अली गोनी और जैस्मिन भसीन के साथ वेडिंग प्लानिंग करते दिखे राहुल वैद्य व दिशा परमार, जानें डिटेल्स

सिंगर राहुल वैद्य को उनकी लविंग गर्लफ्रेंड दिशा परमार, एक्टर अली गोनी और जैस्मिन भसीन के साथ स्पॉट किया है। इस मौके पर राहुल अपनी वेडिंग प्लानिंग करते हुए नजर आए हैं।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

अली गोनी और जैस्मिन भसीन के साथ वेडिंग प्लानिंग करते दिखे राहुल वैद्य व दिशा परमार, जानें डिटेल्स

‘बिग बॉस 14’ बेशक खत्म हो गया है, लेकिन इस सीजन से जुड़ने वाले सभी सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स आज भी सुर्खियों में बने हुए हैं। एक तरफ शो के फर्स्ट रनर अप राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) अपनी लव लाइफ की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। इन दिनों वह अपनी लविंग गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) संग खूब क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। तो वहीं, दूसरी तरफ राहुल वैद्य को करीबी दोस्त व एक्टर अली गोनी (Aly Goni) भी अपनी क्यूट गर्लफ्रेड और एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) संग अक्सर स्पॉट किए जाते रहते हैं। वहीं, अब इन दोनों कपल को एक साथ स्पॉट किया गया है। दावा किया जा रहा है कि राहुल वैद्य और दिशा परमार ने अली व जैस्मिन के साथ मिलकर अपनी शादी की प्लानिंग की है।

rahul

पहले आप ये जान लीजिए कि, राहुल वैद्य ने ‘बिग बॉस 14’ में अपनी गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया था। सिंगर ने दिशा परमार के बर्थडे के मौके पर एक्ट्रेस के नाम की टी-शर्ट पहन रखी थी और उस पर लिपस्टिक से ‘मुझसे शादी करोगी?’ लिखा था। राहुल के इस प्रपोजल का जवाब दिशा ने ‘वैलेंटाइन डे’ के दिन शो में आकर दिया था। तब दिशा ने राहुल को नेशनल टेलीविजन पर ‘हां’ में जवाब दिया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।

आइए अब आपको कपल से जुड़ी लेटेस्ट खबर बताते हैं। दरअसल, हाल ही में राहुल वैद्य, दिशा परमार को अली गोनी और जैस्मिन भसीन के साथ बांद्रा के एक रेस्टोरेंट्स के बाहर स्पॉट किया गया। हर बार की तरह इस दौरान भी राहुल से पैपराजी ने उनकी और दिशा परमार की शादी से जुड़े सवाल किए। सिंगर से पूछा गया कि वह कब शादी कर रहे हैं? इस सवाल पर राहुल ने काफी अमेजिंग जवाब दिया। उन्होंने कहा कि वह यहां पर अली और जैस्मिन से अपनी शादी की चर्चा कर रहे थे। (ये भी पढ़ें: पापा बोनी कपूर को बेहद प्यार करती हैं जान्हवी कपूर, इंटरव्यू में कहा- 'वह मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं')

rahul

इसके आगे उन्होंने ये भी बताया कि, अली और जैस्मिन भसीन उनके संगीत में एक अमेजिंग परफॉर्मेंस देने वाले हैं, जिस वजह से पैपराजी ने अली गोनी से उनकी और जैस्मिन की परफॉर्मेंस के बारे में पूछा, तो एक्टर ने बताया कि वह राहुल वैद्य के गानों पर उनके ही संगीत में डांस करेंगे। हालांकि, दोनों दोस्तों की मस्ती यहीं खत्म नहीं हुई, राहुल वैद्य ने एक्टर की बात पर तुरंत जवाब देते हुए कहा कि, वह अली के लिए एक नया गाना कम्पोज करेंगे। वहीं, आखिर में पैपराजी ने राहुल वैद्य से उनकी शादी की तारीख के बारे में पूछा, जिसका जवाब देते हुए सिंगर ने कहा कि, सब कुछ तय होने के बाद वह अपनी शादी से जुड़ी न्यूज को साझा करेंगे। (ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का 'इन दिनों' गाने से है गहरा कनेक्शन, एक्ट्रेस ने बताई वजह)

disha

राहुल वैद्य सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह ‘बिग बॉस’ से बाहर आने के बाद अक्सर अपनी गर्लफ्रेड दिशा परमार संग तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। सिंगर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर 23 फरवरी 2021 को अपनी लविंग गर्लफ्रेंड दिशा परमार संग दो रोमांटिक फोटोज शेयर की थीं। पहली फोटो में दोनों एक-दूसरे के साथ खड़े होकर कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे को कसकर पकड़ा हुआ है। वहीं दूसरी फोटो में राहुल अपनी गर्लफ्रेंड दिशा के गाल पर किस करते हुए देखे जा सकते हैं। दिशा भी आंख बंद करके इस मोंमेंट का एंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को फैंस ने खूब पसंद किया था। (ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत संग ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, कहा 'मेरी जिंदगी ख़त्म हो गई थी')

rahul and disha

disha parmar

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए राहुल ने कैप्शन में लिखा था, 'वापस अपनी दिशा के साथ (मेरी दिशा)।' इसी पोस्ट को शेयर करते हुए दिशा ने अपने कैप्शन में लिखा था, 'मेरी ट्राफी मेरे घर आ गई है।'

disha caption

फिलहाल, ये तो सच है कि राहुल वैद्य और दिशा परमार के फैंस जल्द से जल्द दोनों को सात फेरे लेते हुए देखना चाहते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.