बेटे अभिमन्यु के बर्थडे पर इमोशनल हुईं 'मैंने प्यार किया' फेम भाग्यश्री, इंटरव्यू में कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री ने अपने बेटे व एक्टर अभिमन्यु दासानी के बर्थडे के मौके पर एक इंटरव्यू दिया है। आइए जानते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा है?

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

बेटे अभिमन्यु के बर्थडे पर इमोशनल हुईं 'मैंने प्यार किया' फेम भाग्यश्री, इंटरव्यू में कही ये बात

किसी भी मां के लिए उसके बच्चे से बढ़कर और कुछ नहीं होता है। हर मां चाहती है कि उसके बच्चे को दुनिया की सारी खुशियां मिलें। बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने अपने बच्चों की परवरिश के लिए अपने सपनों को हमेशा के लिए मार दिया। इनमें से एक अभिनेत्री भाग्यश्री (Bhagyashree) भी हैं। भाग्यश्री ने शादी के बाद अपने सफल करियर को हमेशा के लिए खत्म कर दिया और सिर्फ अपने पति व बच्चों पर ध्यान दिया। हालांकि, भाग्यश्री अपने बच्चों की कामयाबी के लिए दुआएं करती रहती हैं। 21 फरवरी 2021 को भाग्यश्री के लाडले बेटे अभिमन्यु का 31वां बर्थडे था। इस खास मौके पर भाग्यश्री ने एक इंटरव्यू दिया है। आइए जानते हैं भाग्यश्री ने क्या कहा है। (ये भी पढ़ें- करिश्मा कपूर ने जाहिर की दूसरी बार मौसी बनने की खुशी, शेयर की न्यू बॉर्न करीना की अनदेखी फोटो)

उससे पहले ये जान लीजिए कि, 23 फरवरी 1969 को सांगली के राजा मेहरबान श्रीमंत राजासाहेब विजयसिंघराव माधवराव पटवर्धन और श्रीमंत अखंड सौभाग्यवती रानी राजलक्ष्मी पटवर्धन के घर जन्मी भाग्यश्री का सपना फिल्मी दुनिया में अपनी पहचान बनाने का था। उनका ये सपना साल 1989 में आई सलमान खान की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से पूरी हुई। इस फिल्म ने भाग्यश्री के जैसे भाग्य ही खोल दिए थे। इस फिल्म की सफलता के बाद भाग्यश्री को अपनी फिल्म में लेने के लिए प्रोड्यूसर्स की लाइन लग गई थी। हालांकि, भाग्यश्री ने अपने करियर को आगे बढ़ाने की बजाय शादी करने का फैसला किया और हिमालय दासानी (Himalaya Dassani) के साथ साल 1990 में शादी रचाकर फिल्म इंडस्ट्री को गुडबाय बोल दिया था। भाग्यश्री भले ही अब फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन उनकी ये ख्वाहिश अब उनके बच्चे अभिमन्यु और अवंतिका पूरी कर रहे हैं। अभिमन्यु साल 2018 में आई फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ से डेब्यू कर चुके हैं, वहीं अवंतिका जल्द ही डेब्यू करने वाली हैं।

अब बात करते हैं कि भाग्यश्री ने अपने बेटे अभिमन्यु के बर्थडे पर क्या कहा है। दरअसल, ‘ई टाइम्स’ को दिए गए हालिया इंटरव्यू में अपने बेटे के बर्थडे सेलिब्रेशन को लेकर भाग्यश्री ने कहा, ‘अभिमन्यु ने अपनी पहली फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ में अपने जबरदस्त अभिनय से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया था। उन्हें बेहतरीन एक्टिंग के लिए प्रतिष्ठित ‘फिल्मफेयर’ अवॉर्ड से भी नवाजा गया था। खास बात ये है कि उस वक्त परिवार का आखिरी सबसे बड़ा जश्न था। उस वक्त उनके बर्थडे के साथ-साथ अवॉर्ड मिलने की खुशी भी थी।’ (ये भी पढ़ें- अनिता हस्सनंदनी ने दिखाई बेटे आरव की फोटो, लगे हाथ पति रोहित रेड्डी से की दूसरे बच्चे की डिमांड!)

भाग्यश्री से जब पूछा गया कि वह अपने बेटे को उसके बर्थडे पर क्या आशीर्वाद देना चाहती हैं? इस पर एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं प्रार्थना करती हूं कि भगवान उसे जीवन में अपनी यात्रा के जरिए खुद को और बेहतर करने के लिए बहुत सारे अवसर दें। चाहे वह उसके करियर के लिए हो, या उसकी निजी जिंदगी को लेकर। मैं भगवान और उनकी ताकत में बहुत विश्वास करती हूं। इसलिए मुझे भरोसा है कि भगवान उसे अपने सपनों को पूरा करने के लिए मार्गदर्शन देते हैं।’ (ये भी पढ़ें- फिर से नाना बनने पर बेहद खुश हैं रणधीर कपूर, बेटी करीना और बेबी के हेल्थ की दी जानकारी)

फिलहाल, ये तो साफ है कि भाग्यश्री चाहती हैं कि जो उन्हें नहीं मिला, वो उनके बेटे को जरूर मिले। वैसे, आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- भाग्यश्री)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.