करीना कपूर बेबी बॉय को घर छोड़कर पहुंची दोस्त के घर, तो यूजर्स बोले 'किस तरह की मां हो'

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर हाल ही में अपनी फ्रेंड अमृता अरोड़ा के घर लंच पर पहुंचीं, जिसकी वजह से यूजर्स उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे। आइए जानते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

करीना कपूर बेबी बॉय को घर छोड़कर पहुंची दोस्त के घर, तो यूजर्स बोले 'किस तरह की मां हो'

एक महिला की प्रेग्नेंसी के दौरान लोग उसे अपने होने वाले बेबी के बारे में तरह-तरह की सलाह देते हैं। अगर बात सेलिब्रिटीज की करें, तो उनको सिर्फ रिश्तेदार ही नहीं, बल्कि सोशल मीडिया यूजर्स भी अनचाही सलाह देकर ट्रोल करने लगते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को भी इन दिनों कुछ ऐसी चीजों से होकर गुजरना पड़ रहा है। बेबो और उनके पति व एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को अपने दूसरे बेबी बॉय के जन्म के बाद से आए दिन लोगों की ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है। हाल ही में, करीना को फिर ट्रोलिंग ब्रिगेड ने अपने निशाने पर ले लिया।

आपको ट्रोलिंग के बारे में बताएं, उससे पहले ये जान लीजिए कि, करीना कपूर और सैफ अली खान 21 फरवरी 2021 को एक बार फिर माता-पिता बने थे। करीना ने इस दिन एक बेटे को जन्म दिया था, जिसकी जानकारी सैफ अली खान ने एक स्टेटमेंट जारी कर फैंस को दी थी। सैफ ने ‘पीटीआई’ को दिए अपने स्टेटमेंट में कहा था, ‘हमें एक बेबी बॉय का आशीर्वाद प्राप्त हुआ है। मॉम और बेबी सेफ व हेल्दी हैं।’ अपने बेबी की डिलीवरी के एक हफ्ते बाद करीना ने सोशल मीडिया पर कमबैक करते हुए अपनी एक ग्लोइंग सेल्फी शेयर की थी। इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा था, ‘ओह हेलो…आप सभी को मिस किया।” (ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस मेहरीन पीरजादा ने कांग्रेस नेता भव्य बिश्नोई संग की सगाई, रोमांटिक डांस करता दिखा कपल)

Kareena Kapoor Khan

अब करीब 2 हफ्ते की रेस्ट के बाद, हाल ही में करीना अपनी फ्रेंड अमृता अरोड़ा से मिलने उनके घर पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने ओवरसाइज़ ब्लू शर्ट के साथ व्हाइट फ्लेयर्ड पैंट्स पहने हुए थे। इस दौरान मलाइका अरोड़ा ने भी करीना और अपनी बहन अमृता को लंच पर गेट टूगेदर के लिए ज्वाइन किया। इसकी वीडियो सामने आते ही जहां कई लोगों ने करीना के प्रेग्नेंसी के बाद के लुक की तारीफें कीं, तो कुछ ने उन्हें अपने न्यूबॉर्न बेबी को घर पर छोड़ कर आने के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया। यहां तक, कुछ लोग इंस्टाग्राम पर करीना के लिए भद्दे-भद्दे कमेंट्स करने लगे। यहां देखें लोगों के कमेंट्स के स्क्रीनशॉट।

Troll

Troll

Troll

यही नहीं, जब करीना और सैफ ने अपने दूसरे बच्चे का वेलकम किया था, तब भी नेटीजंस ने उन्हें अपने पहले बच्चे का नाम तैमूर अली खान रखने के लिए ट्रोल किया था और दूसरे बच्चे के नाम की सलाह देने लगे थे। (ये भी पढ़ें: हॉकी स्टार पूनम रानी मलिक ने लिए सात फेरे, वीडियो में पति को नोटों की वरमाला पहनाते आईं नजर)

Troll

Troll

Troll

Troll

Troll

पत्रकार बरखा दत्त के साथ 'वी द वुमेन' के ऑनलाइन सेशन में करीना ने अपनी लाइफ के कई पहुलुओं के बारे में बात की था। करीना ने कहा था, ‘एक फेमस व्यक्ति मुझसे और मेरे बच्चे से मिलने के नाम पर आया और बातचीत के दौरान कहा, क्या हो गया है तुम्हें? तुम अपने बेटे का नाम तैमूर क्यों रख रही हो? उस समय मुझे बच्चे को जन्म दिए हुए अभी आठ घंटे भी नहीं हुए थे। उस समय मैं रोने लगी थी, उस व्यक्ति को वहां से जाने के लिए कह दिया गया था।”

वहीं, एक्ट्रेस ने हाल ही में नया हेयर कट लिया था, जिसकी एक झलक उन्होंने 10 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर कीथी, जिसमें हमेशा की तरह करीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस तस्वीर में करीना साइड पोज देती हुई दिख रही हैं। इस दौरान उन्होंने अपने नए स्टाइलिश हेयर को खोल रखा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए करीना कपूर ने बताया था कि वह अब अपने बच्चे की जिम्मेदारियां उठाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। करीना ने अपने कैप्शन में लिखा था, ‘ठीक है, मैं अधिक बर्प (बेबी को डकार दिलाना), कपड़े और डायपर्स बदलने के लिए तैयार हूं।’

Kareena Kapoor Khan

फिलहाल, अब देखना ये होगा कि करीना किस अंदाज में यूजर्स को रिप्लाई देकर उनकी बोलती बंद करती हैं। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- viralbhayani)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.