जब विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना ने साथ में देखी फिल्म, भाई आनंद देवरकोंडा ने बताई पूरी बात

साउथ इंडियन एक्टर आनंद देवरकोंडा ने अपने एक इंटरव्यू में विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना के रिश्ते पर खुलासा किया है। तो चलिए जानते हैं कि एक्टर ने इस इंटरव्यू में क्या-क्या कहा है?

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

जब विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना ने साथ में देखी फिल्म, भाई आनंद देवरकोंडा ने बताई पूरी बात

फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Devarkonda) और साउथ फिल्मों की खूबसूरत अदाकारा रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) अक्सर अपने लव अफेयर के चलते लाइमलाइट में बने रहते हैं। हालांकि, ये रूमर्ड कपल कई बार इन ख़बरों का खंडन कर चुका है, लेकिन इसके बावजूद फैंस हैं कि कयास से बाज नहीं आते।

इन्हीं सब के बीच अब विजय के भाई और साउथ इंडियन एक्टर आनंद देवरकोंडा (Anand Devarkonda) ने एक इंटरव्यू में अर्जुन और रश्मिका के बारे में कुछ ऐसा खुलासा किया है, जिसने फिर इन अफवाहों को हवा दे दी है।

दरअसल, आनंद की दूसरी फिल्म ‘मिडिल क्लास मेलोडीज’ (Middle Class Melodies) 20 नवंबर 2020 को OTT प्लेटफॉर्म ‘अमेजन प्राइम वीडियो’ पर रिलीज हुई है, जिसमें एक्टर के साथ वर्षा बोलम्मा (Varsha Bolamma) भी लीड रोल में हैं। इसी फिल्म पर बात करते हुए एक्टर ने ‘पिंकविला’ को हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए हैं। इसी इंटरव्यू में एक्टर ने भाई विजय और रश्मिका के बारे में भी बात की है। (ये भी पढ़ें: लगातार दूसरे दिन शूटिंग सेट्स पर स्पॉट की गईं अनुष्का शर्मा, बेबी बंप के साथ दिख रहीं बेहद खूबसूरत)

आनंद ने अपने इंटरव्यू के दौरान शेयर किया है कि उन्हें पहले बतौर एक्टर अपने भाई विजय से कंपेयर किया जाता रहा और इस बार भी वो इन तुलनाओं के लिए रेडी हैं। एक्टर ने कहा, “मैंने तुलनाएं और आलोचनाएं दोनों फेस की हैं...कुछ लोगों ने ये रचनात्मक रूप से दी हैं जिन्हें मैं सुनकर सीख सकता हूं, लेकिन ये ज्यादातर निगेटिव जगहों से ही आती हैं, और सबसे ज्यादा मुझे सोशल मीडिया पर सुनने को मिलती हैं। मैंने इसे फेस किया है और मैं बतौर एक्टर तुलनाओं के लिए रेडी हूं पर मुझे नहीं लगता है कि उन्हें विजय V/s आनंद देवरकोंडा करना चाहिए।”

इसके अलावा आनंद ने ये भी खुलासा किया कि उन्होंने ये फिल्म विजय और रश्मिका के साथ देखी है। एक्टर ने कहा, “मैंने रश्मिका को ये मूवी देखने के लिए और मुझे फीडबैक देने के लिए इनवाइट किया था। ये काफी वंडरफुल था और हम सभी ने इसे एंजॉय किया। दरअसल, ये एक रफ कट था जिसमें कोई बैकग्राउंड स्कोर नहीं था, लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने इसे एंजॉय किया। ऐसा लग रहा था कि मानो असली में दोस्तों का एक ग्रुप फिल्म को देख रहा है।” एक्टर ने आगे कहा, “विजय भी काफी गर्व महसूस करते हैं कि मैं इस प्रकार का सिनेमा कर रहा हूं।” (ये भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग डांस कर रही हैं अंकिता लोखंडे, देखें कपल का प्यारा और रोमांटिक वीडियो)

वहीं, दूसरी तरफ वर्षा ने बताया कि कैसे एक्ट्रेस का ये रोल उनकी बाकी फिल्मों से अलग है। वर्षा ने ये भी बताया कि रश्मिका ने ‘MCM’ में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ की है। एक्ट्रेस ने कहा, “रश्मिका का ट्वीट बहुत स्वीट था। आपके सेलेब्रिटी फ्रेंड्स अक्सर ट्वीट और इस बारे में शेयर करते रहते हैं, लेकिन उन्होंने इतने स्वीट शब्दों को ट्वीट करने में जितना समय लिया, उससे मैं वास्तव में अभिभूत थी। वो काफी स्वीट था।”

चारों तरफ हैं विजय-रश्मिका की लव केमिस्ट्री के चर्चे 

वैसे तो विजय और रश्मिका दोनों कई इंटरव्यूज में खुद को सिंगल करार कर चुके हैं, लेकिन पिछले कुछ सालों में रश्मिका के रिलेशन को लेकर काफी अफवाहें सामने आईं हैं। कई बार उनका नाम साउथ इंडियन सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ जोड़ा गया है। इस कपल के रिश्ते की अफवाहों के बाद 'गीता गोविंदम' (2018) और 'डियर कॉमरेड' (2019) जैसी फिल्मों में उनकी शानदार केमिस्ट्री के चर्चे भी चारों तरफ हुए थे।

इसके अलावा, रश्मिका ने 24 सितंबर 2020 को इंस्टा स्टोरी पर अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड विजय देवरकोंडा की मां माधवी के साथ उनके 50 वें जन्मदिन पर एक मनमोहक सेल्फी भी पोस्ट की थी। क्यूट सेल्फी में एक्ट्रेस हमेशा की तरह गॉर्जियस लग रही हैं, वहीं विजय की मां भी कैमरे के लिए अपनी ब्राइट स्माइल के साथ स्टनिंग लग रही हैं। इसे शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा था, "हैप्पी बर्थडे ब्यूटीफुल @deverakonda," इसके साथ ही उन्होंने दिल की इमोजी भी बनाई थी।

लिंकअप की अफवाहों पर क्या कहना है विजय का?

विजय देवरकोंडा ने अपने और रश्मिका के लिंकअप की इन अफवाहों का हर बार खंडन किया है। 'द हैदराबाद टाइम्स' के साथ एक इंटरव्यू में जब विजय से पूछा गया था कि क्या उन्हें अपने जीवन का प्यार मिला है या नहीं? इस पर अभिनेता ने खुलासा किया था कि अगर वो किसी रिलेशन में हैं, तो भी वो इसे गुप्त रखना पसंद करेंगे। उन्होंने कहा था, "कोई टिप्पणी नहीं। भले ही मैं किसी रिश्ते में था, मैं इसे गुप्त रखूंगा। इन चीजों को बताने का क्या मतलब है? ये किसी का बिजनेस नहीं है। मैं अपने माता-पिता और अपने दोस्तों को बताऊंगा। जब ये होगा तब मैं इसका दुनिया के सामने खुलासा करूंगा, लेकिन इसके लिए अभी समय है। मैं नहीं चाहता कि मेरा जीवन मनोरंजन बन जाए।" (ये भी पढ़ें: पति के जन्मदिन पर अंकिता भार्गव ने शेयर की रोमांटिक फोटो, जाने क्यों बर्थडे केक नहीं काटते करण पटेल)

रिलेशनशिप की खबरों पर क्या कहना है मंदाना का?

काफी समय पहले 'इंटरनेशनल बिजनेस टाइम्स' के साथ एक इंटरव्यू में रश्मिका मंदाना ने खुलासा किया था कि, विजय देवरकोंडा वो हैं, जिन्होंने उनके एक्स बॉयफ्रेंड रक्षित शेट्टी के साथ हुए ब्रेकअप से उबरने में उनकी मदद की थी। उन्होंने कहा था, "मैं रक्षित शेट्टी के साथ अपने ब्रेकअप से उबर रही थी। मुझे आराम और देखभाल की जरूरत थी, जो मुझे विजय देवरकोंडा से मिला। मैं अपने इमोंशस का सामना करने के लिए संघर्ष कर रही थी और ये वो थे जिन्होंने मुझे समझा। उन्होंने मुझे समझाया कि बाहर एक अलग दुनिया है, जो मेरे गले लगने का इंतजार कर रही है।"

फिलहाल, रश्मिका और विजय देरवकोंडा के रिलेशनशिप की हकीकत क्या है? ये तो समय के साथ ही पता चल सकेगा। तो आपको दोनों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.