अमिताभ बच्चन से फैन ने पूछा, 'श्रीमती जी की आगे आपकी चलती है?', तो एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

अभिनेता अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की प्रेम कहानी से कोई अनजान नहीं है। हाल ही में, बिग बी ने अपनी क्यूट बॉन्डिंग का एक उदाहरण पेश किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अमिताभ बच्चन से फैन ने पूछा, 'श्रीमती जी की आगे आपकी चलती है?', तो एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन स्वर्ग में बने एक जोड़े की तरह हैं। शादी के 48 साल बाद भी ये दोनों लाखों लोगों को प्रेरित करते रहते हैं। दोनों आज भी एक मजबूत बंधन साझा करते हैं। अमिताभ और जया का विवाहित जीवन 'कभी खुशी कभी गम' के क्षणों से भरा हुआ है और वह अपनी बेटी श्वेता बच्चन नंदा, बेटे अभिषेक बच्चन, दामाद निखिल नंदा, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन, नाती-नातिन नव्या नवेली नंदा, अगस्त्य नंदा और पोती आराध्या बच्चन के साथ खुशी से लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं।

Amitabh Bachchan and Jaya Bachchan

इन दिनों, अमिताभ बच्चन क्विज रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' को होस्ट कर रहे हैं। इसके लेटेस्ट एपिसोड में मेहमान के तौर पर कॉमेडियन कपिल शर्मा और सोनू सूद नजर आएंगे। शो के दौरान, कपिल शर्मा ने 'पोस्ट का पोस्ट-मॉर्टम' की मेजबानी की, जो उनके शो 'द कपिल शर्मा शो' का एक पार्ट है। इसके तहत, कपिल और सोनू सूद ने अमिताभ बच्चन के इंस्टाग्राम पोस्ट पर किए गए कमेंट्स को पढ़ा। इनमें से एक अमिताभ के जन्मदिन का पोस्ट था, जिस पर रणवीर सिंह ने कमेंट में लिखा था, "गैंगस्टर"।

amitabh sonu and kapil

(ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन के शानदार घर: 'जलसा' से पेरिस में लग्जरी विला तक, देखें आलीशान घरों की तस्वीरें)

कपिल शर्मा ने एक फैन का भी कमेंट पढ़ा, जिसमें लिखा था, "सर, मुझे आप तीन दिख रहे हैं... आपके तीन फोटो डाले हैं या मेरी ज्यादा हो गई है? जिस पर, एक अन्य फैन ने जवाब दिया था, “सच में भाई, बहुत बड़े आदमी हैं। अपने आगे पीछे भी 1-1 बच्चन रखे हुए हैं।” इन कमेंट्स ने सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया।

amitabh sonu and kapil

इसी कड़ी में, कपिल ने अमिताभ के एक और पोस्ट पर एक फैन द्वारा उनके और उनकी पत्नी के बारे में किए गए कमेंट को पढ़ा। दरअसल, कपिल ने अमिताभ बच्चन के इंस्टा हैंडल से शेयर किए गए एक पोस्ट को निकाला, जिसमें अभिनेता को हवा में लात मारते देखा जा सकता है। इसके कमेंट सेक्शन में एक फैन ने लिखा था, "सर जी लात तो हर आदमी के चलते हैं। लेकिन श्रीमती के आगे आपकी बात चलती है कि नहीं?" इस पर अमिताभ बच्चन कहते हैं, "मेरी तो बिल्कुल नहीं चलती।" इसके बाद सेट पर मौजूद सभी लोग ठहाके मारकर हंसने लगते हैं। ऐसे में लगता है कि, बॉलीवुड इंडस्ट्री के शहंशाह की भी, पत्नी के सामने कुछ भी नहीं चलती है!

(ये भी पढ़ें: बिग बी के इन फैमिली मेंबर्स को नहीं जानते होंगे आप! बुआ से लेकर दादा-दादी तक जानें सबके बारे में)

जब अमिताभ बच्चन 'कौन बनेगा करोड़पति' के 11वें सीजन को होस्ट कर रहे थे, तब उन्होंने अपने निजी जीवन के बारे में एक राज साझा किया था। शो के एक कंटेस्टेंट ने जब उनकी लव लाइफ के बारे में बात की थी, तो बॉलीवुड के शहंशाह ने उस नाम का भी खुलासा किया था, जिससे उन्होंने अपनी पत्नी जया का नंबर अपने फोन में सेव किया है। बिंदास पति ने खुलासा किया था कि, उन्होंने जया के नाम के पहले अक्षर को उनके संपर्क नाम के रूप में लिखा है, जिसे 'जेबी' के रूप में पढ़ा जा सकता है।

amitabh and jaya

3 जून 2019 को अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन के साथ अपनी 46वीं शादी की सालगिरह को यादगार बनाने के लिए अपने ब्लॉग पोस्ट में अपनी 'चट मंगनी पट व्याह' की एक दिलचस्प कहानी का खुलासा किया था। ब्लॉग में उन्होंने बताया ​था कि, व​ह और जया बच्चन अपनी फिल्म 'जंजीर' की सफलता का जश्न मनाने के लिए अपने अन्य दोस्तों के साथ लंदन की यात्रा पर जाना चाहते थे। लेकिन बिग बी के पिता हरिवंश राय बच्चन ने उनसे कहा था कि, वह शादी के बाद ही जया के साथ जा सकते हैं। उस वक्त अमिताभ और जया एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। इसके बाद दोनों शादी करके लंदन गए थे।

Amitabh Bachchan and Jaya Bachchan

(ये भी पढ़ें: कुछ ऐसी थी अमिताभ बच्चन और रेखा की दुखभरी प्रेम कहानी, लव स्टोरी पर रेखा ने बताई थी सच्चाई)

फिलहाल, अमिताभ और जया की शादी को 48 साल से ज्यादा का समय बीत चुका है और आज भी दोनों के बीच बेपनाह प्यार दिखता है। वैसे, इस बारे में आप क्या सोचते हो? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.