अमृता राव ने शेयर किया वीडियो, बेटे वीर को नहलाते और डायपर्स बदलते दिखे आरजे अनमोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है,जिसमें उनके पति आरजे अनमोल बेटे वीर को नहलाने से लेकर डायपर्स बदलने तक का काम कर रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अमृता राव ने शेयर किया वीडियो, बेटे वीर को नहलाते और डायपर्स बदलते दिखे आरजे अनमोल

एक शादीशुदा व्यक्ति जब पिता बनता है, तो उसके कंधे पर ढेर सारी जिम्मेदारियां आ जाती हैं। जहा मां बच्चे के गर्भ में पालने से लेकर बच्चे के बड़े होने तक बहुत सारे कष्ट उठाती है। वहीं, पिता भी इन सब कार्यों में अपनी पत्नी का बराबर साथ देता है। बेबी के डायपर्स बदलने से लेकर उसके साथ खेलने तक पिता हर वो काम करता है जिससे उसके बच्चे को कोई कष्ट ना हो। इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) के पति आरजे अनमोल (RJ Anmol) भी इस खूबसूरत पल को एंजॉय कर रहे हैं। हाल ही में, अमृता राव ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें आरजे अनमोल बेबी को नहलाने से लेकर डायपर्स बदलने तक का काम खुद कर रहे हैं। आइए देखते हैं वो वीडियो। 

Amrita Rao and Anmol

पहले ये जान लीजिए कि, अमृता राव और आरजे अनमोल 1 नवंबर 2020 को बेटे वीर के पैरेंट्स बने थे। जन्म के तीन महीने बाद आरजे अनमोल ने 18 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करके अपने बेटे वीर का चेहरा दिखाया था। इस फोटो में तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक बेड पर अनमोल और अमृता के साथ उनके बेटे वीर लेटे हुए हैं और दोनों अपने बेटे को प्यार से निहार रहे हैं। इस तस्वीर की सबसे खास बात ये है कि तीनों खिलखिलाकर हंसते हुए नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए अनमोल ने कैप्शन में लिखा था, ‘हमारी दुनिया, हमारी खुशी #Veer।’ (ये भी पढ़ें: नताशा स्टेनकोविच ने कैप्चर किया पति हार्दिक और बेटे अगस्त्य का क्यूट मोमेंट, साथ में सोते दिखे दोनों)

Amrita Rao, Anmol and Veer

अब आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो। दरअसल, अमृता राव ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 22 मार्च 2021 को एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आरजे अनमोल गाना सुनते हुए मस्त रहते हैं तभी अन्दर से बेटे के रोने की आवाज आती है। इसके बाद वो उसे तेल मालिश करते हैं, गर्म पानी से नहलाते हैं, इसके बाद डायपर्स बदलकर उसे दाल सूप पिलाते हैं और फिर उसे डकार दिलाकर सुला देते हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और लोग इस पर कमेंट करके अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस अमृता राव ने कैप्शन में लिखा है, "वीर के चारों ओर। आप कभी नहीं कहते हैं "जल्दी मत करो"!!! बिना पापा के हाथ के मां का हाथ कुछ भी नहीं है। @rjanmol27 मैं आप पर नाज करती हूं।" (ये भी पढ़ें: 7 महीने की हुईं आफताब शिवदासानी की बेटी Nevaeh, एक्टर ने शेयर किया अपने पिता बनने का अनुभव)

Amrita Rao

पिछले दिनों, अमृता राव ने ‘ई-टाइम्स’ को एक इंटरव्यू दिया था, जिमसें एक्ट्रेस ने अपने मदरहुड एक्सपीरियंस को शेयर किया था। अमृता ने कहा था कि, ‘अनमोल और मैं बहुत ही देशभक्त हैं। वीर नाम उनकी पहली पसंद था और ये नाम मुझे भी पसंद आया था।’ इसके आगे एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी के बारे में बात करते हुए कहा था कि, ‘मैं अपने काम के साथ वीर के शेड्यूल को पूरी तरह मैनेज करती हूं। अब दिन छोटे हो गए हैं और रातें बड़ी हो गई हैं और कपड़े भी खराब होने लगे हैं। लेकिन एक मां होना अपने बच्चों के करीब जाने का एकमात्र रास्ता है। मैंने चैलेंज लिया है और इस बात से मैं मजबूत, समझदार और गर्व महसूस करती हूं।' 

amrita rao

इससे पहले भी अमृता राव ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें एक्ट्रेस ने अपने बेबी के बारे में बात की थी। अमृता ने कहा था कि, ‘सबसे पहले, मैं अभी भी इस बात को सच नहीं मान रही हूं। मैं रोज वीर को देखती हूं और उन्हे फील करती हूं कि क्या वह रियल है। पहली चीज ये है कि एक बच्चा आपको टाइम मैनेजमेंट और डिसिप्लिन सिखाता है। मदरहुड भावनाओं के मिश्रण की तरह है। हर रोज एक जार में आश्चर्य, उत्तेजना, थकावट, प्यार, निराशा, खुशी, मनोरंजन और बहुत सारी भावनाएं शामिल होती हैं।’ (ये भी पढ़ें: नेहा पेंडसे ने पति शार्दुल ब्यास संग शादी को लेकर की बातचीत, कहा- 'मुझे चिंता थी कि वो तलाकशुदा हैं')

amrita rao

फिलहाल, अमृता राव और आरजे अनमोल अपने क्यूट बेटे वीर को अपना सारा समय दे रहे हैं। तो आपको अमृता राव द्वारा शेयर किया गया वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।  

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.