अभिषेक अब उनके दोस्त बन गए हैं, जो उन्हें बताते हैं कि अब उन्हें किस रास्ते को चुनना चाहिए। एक्टर ने लिखा है, “जब आपका बेटा आपके जूते पहनने लगता है...और बताता है कि आपको कौन सा रास्ता चुनना चाहिए...तब वो आपका बेटा नहीं रहता...वो आपका दोस्त बन जाता है...आल द बेस्ट दोस्त...याद है...WHTCTW” इसके तुरंत बाद अभिषेक ने अपने पिता की पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक हग इमोजी बनाई है।

इससे पहले, 5 फरवरी 2021 को बेटे अभिषेक के बर्थडे पर अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से खूबसूरत और इमोशनल दो फोटो का एक कोलाज शेयर किया था। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक तरफ अभिषेक बच्चन का बचपन दिखाया गया है और दूसरी तरफ उनके बड़े होने के बाद की तस्वीर है। पहली तस्वीर में अमिताभ बच्चन अपने बेटे अभिषेक का हाथ थामे आगे बढ़ रहे हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में अभिषेक बच्चन अपने पिता अमिताभ का हाथ पकड़े आगे बढ़ रहे हैं। इस तस्वीर के जरिए बिग बी ने बाप-बेटे की एक खूबसूरत जर्नी को दिखाया है, जिस पर फैंस ने काफी ज्यादा प्यार लुटाया था। (ये भी पढ़ें: शाहरुख खान और गौरी खान के बाथरूम को संगमरमर से किया गया है डिजाइन, देखें इनसाइड फोटोज)

इस तस्वीर पर अमिताभ बच्चन ने लिखा था, ‘हैप्पी बर्थडे अभिषेक बच्चन।’ वहीं, तस्वीर को शेयर करते हुए बिग बी ने कैप्शन में लिखा था, ‘मैंने एक बार उसे हाथ पकड़कर रास्ता दिखाया था और अब वह मेरा हाथ पकड़कर मुझे रास्ता दिखाता है।’'

 वहीं, अभिषेक बच्चन ने 11 अक्टूबर 2020 को पापा अमिताभ बच्चन के बर्थडे के मौके पर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पापा के बचपन की एक अनदेखी फोटो शेयर की थी। ये फोटो बिग बी के बचपन की है। इस फोटो में बिग बी हंसते हुए नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए अभिषेक बच्चन ने कैप्शन में, ''हैप्पी बर्थडे बिग बी!!! #theOG #MyHero #78 लव यू पा'' लिखा था। (ये भी पढ़ें: अली गोनी और जैस्मिन भसीन के साथ वेडिंग प्लानिंग करते दिखे राहुल वैद्य व दिशा परमार, जानें डिटेल्स)

अगर अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें, तो उनकी फिल्म ‘चेहरे’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसके अलावा, बिग बी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘झुंड’ और ‘मेडे’ में भी दिखेंगे। वहीं, अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘बिग बुल’ भी अपने पिता की फिल्म रिलीज होने से मात्र एक दिन के अंतर में रिलीज होगी। इसके बाद उनकी फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ भी लाइन में है।

amitabh and abhishek bachchan

फिलहाल, अमिताभ बच्चन अक्सर अपनी फैमिली के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। तो आपको एक्टर द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।  

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.