अमृता राव ने बताया- RJ अनमोल कैसे रखते हैं उनका ख्याल, कहा- 'बेबी के लिए पढ़ते हैं भगवद् गीता'

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) ने हाल ही में अमृता ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बातचीत की है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अमृता राव ने बताया- RJ अनमोल कैसे रखते हैं उनका ख्याल, कहा- 'बेबी के लिए पढ़ते हैं भगवद् गीता'

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को लेकर सुर्खियों में हैं। बीते दिन ही एक्ट्रेस को उनके पति आरजे अनमोल के साथ खार स्थित एक क्लिनिक के बाहर देखा गया था। इसकी एक तस्वीर तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी, जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था। अब हाल ही में अमृता ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बातचीत की है। 

दरअसल, 'मुंबई मिरर' के साथ इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बताया कि प्रेग्नेंसी पीरियड में उनके पति आरजे अनमोल किस तरह उनका ख्याल रख रहे हैं? 

Amrita Rao and Anmol

उन्होंने बताया कि, 'मुझे जो मन करता है मैं खाती हूं, और मुझे लगता है बेबी भी इससे काफी खुश है। अमृता राव ने आगे बताया कि इस समय उनके पति आरजे अनमोल घर से ही काम कर रहे तो वह वह उनका बहुत ध्यान रखते हैं। वह अमृता के साथ काफी टाइम स्पेंड करते हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि अनमोल मेरे और बेबी के लिए हर रात भगवद् गीता का एक चैप्टर पढ़ते हैं। (ये भी पढ़ें: अपने दादा के नक्शेकदम पर चले तैमूर अली खान, करीना ने शेयर की प्यारी फोटो)

Amrita Rao and Anmol

'टाइम्स ऑफ इंडिया' की एक खबर के मुताबिक, उन्हें एक सूत्र ने बताया था कि, अमृता इन दिनों अपनी लाइफ के इस खूबसूरत समय को खूब एंजॉय कर रही हैं। उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में ज्यादातर लोगों को पता नहीं है। कपल के करीबी लोग ही इस बारे में जानते हैं। वह लॉकडाउन से पहले प्रेग्नेंट हुई थीं और वह काफी खुश हैं। अमृता और अनमोल दोनों अपनी पर्सनल लाइफ को बेहद ही निजी रखते हैं। (ये भी पढ़ें: 39 साल की उम्र में मां बनने को लेकर बोलीं अनिता हस्सनंदनी- 'उम्र तो बस एक नंबर है')

यहां आपको ये बता दें कि, अमृता और अनमोल ने 7 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2016 में शादी की थी। उनकी शादी में परिवार और सिर्फ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। शादी के चार साल बाद ये कपल अब माता-पिता बनने जा रहा है। कपल को उस पल का बेसब्री से इंतजार है, जब वो एक प्यारे से बेबी का पैरेंट्स बनेगा। 

कपल ने फैन की बेटी का रखा था नाम

जब भारत में कोराना वायरस ने तेजी से पैर पसारना शुरू किया था, उस दौरान 29 मार्च 2020 को ये कपल अपने इंस्टाग्राम के जरिए एक फैन से जुड़ा था। इस दौरान उस फैन ने इस कपल से उसके घर जन्मी बिटिया का नाम सुझाने के बारे में कहा था। वीडियो में देखा जा सकता है कि अमृता उस बिटिया का नाम 'देविका' बताती हैं। इस वीडियो में कपल बेटी के जन्म के बारे में सुनकर बेहद एक्साइटेड दिखाई देता है। (ये भी पढ़ें: मां को याद कर भावुक हुए सोनू सूद, पोस्ट पढ़कर आपकी आंखे भी हो जाएंगी नम)

अगर अमृता के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 2002 में फिल्म 'अब के बरस' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके अलावा अमृता साउथ की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 'इश्क-विश्क' और 'विवाह' में अमृता राव और शाहिद कपूर की केमेस्ट्री को काफी पसंद किया गया था। अमृता को आखिरी बार बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने बाल ठाकरे की वाइफ 'मीना ठाकरे' का किरदार निभाया है। इस फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस को खूब सराहा गया था। (ये भी पढ़ें: शम्मी कपूर ने लिपस्टिक से भरी थी पत्नी गीता की मांग, सुबह 4 बजे रचाई थी शादी, जानें इनकी प्रेम कहानी)

फिलहाल, ये कपल अपने आने वाले बच्चे का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहा है, और उसकी तैयारियों में भी लगा हुआ है। तो हम इस कपल के घर में आने वाले नन्हें मेहमान के लिए एडवांस में बधाई देते हैं। वैसे, आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.