अमृता सिंह ने बेटी सारा अली खान से क्या सीखा है? एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में किया जिक्र

एक्ट्रेस अमृता सिंह और उनकी बेटी व एक्ट्रेस सारा अली खान ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें अमृता ने बताया है कि, उन्होंने अपनी बेटी से क्या सीखा है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

अमृता सिंह ने बेटी सारा अली खान से क्या सीखा है? एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में किया जिक्र

इस बात में कोई शक नहीं है कि, एक मां अपनी लाडली बेटी के बचपन में अपना बचपन देखती है और जब वो बेटी बड़ी हो जाती है, तो वो अपनी मां की बेस्ट फ्रेंड बन जाती है। ऐसा ही रिश्ता बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) अपनी लाडली बेटी व एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ शेयर करती हैं। अमृता सिंह अपनी बेटी से बेहद प्यार करती हैं, जिसकी झलक मां-बेटी की तस्वीरों में साफ देखने को मिलती है। हाल ही में, अमृता सिंह और सारा अली खान ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें अमृता सिंह ने बताया है कि, उन्होंने अपनी लाडली बेटी सारा से क्या सीखा है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

sara ali khan

पहले आप ये जान लीजिए कि, अमृता सिंह ने साल 1991 में अभिनेता सैफ अली खान संग शादी रचाई थी। शादी के बाद उनके दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हुए। हालांकि, साल 2004 में सैफ और अमृता ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था। जिसके बाद से ही सारा और इब्राहिम अपनी मां अमृता सिंह के साथ रहते हैं। अमृता सिंह की लाडली बेटी सारा अली खान अपनी मां की कॉर्बन कॉपी लगती हैं। सारा ने फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में सारा के लुक ने हर किसी को अमृता सिंह की जवानी के दिनों की याद दिला दी थी और इसी वजह से फैंस इस स्टार मां-बेटी की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

(ये भी पढ़ें: निया शर्मा पिंक मिनी ड्रेस के साथ 1.50 लाख रुपये से भी ज्यादा का बैग लिए आईं नजर, देखें तस्वीरें)

sara ali khan mother

आइए अब आपको दोनों के इंटरव्यू के बारे में बताते हैं। दरअसल, अमृता सिंह और सारा अली खान ने ‘Vogue’ को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें मां-बेटी ने मिलकर अपने स्पेशल बॉन्ड पर खुलकर बात की है। इस इंटरव्यू में अमृता से उस आदत के बारे में पूछा गया, जो उन्होंने अपने बेटी से ली है। इस पर अमृता सिंह ने कहा कि, ‘जब काम की बात आती है, तो मेरी बेटी काफी मोटिवेटिड है। सारा का मानना है कि, फिटनेस आपको बेहतर महसूस करवा सकता है और बेहतर दिखा भी सकता है। यही कुछ ऐसा है, जिसे मैं अपने जीवन में शामिल करने की कोशिश करती हूं। इसलिए, अब मैंने भी थोड़ा योग और स्ट्रेचिंग शुरू कर दी है। मुझे उम्मीद है कि, मैं इसे जारी रखूंगी।’

(ये भी पढ़ें: अविका गौर संग सीक्रेट बच्चे की खबर पर ऐसा था मनीष रायसिंघन की वाइफ संगीता का रिएक्शन)

sara ali khan mother amrita

इसके आगे अमृता ने बताया कि, ‘जब सारा छोटी थीं, तब वह मेरी अलमारी में रखे कपड़ों के साथ खेलती थीं। मैं उससे कहती थी कि, मेरे पास जो भी कुछ है, वह आपका है और अब जब भी सारा कोई मेकअप प्रोडक्ट खरीदती हैं, तो वह मुझसे हंसते हुए कहती हैं कि, जो कुछ मेरा है, वो आपका है।’ वहीं, इस इंटरव्यू में सारा ने कहा कि, ‘मेरी मां अमृता ने हमेशा मुझसे ये कहा है कि, सच्ची खूबसूरती खुद के अंदर होनी चाहिए।’ इसके आगे सारा ने अपनी मां के फेवरेट लुक के बारे में बताया कि, वह फिल्म ‘बेताब’, ‘बंटवारा’, ‘अवतार’ और ‘कलयुग’ में मां अमृता के लुक को पसंद करती हैं।

(ये भी पढ़ें: अर्जुन रामपाल शूटिंग पर जाने से पहले, GF गैब्रिएला और बेटे एरिक संग बिता रहे क्वालिटी टाइम)

sara ali khan mother amrita look

सारा अली खान अपनी मां अमृता से बेहद प्यार करती हैं। बीते दिनों, 9 मई 2021 को ‘मदर्स डे’ के मौके पर सारा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में सारा अपनी मां को एक जीप में बैठकर हग करते हुए नजर आ रही थीं। इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने एक प्यारी कविता लिखी थी। सारा ने लिखा था, ‘बेबी बियर, मम्मा बियर। हम दोनों हैं परफेक्ट पेयर। मैं उनके लिए अपने प्यार को कभी नहीं करूंगी कंपेयर। न ही किसी के प्यार और न ही किसी की केयर। और इसलिए आज मैं ये हग करती हूं शेयर। #happymothersday।’

sara and amrita

फिलहाल, इस बात में कोई शक नहीं है कि, सारा अली खान और अमृता सिंह दोनों ही एक-दूसरे से बेहद प्यार करती हैं। तो अमृता के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.