एक्ट्रेस अमृता राव जल्द बनने वाली हैं मां, सामने आई बेबी बंप की पहली तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) के घर से भी गुड न्यूज सामने आई है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

एक्ट्रेस अमृता राव जल्द बनने वाली हैं मां, सामने आई बेबी बंप की पहली तस्वीर

जहां साल 2020 ने शुरुआत से ही लोगों को डरा सहमाकर रखा हुआ है, वहीं अब यह साल के बीतते-बीतते लोगों के चेहरे पर हल्की मुस्कान भी दिखा रहा है। इसकी वजह है, बॉलीवुड जगत से आ रही एक के बाद एक खुशखबरी। जी हां! सही पढ़ा आपने, जहां पिछले दिनों एक्ट्रेसेस करीना कपूर (Kareena Kapoor), अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma), अनिता हस्सनंदनी (Anita Hasanandani) के प्रेग्नेंट होने की खबरें सामने आईं, वहीं अब बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) के घर से भी गुड न्यूज सामने आई है। 

दरअसल, अमृता राव इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही वह अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को उनके पति आरजे अनमोल (RJ Anmol) के साथ खार स्थित एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट किया गया, जिसमें उनका बेबी बंप (Baby Bump) साफ देखा जा सकता है। (ये भी पढ़ें: रोहित रेड्डी और अनिता हस्सनंदनी ने बताया अपने आने वाले बच्चे का नाम, जानें इसके बारे में)

'टाइम्स ऑफ इंडिया' की एक खबर के मुताबिक, उन्हें एक सूत्र ने बताया कि, अमृता इन दिनों अपनी लाइफ के इस खूबसूरत समय को खूब एंजॉय कर रही हैं। उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में ज्यादातर लोगों को पता नहीं है। कपल के करीबी लोग ही इस बारे में जानते हैं। वह लॉकडाउन से पहले प्रेग्नेंट हुई थीं और वह काफी खुश हैं। अमृता और अनमोल दोनों पर्सनल लाइफ को बेहद ही निजी रखते हैंं। हालांकि, अभी कपल की तरफ से इस बात की आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। (ये भी पढे़ं: अनिता हस्सनंदनी की प्रेग्नेंसी को लेकर यूजर ने किया ट्रोल, तो पति रोहित रेड्डी ने लगाई फटकार)

Amrita Rao and Anmol

Image Source

यहां आपको ये बता दें कि, अमृता और अनमोल ने 7 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2016 में शादी की थी। उनकी शादी में परिवार और सिर्फ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। शादी के चार साल बाद ये कपल अब माता-पिता बनने जा रहा है। कपल को उस पल का बेसब्री से इंतजार है, जब वो एक प्यारे से बेबी का पैरेंट्स बनेगा। 

कपल ने फैन की बेटी का रखा था नाम

जब भारत में कोराना वायरस ने तेजी से पैर पसारना शुरू किया था, उस दौरान 29 मार्च 2020 को ये कपल अपने इंस्टाग्राम के जरिए एक फैन से जुड़ा था। इस दौरान उस फैन ने इस कपल से उसके घर जन्मी बिटिया का नाम सुझाने के बारे में कहा था। वीडियो में देखा जा सकता है कि अमृता उस बिटिया का नाम 'देविका' बताती हैं। इस वीडियो में कपल बेटी के जन्म के बारे में सुनकर बेहद एक्साइटेड दिखाई देता है।

अगर अमृता के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 2002 में फिल्म 'अब के बरस' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके अलावा अमृता साउथ की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 'इश्क-विश्क' और 'विवाह' में अमृता राव और शाहिद कपूर की केमेस्ट्री को काफी पसंद किया गया था। अमृता को आखिरी बार बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने बाल ठाकरे की वाइफ 'मीना ठाकरे' का किरदार निभाया है। इस फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस को खूब सराहा गया था। (ये भी पढे़ं: सिंगर आदित्य नारायण गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग बहुत जल्द करेंगे शादी, जानें कौन हैं ये)

फिलहाल, ये कपल अपने आने वाले बच्चे का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहा है, और उसकी तैयारियों में भी लगा हुआ है। तो हम इस कपल के घर में आने वाले नन्हें मेहमान के लिए एडवांस में बधाई देते हैं। वैसे, आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.