अर्जुन रामपाल के बेटे एरिक ने पापा को सेट पर पहुंचकर दिया प्यारा सरप्राइज, एक्टर ने शेयर कीं फोटोज

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल के बेटे एरिक अपने पापा से शूटिंग सेट पर मिलने पहुंचे, जिसकी तस्वीरें एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

अर्जुन रामपाल के बेटे एरिक ने पापा को सेट पर पहुंचकर दिया प्यारा सरप्राइज, एक्टर ने शेयर कीं फोटोज

बॉलीवुड के हैंडसम हंक अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) तीन बच्चों माहिका, मायरा और एरिक रामपाल (Arik Rampal) के बिंदास पिता हैं। वो अप्रैल 2019 का वक्त था, जब अर्जुन ने अपने फैंस को अपनी प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स (Gabriella Demetriades) संग एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करके फैंस को सरप्राइज दिया था। इसके बाद 18 जुलाई 2019 को दोनों एक बेबी बॉय एरिक रामपाल के पेरेंट्स बन गए थे। एरिक के जन्म के बाद से ही ये कपल अक्सर अपने बेटे की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करता रहता है। हाल ही में, अर्जुन ने अपने बेटे से मिले सरप्राइज की एक झलक फैंस के साथ साझा की है।

arjun rampal and Gabriella Demetriades

पहले ये जान लीजिए कि, अर्जुन की पहली शादी से दो प्यारी बेटियां हैं, जबकि गैब्रिएला से उनको एक बेटा एरिक है, जिसका जन्म 18 जुलाई 2019 को हुआ था। अर्जुन जब से एरिक के पिता बने हैं, तब से वो अपना ज्यादातर समय बेटे के साथ बिताते हुए नजर आते हैं। अर्जुन और मेहर की 20 साल पुरानी शादी साल 2018 में टूटी थी। (ये भी पढ़ें: टीवी एक्ट्रेस मुस्कान नेंसी ने शादी से पहले दोस्तों को दी बैचलर पार्टी, देखें तस्वीरें व वीडियोज)

अब आपको दिखाते हैं अर्जुन के बेटे एरिक से एक्टर को मिले सरप्राइज की एक झलक। दरअसल, अर्जुन मौजूदा समय में दिल्ली में अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग कर रहे हैं। इसी दौरान एरिक अपने पापा को सरप्राइज देते हुए एक्टर से उनके शूटिंग सेट पर मिलने पहुंचे। अर्जुन ने बेटे से इस मुलाकात की फोटोज अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं। इस तस्वीर में एक्टर अपने बेटे को झूला झुलाते नजर आ रहे हैं। फोटो में अर्जुन ने एक प्रिंटेड ब्लू शर्ट और डेनिम जींस पहनी हुई है, वहीं एरिक ब्लू टी शर्ट और बेज कलर की ट्रैक पैंट्स में काफी क्यूट लग रहे हैं।

Arik

Arjun

Arik

arik

arik

इन फोटोज के कैप्शन में एक्टर ने लिखा, “जब मेरा लिटिल चैंप मेरे सेट पर विजिट करता है। #Delhi #arik।” (ये भी पढ़ें: नीति टेलर ने इमोशनल तस्वीर शेयर कर पिता संदीप टेलर को विश किया बर्थडे, लिखा- 'आपके जैसा कोई नहीं')

इससे पहले 27 जुलाई 2020 को अर्जुन ने अपने बेटे के साथ एक मोनोक्रोम तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो में एक्टर अपने बेबी बॉय को गोद में लिए हुए नजर आ रहे हैं, वहीं एरिक इस कीमती मोमेंट को एंजॉय कर रहे हैं। इस फोटो के साथ एक्टर ने लिखा था, “सोचो कि प्योर लव कैसा दिखता है…यहां देख लीजिए…#homie #buddy।”

arjun

वहीं, 18 जुलाई 2020 को अर्जुन ने एरिक के पहले जन्मदिन की तस्वीरें शेयर की थीं। इस तस्वीरों के साथ अर्जुन ने लिखा था, “एरिक के पहले जन्मदिन पर उसका प्यार मेरी इंस्टा फैमिली के साथ शेयर करने का वक्त आ गया है। काफी सब्र और हम पर बरसाए गए प्यार के लिए आपका शुक्रिया। लिटिल रामपाल से मिलिए। एरिक।” (ये भी पढ़ें: गीता और बबीता फोगाट की ममेरी बहन रितिका ने की ख़ुदकुशी, बहनों ने व्यक्त किया गहरा शोक)

Arik Rampal

Arik Rampal

Arik Rampal

'पिंकविला' को दिए एक इंटरव्यू में अर्जुन रामपाल ने कहा था कि, ''मुझे नहीं पता कि हमारे लिए महामारी कितनी अच्छी रही है, क्योंकि मुझे लगता है कि मैं उसे 18 साल से डेट कर रहा हूं। नहीं, वह एक मजबूत लड़की हैं। वह बहुत पढ़ती हैं। वह एक शातिर रीडर हैं। वह हर हफ्ते लगभग दो किताबें पढ़ती हैं, और मुझे लगता है कि महामारी के बीच उन्होंने 200 से अधिक अच्छी किताबें पढ़ी होंगी। उन्होंने आगे उनकी शैली, फैशन और हंसने की भावना की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि गैब्रिएला एक नई मां थीं और महामारी के कारण अपना काम खुद करना पड़ा। तो यह अद्भुत रहा है। वह मेरा जबरदस्त समर्थन रही हैं। मैं उनके दिमाग की प्रशंसा करता हूं, और उनकी टांग भी खींचता हूं।''

फिलहाल, अर्जुन अपने बेटे एरिक से काफी प्यार करते हैं और समय-समय पर उनके साथ बिताए गए मोमेंट्स फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। तो आपको एक्टर द्वारा शेयर की गईं बेटे के संग ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.