अर्जुन बिजलानी ने दोस्त सुशांत सिंह राजपूत को किया याद, कहा- 'आखिरी मैसेज का नहीं दिया था जवाब'

टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी ने अपने दोस्त व दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत संग अपने जीवन की कुछ यादें शेयर की हैं। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अर्जुन बिजलानी ने दोस्त सुशांत सिंह राजपूत को किया याद, कहा- 'आखिरी मैसेज का नहीं दिया था जवाब'

बेहद कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने शानदार अभिनय के दम पर लोगों के दिलों में अपनी अमिट छाप छोड़ने वाले दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को एक साल पूरा हो गया है। लेकिन आज तक ये सच्चाई निकलकर सामने नहीं आ सकी है कि, आखिर एक्टर ने सुसाइड किया था या फिर उनके मौत का कोई गुनाहगार है। इन सबके बीच एक्टर के मौ​त के एक साल पूरा होने पर सुशांत के दोस्त व टीवी अभिनेता अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) ने उनकी कुछ यादें शेयर की हैं। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में। 

Arjun Bijlani, Sushant Singh Rajput

एक्टर अर्जुन बिजलानी और सुशांत सिंह राजपूत बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे। करियर के शुरुआती दौर में तो अर्जुन उनके पड़ोसी भी थे। दोनों पहले मलाड में एक बिल्डिंग में रहते थे। बाद में सुशांत बांद्रा में शिफ्ट हो गए थे। यही नहीं, सुशांत और अर्जुन अपने प्रोजेक्ट्स से लेकर अन्य पर्सनल बातें भी एक-दूसरे से शेयर करते थे। हालांकि जब सुशांत दूर रहने चले गए, तो दोनों के बीच बातचीत भी कम हो गई थी। इसके बाद 14 जून 2020 को वो मनहूस दिन आया, जब एक्टर के बांद्रा वाले फ्लैट पर उनकी पंखे से लटकती हुई लाश मिली थी। ऐसे में सुशांत की मौ​त को एक साल पूरा होने पर अर्जुन ने एक्टर संग अपनी कुछ यादें साझा की हैं।

Arjun Bijlani, Sushant Singh Rajput

(ये भी पढ़ें- निक्की तंबोली ने भाई जतिन के निधन पर बयां किया अपना दर्द, कहा- 'कोई नहीं जिससे बात कर सकूं')

हाल ही में, 'टाइम्स ऑफ इंडिया' से बात करते हुए अर्जुन बिजलानी ने बताया कि, ‘सुशांत एक खुश रहने वाला इंसान था। वह मेरा बहुत अच्छा दोस्त था, क्योंकि हम एक ही बिल्डिंग में रहते थे और अपने प्रोजेक्ट्स पर बातें करते थे। उन्होंने कहा कि, 'मुझे याद है हम उसकी बालकनी या मेरी बालकनी से बात करते हुए टाइम बिताते थे। वह हमेशा कहता था कि, छोटी-छोटी चीजों ने उसे कभी परेशान नहीं किया और अपने सपनों को हासिल करने के लिए सभी मुश्किलों से लड़ेगा। मुझे वह समय याद है, जब उसने 'काई पो छे' में भूमिका निभाई थी, वह टीवी से फिल्मों में जाने को लेकर पूरी तरह तैयार था। वह बहुत एक्साइटेड था।' अर्जुन ने आगे बताया कि, 'हम दोनों को बाइक्स का काफी शौक था। एक दिन उसने मुझसे कहा- 'अर्जुन नीचे आओ मैं तुम्हें कुछ दिखाता हूं।' जब मैं नीचे गया, तो मैंने देखा एक शानदार बाइक उसने खरीदी थी। उसके बाद हम साथ में राइड पर गए। वो दिन काफी मजेदार थे।'

Arjun Bijlani, Sushant Singh Rajput

अर्जुन के आखिरी मैसेज का सुशांत ने नहीं दिया जवाब

अर्जुन बिजलानी ने कहा कि, 'मुझे याद नहीं आ रहा कब मैं आखिरी बार उससे मिला था, लेकिन मुझे याद है कि पिछले साल 29 मई को मैंने उसे मैसेज किया था, क्योंकि वो बहुत दिनों से दिखाई नहीं दिया था और उसके बारे में जानना चाहता था। मैंने उसे मैसेज भेजा, लेकिन उसने कभी जवाब नहीं दिया। मैं उसे एक भावुक इंसान के रूप में याद करता हूं। एक खुश रहने वाला, टैलेंटेड लड़का, अब हमारी जिंदगी से गायब है। मैं प्रार्थना करता हूं, वो जहां कहीं भी है खुश रहे।' 

Arjun Bijlani, Sushant Singh Rajput

(ये भी पढ़ें- विक्की कौशल संग कैटरीना कैफ की रिलेशनशिप कंफर्म करने पर हर्षवर्धन कपूर से नाराज हैं एक्ट्रेस)

ध्यान रहे कि, अर्जुन बिजलानी ने 14 जून 2020 को सुशांत के निधन की खबर मिलने के बाद अपने इंस्टाग्राम पर सुशांत को भेजे गए मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा था। इस स्क्रीनशॉट में देखा जा सकता है कि, अर्जुन ने सुशांत को मैसेज किया था, लेकिन सुशांत ने उसका जवाब नहीं दिया था।

Arjun Bijlani Post

(ये भी पढ़ें- आशा नेगी को एक्स BF ऋत्विक धनजानी संग ब्रेकअप के बाद मिले थे ताने, कहा- 'मैं बुरे दौर से गुजरी हूं')

इसके साथ ही, अर्जुन ने कैप्शन में लिखा था, ''उसे मेरा आखिरी संदेश। कुछ तो महसूस हुआ था यार। वैसे भी तूने अब पढ़ लिया होगा यार। हमारी बालकनी याद रहेगी.. खुश रह अब। हमेशा बोलता था इतिहास लिखूंगा। मुझे पता है तू अब जहां है खुश है... बहुत बदलाव है जो आपकी वजह से होगा। चल भाई। जैसे मैं हमेशा कहता था, तुम्हारे लिए रेस्ट इन पीस नहीं।'' 

Arjun Bijlani

खैर! ये बात तो सही है कि, अर्जुन बिजलानी समेत सुशांत के अन्य जिगरी दोस्त, फैंस और परिवार वाले चाहकर भी उन्हें नहीं भूल पाएंगे। फिलहाल, सुशांत सिंह राजपूत की मौत को कल यानी 14 जून 2021 को एक साल पूरा हो जाएगा। ऐसे में सभी को उनके लिए न्याय का इंतजार है। तो सुशांत को अभिनेता के तौर पर आप कैसे देखते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.