'दीया और बाती हम' फेम अनस राशिद के घर आया नन्हा मेहमान, एक्टर ने पहली फोटो शेयर कर बताया नाम

टीवी सीरियल 'दीया और बाती हम' फेम एक्टर अनस राशिद एक बेबी बॉय के पिता बन गए हैं, जिसकी तस्वीरें एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। आइए देखते हैं वो फोटोज।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

'दीया और बाती हम' फेम अनस राशिद के घर आया नन्हा मेहमान, एक्टर ने पहली फोटो शेयर कर बताया नाम

एक पिता और उसके बच्चे के बीच शेयर किए गए बॉन्ड को कभी शब्दों में नहीं पिरोया जा सकता। अक्सर कहा जाता है कि मर्द अपने इमोशंस बेहद कम दिखाते हैं, लेकिन जब वो पिता बनते हैं तो उनका हर एक इमोशन उनके चेहरे से साफ़ झलकता है। टीवी सीरियल ‘दीया और बाती हम’ (Diya Aur Baati Hum) फेम अनस राशिद (Anas Rashid) इस बात का परफेक्ट उदाहरण हैं।  

दरअसल, 17 दिसंबर 2020 को अनस और उनकी पत्नी हिना इकबाल (Hina Iqbal) एक बेबी बॉय के पेरेंट्स बन गए हैं। ये दूसरी बार है जब इस एडोरेबल कपल के घर एक नन्हा मेहमान आया है। एक्टर ने ये गुड न्यूज़ सोशल मीडिया पर अपने लिटिल चैंप की तस्वीरें शेयर कर दी है। (ये भी पढ़ें: प्रेग्नेंट हैं नेहा कक्कड़, सिंगर ने शेयर की बेबी बंप वाली तस्वीर, तो पति रोहनप्रीत ने कही ये बात)

आपको वो तस्वीर दिखाने से पहले बता दें कि जब अनस राशिद ने शादी रचाई थी, तब उनके चर्चे दूर-दूर तक हुए थे। ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने अपने से 14 साल छोटी लड़की से ब्याह रचाया था। अनस राशिद सितंबर 2017 में अपने से 14 साल छोटी हिना इकबाल के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध गए थे। दोनों ने पंजाब के लुधियाना में निकाह किया था। यही नहीं, हिना और अनस के बीचे के फासले को लेकर चर्चाएं इतनी बढ़ गई थीं कि खुद अनस को आगे आकर इस बारे में सफाई देनी पड़ी थी। उन्होंने कहा था, 'मैंने हिना से उम्र के बारे में पूछा था तो उनका कहना था कि मैं आपसे शादी करने के लिए तैयार हूं, मैं 24 साल की हूं तो क्या हुआ। एज गेप मायने नहीं रखता है। उनकी सिस्टर और उनका कहना था कि मैं महज 26 साल का लगता हूं।'

अब आपको दिखाते हैं अनस और हिना के बेबी बॉय की तस्वीर। दरअसल, अनस ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बेबी बॉय की पहली झलक फैंस को दिखाई है। इन तस्वीरों में एक्टर के लिटिल चैंप अपने दादू के साथ देखे जा सकते हैं। यही नहीं, इन एडोरेबल फोटोज के कैप्शन में अनस ने बेबी के नाम का भी खुलासा किया है। (ये भी पढ़ें: टीजे सिद्धू सुबह 4 बजे अपनी प्रेग्नेंसी पर बात करती आईं नजर, कहा, ‘ऐसा लग रहा बेबी बाहर आ रहा है’)

एक्टर ने कैप्शन में लिखा, “मेरे पापा अपने पोते का घर में वेलकम करते हैं-‘खबीब अनस राशिद’।  आप सभी के अमूल्य प्यार और बधाइयों को इस प्रतीक्षित अवसर पर शुक्रिया।”

इस दिन घर आई थी नन्ही परी

इससे पहले, 12 फरवरी 2019 को अनस के घर एक नन्ही परी ने जन्म लिया था। इस बात की जानकारी भी एक्टर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी थी। अनस ने अपनी वाइफ हीना और परिवारवालों को उनके प्यार और बधाइयों के लिए शुक्रिया अदा किया था। इसके साथ ही उन्होंने लिखा था, “हाय प्यारे लोग, हमें कल एक बेबी गर्ल हुई है। मां और बच्ची दोनों की अच्छी सेहत है। आपकी सारी दुआओं और बधाइयों के लिए शुक्रिया। अनस राशिद।"

अपनी शादी को लेकर कही थी ये बात

एक बार ‘पिंकविला’ को दिए गए इंटरव्यू ने एक्टर ने बताया था कि क्यों उन्होंने अपनी मां की पसंद की लड़की से शादी की है। अनस ने कहा था, “मैंने उनके बारे में अम्मी और बाकी फैमिली मेंबर्स से (मां) से 10 दिन पहले सुना था। मैं उनसे एक हफ्ते पहले मिला था। मैंने इस बारे में कभी नहीं सोचा था। मुझे पता था जो अम्मी फैसला लेंगी, मैं उसको हां बोल दूंगा। मुझे उन्हें हां कहने में एक मिनट नहीं लगा, लेकिन प्रैक्टिकली ये एक हफ्ते में हुआ था।” (ये भी पढ़ें: क्या आपने देखी हैं हेमा-धर्मेंद्र की उनकी बेटियों के साथ की ये अनदेखी तस्वीरें)

Anas Rashid and Heena Iqbal

वहीं, ‘बॉलीवुड लाइफ’ को दिए गए एक इंटरव्यू में अनस ने बताया था कि कैसे हर कोई उन्हें और उनकी वाइफ को कॉम्प्लीमेंट करता रहता है। एक्टर ने कहा था, “हमारी सभी तारीफ कर रहे थे कि हम दोनों साथ में कितने अच्छे लगते हैं। हमारे वेडिंग एटायर की भी काफी तारीफ हुई थी और हम इसकी वजह से काफी ब्लश कर रहे थे। घर में सबसे बड़ा होने के चलते, मुझे अपनी फैमिली को खुश देखकर बहुत अच्छा लग रहा था। ये एक ऐसी फीलिंग थी जिसे मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता। मैं नर्वस, खुश, बैचेन और क्या कुछ नहीं था। वो मेरी जिंदगी का बेस्ट डे था।”

Anas Rashid and Heena Iqbal

फिलहाल, हम भी कपल को उनके घर बेबी बॉय के आगमन पर बधाई देते हैं। तो आपको अनस द्वारा शेयर की गई तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।  

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.