अनमोल अंबानी और कृशा शाह की अनदेखी तस्वीर आई सामने, हाथ थामे रोमांटिक होता दिखा कपल

हाल ही में, बिजनेसवुमन टीना अंबानी के बेटे अनमोल अंबानी और बहू कृशा शाह की एक अनदेखी तस्वीर सामने आई है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

अनमोल अंबानी और कृशा शाह की अनदेखी तस्वीर आई सामने, हाथ थामे रोमांटिक होता दिखा कपल

बिजनेस टाइकून अनिल अंबानी (Anil Ambani) और उनकी पत्नी टीना अंबानी (Tina Ambani) दो प्यारे बच्चों के माता-पिता हैं। उनके बड़े बेटे का नाम जय अनमोल अंबानी (Jai Anmol Ambani) और छोटे बेटे का नाम जय अंशुल अंबानी है। अनिल और टीना अब माता-पिता से सास-ससुर बन गए हैं। इसी साल उनके बड़े बेटे ने अपनी लेडीलव कृशा शाह (Khrisha Shah) के साथ शादी रचाई थी।

Tina Ambani with Family

21 फरवरी 2022 को अनमोल अंबानी ने अपनी लेडीलव कृशा शाह से शादी की थी। अपनी शादी में दोनों ही बेहद प्यारे लग रहे थे। कृशा शाह ने एक खूबसूरत लाल और सुनहरे रंग का लहंगा पहना था, जिसे फैशन डिजाइनर अनामिका खन्ना ने डिजाइन किया था। दूसरी ओर, उनके दूल्हे अनमोल अंबानी ने क्रीम रंग की शेरवानी पहनी थी, जिसमें वह हैंडसम लग रहे थे। उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे।

Anmol Ambani with wife KHrisha Shah

(ये भी पढ़ें- परिवार ने बदली सिंगर केके की इंस्टा प्रोफाइल, वजह बताते हुए लिखा भावुक नोट)

हाल ही में, सोशल मीडिया स्क्रॉल करने पर हमें अनमोल अंबानी और उनकी पत्नी कृशा की एक खूबसूरत तस्वीर मिली। तस्वीर में लविंग कपल को एक सोफे पर बैठे हुए देखा जा सकता है। दोनों ने मजबूती के साथ एक-दूसरे का हाथ थाम रखा था। साथ ही खुलकर मुस्कुरा रहे थे। दोनों के क्यूट हाव-भाव एक-दूसरे के लिए उनके प्यार के बारे में बताने के लिए काफी हैं।

Anmol Ambani with wife KHrisha Shah

अंबानी परिवार हमेशा फैमिली गोल्स देता नजर आता है। दिसंबर 2021 में जब कृशा और अनमोल ने सगाई की थी, तब टीना अंबानी के बेटे ने अपनी मां की अंगूठी कृशा को पहनाई थी। कुछ समय पहले 'ईशा अंबानी' नाम के एक इंस्टा पेज ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें कृशा की उंगली में मौजूद हार्ट शेप की डायमंड रिंग, टीना अंबानी के डायमंड रिंग से मेल खाती दिख रही थी। इससे ये साफ है कि, कृशा की उंगली में मौजूद रिंग उनकी सासू मां टीना अंबानी की है।

Tina Ambani and KHrisha Shah

(ये भी पढ़ें- रणबीर कपूर ने बताई अपनी प्रपोजल स्टोरी, कहा- 'यह स्वाभाविक और व्यवस्थित रूप से हुआ')

फिलहाल, आपको अनमोल और कृशा की सामने आई ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.