करीना-अमृता अरोड़ा और मलाइका को नेटिजन ने कहा- 'बुड्ढी', तो एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

हाल ही में, एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा ने उन ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है, जिन्होंने उन्हें, करीना कपूर खान और मलाइका अरोड़ा को बुड्ढी कहा है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

करीना-अमृता अरोड़ा और मलाइका को नेटिजन ने कहा- 'बुड्ढी', तो एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

बी-टाउन की एक्ट्रेसेस कभी अपनी अदायगी के लिए लोगों का दिल चुराने में कामयाब रहती हैं, तो कभी उन्हें अपने लुक्स से लिए सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल होना पड़ता है। हाल ही में, बॉलीवुड एक्ट्रेसेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) को अपनी उम्र की वजह से ट्रोल होना पड़ा, जिसका अमृता ने करारा जवाब दिया है।

Kareena, Karisma, Amrita Arora, Malaika Arora

दरअसल, 25 मई 2022 को बी-टाउन की गर्ल गैंग करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा फिल्म निर्माता करण जौहर की पार्टी में पहुंची थीं। यहां तीनों ही एक्ट्रेसेस ने अपने ग्लैमर से पार्टी की महफिल में चार-चांद लगा दिए थे। करीना जहां सिल्वर कलर की ड्रेस में देखते ही बन रही थीं, वहीं ग्रीन कलर के को-ऑर्ड सेट में मलाइका का ग्लैमर भी कमाल का था, जबकि अमृता ब्लैक कलर की ड्रेस में स्टनिंग लग रही थीं। अमृता अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर करीना और मलाइका के साथ इस पार्टी से एक तस्वीर शेयर की, जिसमें तीनों स्टनिंग पोज दे रही थीं।

(ये भी पढ़ें- कनिका कपूर की दूसरी शादी पर कैसी थी बच्चों की प्रतिक्रिया, पहली बार वेडिंग के सवालों का दिया जवाब)

Amrita Arora, Kareena Kapoor Malaika Arora

हालांकि, अमृता उस वक्त भड़क गईं, जब एक ट्रोलर ने उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए ‘बुड्ढी’ लिखा। इसके बाद अमृता ने इसका स्क्रीनशॉट लिया और अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपलोड करते हुए उसे करारा जवाब दिया। अमृता ने कैप्शन में लिखा, “मैं ऐसे कमेंट्स को देखती रहती हूं। लेकिन मैं तब तक इसकी जांच करने की जहमत नहीं उठाती हूं, जब तक ये टॉप पर नहीं आता। तो क्या बुड्ढी का मतलब अपमान से है? क्योंकि मेरे लिए ये सिर्फ एक शब्द है, एक शब्द जिसका मतलब पुराना है? हां, हम बड़े और समझदार हैं, लेकिन आप नामहीन, चेहराविहीन, चिर-परिचित हैं? तो क्या आप जनता हैं?” करीना ने भी अमृता की इस स्टोरी पर अपनी इंस्टा पर रीशेयर किया है।

Amrita Arora on Trolls

अमृता ने अपनी एक अन्य इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “मेरे वजन बढ़ने पर भी बहुत नफरत हुई! मेरे पास यह है ... मुझे यह पसंद है .. मेरा वजन मेरी समस्या! कब से ये सबका मसला हो गया! ओह, हां जब से सोशल मीडिया आया ...मैं इन पर जीरो ध्यान देती हूं, तो कृपया आगे बढ़ें और मैं नाम व शर्म नहीं करूंगी।” मलाइका ने अमृता की इस स्टोरी को रीशेयर करते हुए कहा, “आप कहती हैं बहन। आप वैसे ही खूबसूरत हैं जैसे आप हैं ... और दोस्तों यह किसी को भी शर्मिंदा करने के लिए बहुत ही बेकार है।”

Malaika Arora on Trolls

(ये भी पढ़ें- ब्रेकअप के बाद एक्स BF ईशान खट्टर से मिलने पर ऐसी थी अनन्या पांडे की प्रतिक्रिया)

फिलहाल, ट्रोल्स पर अमृता अरोड़ा की इस प्रतिक्रिया पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.