सुजैन खान को डेट कर रहे हैं अर्सलान गोनी! कहा- 'दो लोग एक अच्छा सुखी जीवन जी रहे हैं'

हाल ही में, अभिनेता अर्सलान गोनी ने एक इंटरव्यू में अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड सुजैन खान संग अपने रिश्ते पर बात की है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सुजैन खान को डेट कर रहे हैं अर्सलान गोनी! कहा- 'दो लोग एक अच्छा सुखी जीवन जी रहे हैं'

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) और उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी (Arslan Goni) ने अपने रिश्ते के बारे में अभी तक कुछ भी नहीं बताया है, लेकिन उनके सोशल मीडिया पोस्ट उनके बीच के प्यार को साफ तौर पर दिखाते हैं। साथ में छुट्टियां मनाने से लेकर बर्थडे सेलिब्रेट करने तक, सुजैन और अर्सलान एक-दूसरे के इश्क में डूबे नजर आते हैं। हाल ही में, अर्सलान गोनी ने इस बारे में बात की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

Sussanne Khan With Arslan Goni

दरअसल, एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में अर्सलान गोनी ने बताया कि, उन्हें इस बारे में बात करना पसंद नहीं है। अभिनेता ने कहा कि, वह इसके बारे में दोस्तों से सुनते रहते हैं और यह दो लोगों के बारे में है, जो एक अच्छी जिंदगी जी रहे हैं। जब अफवाहों की बात आती है, तो अर्सलान सोशल मीडिया को नजरअंदाज कर देते हैं, लेकिन वह यह भी कहते हैं कि, सोशल मीडिया के समर्थन के बिना काम पाना आज के समय में एक कठिन काम है। एक घटना को याद करते हुए वे कहते हैं, "किसी भी निर्माता या निर्देशक ने मुझसे सीधे तौर पर कुछ नहीं कहा, लेकिन मैंने एक मैनेजर से सुना कि 'आप सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा पोस्ट न करें' और उन्होंने मुझे सलाह दी कि 'आपको और पोस्ट करना चाहिए', इससे आपको लाभ होगा'। और मैंने कहा 'मैं सोशल मीडिया के व्यवसाय में नहीं हूं।' ऐसा माना जाता है कि, अगर आपके पीछे और भी लोग होंगे, तो आप जो कुछ भी करेंगे उसकी पहुंच बड़ी होगी। बेशक आप उस फंडा को नकार नहीं सकते, लेकिन ऐसा भी होता है!”

Sussanne Khan With Arslan Goni

(ये भी पढ़ें- अर्जुन कपूर संग ब्रेकअप पर मलाइका अरोड़ा ने दी प्रतिक्रिया, एक्टर के पोस्ट पर दिया ये रिएक्शन)

इसके पहले, अर्सलान गोनी ने ‘बॉम्बे टाइम्स’ को दिए इंटरव्यू में सुजैन संग अपने रिश्ते के बारे में कहा था, “सोशल मीडिया पर मजाक करना आम बात है। दोस्तों के साथ बस एक बर्थडे गेट-टुगेदर था। हर कोई अपने दोस्तों के जन्मदिन की पार्टियों में शामिल हो सकता है, है ना? लोग हमेशा अटकलें लगाते हैं और हम जानते हैं कि, इससे कैसे निपटना है … ध्यान न देकर।” इसके आगे अर्सलान ने कहा था, “सुजैन और मैं बहुत अच्छे दोस्त हैं। मैं उनसे एक कॉमन फ्रेंड के घर पर मिला था। हमने इसे तुरंत हिट कर दिया। हम अन्य दोस्तों के साथ एक साथ घूमते हैं। वह बहुत अच्छी इंसान हैं।”

Sussanne Khan With Arslan Goni

पिछले महीने अर्सलान के जन्मदिन पर सुज़ैन ने उनके साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की थी और लिखा था, "हैप्पी हैप्पी बर्थडे। मैं आपके लिए एक ऐसी दुनिया की कामना करती हूं, जो हर उस चीज से भरी हो, जिसके आप योग्य हैं..सबसे तेज मुस्कान और आपके लिए सभी शुद्धतम प्रेम। आप सबसे खूबसूरत ऊर्जा हैं, जो मैंने अब तक देखी हैं। सबसे अधिक चमकदार व्यक्ति आप असीमित चमकें।" सुजैन की पोस्ट पर कमेंट करते हुए अर्सलान ने लिखा था, "लव यू, बहुत बहुत धन्यवाद …. आप बस अद्भुत हैं।"

Arslan Khan

(ये भी पढ़ें- सामंथा संग अलग होने पर पहली बार नागा चैतन्य ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'तलाक लेना सबसे अच्छा फैसला था')

फिलहाल, भले ही अर्सलान ने सुजैन के साथ अपने रिश्ते को कंफर्म नहीं किया है। लेकिन ये तो साफ है कि, दोनों अपने डेटिंग फेज को एंजॉय कर रहे हैं। वैसे, आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.