Ankita Lokhande ने बताया वह Sushant Singh Rajput के अंतिम संस्कार में क्यों नहीं हुई थीं शामिल?

'बिग बॉस 17' के 20 नवंबर 2023 के एपिसोड में अंकिता लोखंडे याद करती हैं कि जब उनके एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ था, तो उन्हें कैसा महसूस हुआ था। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Ankita Lokhande ने बताया वह Sushant Singh Rajput के अंतिम संस्कार में क्यों नहीं हुई थीं शामिल?

रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' अपने छठे हफ्ते में है और हर गुजरते हफ्ते के साथ कंपटीशन तेज होता जा रहा है। शो के लेटेस्ट एपिसोड में 'बिग बॉस' ने मिड-वीक एविक्शन की अनाउंसमेंट करके कंटेस्टटेंट्स को चौंका दिया। बाद में मुनव्वर फारुकी से बात करते हुए अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने उस समय को याद किया, जब उनके एक्स-बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ था और बताया कि जब उन्होंने सुशांत के बारे में कुछ बात की थी, तो किसी ने विश्वास नहीं किया था।

अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत के बारे में की बात

उनकी बातचीत मुनव्वर फारुकी द्वारा टूटे हुए दिल पर एक शायरी कहने से शुरू होती है, जब वह अंकिता लोखंडे और ईशा मालवीय के साथ बैठे थे। अंकिता अपने को-कंटेस्टटेंट मुनव्वर से कहती हैं, "मत बोल ये सारी चीज, वो हिट करती है बुरी तरीके से, लेकिन आपने जो कहा वो मुझे पसंद आया।" मुनव्वर अपनी शायरी जारी रखते हैं और अंकिता फिर फिल्म 'एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' का गाना 'कौन तुझे...' गाती हैं।

ankita

इसके बाद मुनव्वर ने अंकिता लोखंडे से कहा, "मैंने सुशांत के साथ 'यशराज स्टूडियो' में इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग देखी थी।" यह जानकर अंकिता हैरान हो जाती हैं, फिर कहती हैं, 'बहुत बढ़िया।' इसके बाद मुनव्वर कहते हैं, "यही एकमात्र मौका था, जब मैं उनसे मिला था।"

अंकिता आगे कहती हैं, "बहुत अच्छा इंसान था वो। वह एक अच्छा इंसान था। मैं ऐसे बोलती हूं ना कभी, 'था' तो मुझे इतना अजीब लगता है। मतलब अभी तो ठीक है नॉर्मल हो गया है। विक्की का भी दोस्त है ना सुशांत, खैर तुम्हें तो पता है अब वो नहीं रहा, यह दुनिया का सबसे बुरा एहसास है। (और जब मैं 'था' शब्द का प्रयोग करती हूं, तो मुझे बहुत अजीब लगता है। मेरा मतलब है, अब यह ठीक है, यह सामान्य है। सुशांत विक्की के भी दोस्त है और जब मुझे एहसास होता है कि वह अब नहीं रहा तो यह सबसे बुरा एहसास है।)।"

ankita

जब Ankita Lokhande ने अपनी मां से कहा था 'फाड़ दें उनकी और सुशांत की तस्वीरें', बोलीं- '2 साल तक...' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

अंकिता ने बताया कि वह सुशांत के अंतिम संस्कार में क्यों नहीं हुईं शामिल?

मुनव्वर ने अंकिता से पूछा, "तुम्हें बिल्कुल पता है कि क्या गलत हुआ।" अंकिता कहती हैं, "अभी ये बात नहीं करना चाहती, लेकिन ऐसा नहीं है। मुझे ये नहीं बताना तुझे कुछ भी।" मुनव्वर आगे कहते हैं, "मैं पूछ नहीं रहा हूं।" अंकिता बीच में आती हैं और कहती हैं, "मुझे पता है हां (हां में सिर हिलाती हैं)। मुनव्वर कहते हैं, "लोगो के वर्जन हैं सबके अलग-अलग, लेकिन आप उनमें से एक हैं जिसे बिल्कुल पता है।"

ankita

इसके अलावा, अंकिता ने खुलासा किया, "किसी ने भी मुझ पर इस तरह से विश्वास नहीं किया, लेकिन ठीक है वो नहीं है। कोई इंसान चला जाता है ना जिंदगी से.. ये मेरा पहला अनुभव था किसी को ऐसे खोना। ऐसी चीज हो गई ना ये बहुत चौंकाने वाला था।" (किसी ने मुझ पर विश्वास नहीं किया और यह ठीक है। किसी को इस तरह खोने का यह मेरा पहला अनुभव था। जब ऐसा हुआ, तो यह मेरे लिए बहुत चौंकाने वाला था)।" अंकिता आगे कहती हैं, "मैं तो उसके अंतिम संस्कार पर भी नहीं गई थी। मैं जा ही नहीं पाई। मुझे लगा मैं नहीं देख सकती ये।"

ankita

BB 17: जब Ankita Lokhande को आई Sushant Singh Rajput की याद, कहा- 'मेरा दूल्हा छोड़कर चला गया..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

'पवित्र रिश्ता' फेम अभिनेत्री ने आगे कहा, "विक्की ने बोला कि तू जा कर आ। मैंने कहा नहीं। कैसे देख सकती हूं। मैंने वो अनुभव ही नहीं किया था कभी लाइफ में।" उन्होंने आगे कहा, "मैंने पहली बार मेरे पापा को देखा ऐसे। मुझे पता चला कि किसी का जाना क्या होता है। मेरे पापा बहुत... मिस यू डैडी (वह भावुक हो जाती हैं) मैं पापा को बार-बार बोलती थी, पापा बिग बॉस। (रोते हुए) हिट करती है यार ये चीज बस।"

ankita

बता दें कि सुशांत और अंकिता हिट टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर मिले थे। इसके बाद उन्हें प्यार हो गया था। कई सालों तक रिश्ते में रहने के बाद दोनों अलग हो गए थे। इसके कुछ दिनों बाद सुशांत का निधन हो गया। जब Ankita Lokhande ने बताया क्या Sushant Singh Rajput के निधन के बाद Vicky Jain ने किया था उनका सपोर्ट? पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, अंकिता के इस खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.