अनुष्का शर्मा ने भाई कर्णेश संग बचपन की अनदेखी फोटो की शेयर, बेहद क्यूट लग रहीं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने हाल ही में, अपने बड़े भाई कर्णेश के साथ बचपन की अनदेखी तस्वीर शेयर की है। आइए देखें वो फोटो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अनुष्का शर्मा ने भाई कर्णेश संग बचपन की अनदेखी फोटो की शेयर, बेहद क्यूट लग रहीं एक्ट्रेस

भाई-बहन के प्यार का कोई मोल नहीं है। मां और पिता के बाद यही एक ऐसा रिश्ता है जिसे लोग बेहद पवित्रता की नजर से देखते हैं। इस रिश्ते में लड़ाई-झगड़े के साथ ही अद्भुत प्यार भी देखने को मिलता है। भाई-बहन अपने हर सुख-दुख को एक-दूसरे से साझा करते हैं। बी-टाउन इंडस्ट्री में भी कुछ ऐसे भाई-बहन हैं, जिनके बीच अटूट प्यार की झलक अक्सर दिखाई देती है। कुछ ऐसा ही रिश्ता बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनके भाई कर्णेश शर्मा के बीच भी है। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने भाई संग एक अनदेखी और थ्रोबैक फोटो शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटो।

पहले तो ये जान लीजिए कि, अनुष्का के भाई कर्णेश शर्मा भले ही फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहते हैं, लेकिन फ़िल्मों में उनकी रूचि है। अनुष्का और कर्णेश ने साथ मिलकर फिल्म कंपनी ‘क्लीन स्लेट’ बनाई, जिसकी पहली फिल्म ‘एनएच 10’ थी। कर्णेश शर्मा अंडर-19 रणजी क्रिकेट भी खेल चुके हैं। विराट से दोस्ती भी थी, जिसके कारण विराट बचपन में अनुष्का के घर भी आया-जाया करते थे। कर्णेश पहले मर्चेन्ट नेवी में काम कर चुके हैं। फिलहाल, कर्णेश लाइमलाइट से दूर रहते हैं। (ये भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या ने बेटे अगस्त्य संग शेयर कीं क्यूट तस्वीरें, झूला झूलते दिखे पिता-पुत्र)

Karnesh Sharma

अब आइए आपको दिखाते हैं वो फोटो। दरअसल, अनुष्का शर्मा ने 'सिबलिंग डे' यानी भाई-बहन दिवस के एक दिन बाद 11 अप्रैल 2021 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक थ्रोबैक व अनेदखी तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में छोटी अनुष्का और कर्णेश के सामने टेबल पर न्यूज पेपर रखा हुआ है, लेकिन दोनों पेपर पढ़ने के बजाय फोटो क्लिक करवा रहे हैं। लेकिन फोटो से साफ पता चल रहा हैं कि दोनों फोटो क्लिक करवाने से पहले न्यूज पेपर पढ़ रहे थे। तस्वीर में कर्णेश के हाथ में पट्टी बंधी हुई है, जिससे पता चल रहा है कि, उनके हाथ में चोट लगी हुई थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का ने कर्णेश को टैग किया है, साथ ही एक दिल की इमोजी भी बनाई है। (ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने बताया अपने बंगले 'जलसा' का इतिहास, कई बार चला खरीदने-बेचने का खेल)

Anushka Sharma With Brother

वहीं, इस फोटो पर कमेंट करते हुए उनके भाई ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक कैप्शन के साथ लिखा है, ''हम समाचार क्यों पढ़ रहे थे? स्पष्ट रूप से हमें दिलचस्पी नहीं थीं।'' भाई के इस कमेंट का जवाब देते हुए अनुष्का ने लिखा है, ''मैं निश्चित रूप से कॉमिक स्ट्रिप्स पढ़ रही थी।'' भाई बहन के इस संवाद को फैंस काफी पसंद ​कर रहे हैं। इस फोटो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

Anushka Sharma With Brother

इससे पहले, 26 मई 2020 को भी अनुष्का ने अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की थी। इस प्यारी सी फोटो में वह अपने भाई कर्णेश शर्मा के साथ नजर आ रही हैं। फोटो में कर्णेश अपनी बहना को गोद में लेकर प्यार कर रहे हैं तो वहीं अनुष्का जोर से हंस रही हैं। 

सिर्फ अनुष्का ही नहीं, कर्णेश भी अपनी बहन अनुष्का के साथ की फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं। 1 मई 2020 को अनुष्का के 32वें बर्थडे के मौके पर उन्होंने अपने और अनुष्का की बचपन से लेकर अब तक की तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया था। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, ''हैप्पी हैप्पी बर्थडे .. अपने अंदर के बच्चे को हमेशा जिंदा रखो।'' (ये भी पढ़ें: जैस्मिन भसीन और अली गोनी दुबई में वेकेशन को कर रहे एंजॉय, देखें कपल की खूबसूरत तस्वीरें)

Anushka Sharma and Karnesh Sharma

फिलहाल, एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की बेटी के जन्म के बाद अब कर्णेश भी मामू बन गए हैं। तो अब वो अपनी बहन की ही तरह उसे भी प्यार करेंगे। वैसे, फैंस को मामू और भांजी की क्यूट तस्वीरों का इंतजार है। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई ये फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.