अर्शी खान ने ईशान मसीह संग लिंकअप पर की बात, कहा- 'मैं अपने BF से अगले साल शादी करूंगी'

हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस अर्शी खान ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में ईशान मसीह संग लिंकअप पर खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

अर्शी खान ने ईशान मसीह संग लिंकअप पर की बात, कहा- 'मैं अपने BF से अगले साल शादी करूंगी'

'बिग बॉस 14' फेम एक्ट्रेस व मॉडल अर्शी खान (Arshi Khan) को अक्सर डांसर ईशान मसीह के साथ देखा जाता है। नतीजतन, इसने डेटिंग अफवाहों को हवा दी है। 'बिग बॉस' के पूर्व कंटेस्टेंट का नाम अब उनसे जोड़ा जा रहा है। हालांकि, अर्शी कहती हैं कि वे सिर्फ दोस्त हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी शादी के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं।

arshi

'ईटाइम्स' के साथ बातचीत में अर्शी खान ने कहा, ''मैं ईशान को चार साल से जानती हूं और वह एक अच्छा दोस्त है। लोग उसे मेरा बॉयफ्रेंड सिर्फ इसलिए कहते हैं, क्योंकि हम काम के लिए सहयोग करते हैं, खासकर वीडियो के लिए और इवेंट्स व पार्टियों में एक साथ शामिल होते हैं। मैं स्पष्ट करना चाहती हूं कि वह मेरे सबसे अच्छे दोस्त और परिवार की तरह हैं।"

arshi

अभिनेत्री एक बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं, लेकिन उनकी पहचान उजागर करने को तैयार नहीं हैं। उनसे इसे सुरक्षित रखने का कारण पूछने पर उन्होंने कहा, “वह मेरे इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं है। वह एक बिजनेसमैन हैं। मैं एक साल बाद शादी के बंधन में बंधने की योजना बना रही हूं। हालांकि, मैं अपने रिश्ते को सार्वजनिक नहीं करना चाहती। वह मेरा निजी जीवन हैं। 'बिग बॉस 14' में मेरे कार्यकाल के बाद मैंने फैसला किया कि मैं अपने रिश्ते और निजी जीवन को सीक्रेट रखूंगी, वरना मैं खुद को जांच के दायरे में लाऊंगी और हर चीज के लिए जज किया जाएगा। उससे अच्छा अपने निजी जीवन की रक्षा करें और अपने पेशेवर जीवन के बारे में खुले रहें। साथ ही, मुझे पसंद नहीं है कि आज मेरा बॉयफ्रेंड ये है, कल कोई और है और परसों कोई और। कभी ये बॉयफ्रेंड और कभी वो, लोगों को पता ही नहीं चलता कि है कौन आया और कौन गया।''

डांसर ईशान मसीह

लेकिन क्या लिंकअप की ये अफवाहें उनके बॉयफ्रेंड के साथ उनके रिश्ते को प्रभावित नहीं करती हैं? इस पर उन्होंने कहा, ''हां, वह कभी-कभी मुझसे पूछते हैं, इसलिए मुझे स्पष्टीकरण देने की जरूरत महसूस हुई। हालांकि, उन्हें ईशान के साथ मेरे रिश्ते के बारे में पता है, बार-बार वही अफवाहें आएंगी तो कोई भी पूछेगा। सिर्फ इसलिए कि मैं एक लड़के के साथ घूम रही हूं, यह उन्हें मेरा बॉयफ्रेंड नहीं बनाता है।”

डांसर ईशान मसीह

इससे पहले, अर्शी खान ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में अपनी शादी और अपने होने वाले शौहर की क्वालिटी के बारे में बात की थी। एक्ट्रेस ने बताया था कि वह जल्द ही किसी के साथ जीवन बसाना चाहती हैं। साथ ही यह भी बताया था कि वह किसी ऐसे व्यक्ति से मिली हैं, जिसके साथ वह शादी के बंधन में बंधना चाहती हैं? पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

arshi

फिलहाल, हमें अर्शी की शादी का इंतजार है। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.