Bigg Boss 13: असीम की लवलाइफ को लेकर विकास गुप्ता बोल गए ये झूठ, कथित गर्लफ्रेंड ने यूं लगाई क्लास

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में जहां असीम रियाज (Asim Riaz) ने सभी के सामने हिमांशी खुराना को प्रपोज कर दिया तो वहीं सीजन 11 के मास्टरमाइंड विकास गुप्ता ने असीम की घर के बाहर गर्लफ्रेंड होने का दावा किया। जिस पर अब उनकी कथित गर्लफ्रेंड का बयान सामने आया है।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

Bigg Boss 13: असीम की लवलाइफ को लेकर विकास गुप्ता बोल गए ये झूठ, कथित गर्लफ्रेंड ने यूं लगाई क्लास

सलमान खान (Salman Khan) के सबसे विवादित शो यानि बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) को खत्म होने में अब महज कुछ ही दिनों का समय बचा हुआ है। ऐसे में शो इस समय अपने रोमांचक पड़ाव पर है जहां एक छोटी सी गलती भी घर में रह रहे कंटेस्टेंटस को भारी पड़ सकती है। घर में इस समय जहां फैमिली वीक का जबरदस्त माहौल बना हुआ है तो वहीं घर में आए मेहमानों में से कुछ मेहमान ऐसे भी हैं जो यहां आकर अनाब-शनाब की बातें कह रहे हैं। थोड़ा तो हिंट अब आपको भी मिल ही गया होगा और अभी भी नहीं समझे तो हम आपको बताते हैं कि असीम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के रिश्ते की सच्चाई अब किसी से छिपी नहीं हैं। दोनों इस समय में एक-दूसरे के प्यार में पूरी तरह से पागल हैं। 

फैमली वीक में जहां हिमांशी घर में असीम रियाज का कनेक्शन बनकर गईं थी तो वहीं बिगबॉस सीजन 11 के मास्टरमाइंड कहे जाने वाले विकास गुप्ता (Vikas Gupta) सिद्धार्थ शुक्ला का कनेक्शन बन घर के अंदर पहुंचे थे। जहां घर के अंदर पहुंचते ही उन्होंने सिद्धार्थ से मिलना-जुलना तो छोड़ लेकिन हाथ धोकर असीम पड़ते हुए पाया गया। जी हां, कंटेस्टेंट्स के फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स के घर में एंट्री करने के बाद अब एक बार फिर घरवालों के बीच के रिश्ते बदलते हुए दिखाई दे रहे हैं। घर में हमने देखा कि विकास गुप्ता शहनाज को असीम की रियल लाइफ गर्लफ्रेंड के बारे में बताते हैं। विकास शहनाज से कहते हैं कि घर के बाहर असीम किसी लड़की के साथ रिलेशनशिप में हैं और यहां हिमांशी खुराना से साथ प्यार का झूठा नाटक कर रहा है, जिसे सुनकर शहनाज काफी हैरान हो जाती हैं। (ये भी पढ़ें: BB 13: असीम रियाज के प्रपोजल का हिमांशी खुराना ने खास अंदाज में दिया जवाब, शहनाज गिल दिखीं एक्साइटेड)

(फोटो-इंस्टाग्राम)

वहीं इसके बाद विकास असीम-हिमांशी को सलाह देते हुए दिखाई देते हैं कि पहले अपने पुराने रिलेशनशिप खत्म करो उसके बाद नए रिश्ते बनाना। विकास गुप्ता का बिग बॉस के घर में असीम रियाज की लव लाइफ के बारे में बात करना उनके फैंस को बिलकुल पसंद नहीं आया। वहीं इसी बीच असीम रियाज़ की दोस्त श्रुति तुली का नाम भी जोरो-शोरो से सामने आने लगा। वहीं इंटरनेट पर असीम रियाज़ के हटर्स श्रुति तुली की तस्वीरों को काफी तेजी से वायरल करने लगे। ट्रोलर्स का ऐसा आरोप है कि घर के बाहर मौजूद श्रुति तुली उनकी कथित प्रेमिका है जिसका जिक्र विकास गुप्ता ने शहनाज गिल से किया था। वहीं अब इन आरोप-प्रत्यारोप को खंडन करते हुए श्रुति तुली ने एक के बाद एक ट्वीट किए हैं जिसमें विकास गुप्ता के सारे दावों को झूठा बताया है। 

श्रुति तुली ने असीम रियाज के ऊपर लगे सभी आरोपों को गलत बताते हुए एक ट्वीट करके लिखा, ये सबकुछ झूठ है ,असीम किसी को भी घर के बाहर डेट नहीं कर रहे थे। ये हेटर्स की एक नई चाल है अब उसको बदनाम करने की। वहीं श्रुति के ट्वीटर वॉल पर एक नजर डालें तो हम देखेंगे कि श्रुति हर वक्त अपने दोस्त असीम के फेवर में जबरदस्त ट्वीट करते हुए उनका सपोर्ट कर रही हैं। बता दें इस मामले ने तब और ज्यादा तूल पकड़ लिया था जब विकास ने बातों ही बातों में कहा था कि प्यार मोहब्बत यहां चल रही है। बाहर भी कोई पागल हो रखा है। सबके अपने-अपने टंटे हैं भैया यहां तो। पहले तो रिलेशनशिप तोड़ो और उसके बाद फिर किसी को प्यार करो। यहां तो हर किसी का अपना अलग ही गेम चल रहा है। (ये भी पढ़ें: Indian Idol 11: जल्द होगी नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की बैचलर पार्टी, कार्तिक-सारा लगाएंगे ट्विस्ट

इतना ही नहीं विकास गुप्ता के बाहर असीम की गर्लफ्रेंड वाली बात पर असीम के भाई उमर रियाज ने भी उनका कड़ा विरोध किया है। उमर रियाज ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए विकास गुप्ता को फटकार लगाई है। उमर ने कहा, 'मैंने प्रोमो में देखा कि विकास असीम पर ये आरोप लगा रहे हैं कि अंदर ये आश‍िकी लड़ा रहा है और बाहर कोई इसका इंतजार कर रही है। विकास तुम तो हमारे दोस्त भी नहीं हो तो असीम की पर्सनल लाइफ के बारे में कैसे जानते हो। अब तक मैंने इतने इंटरव्यूज दिए हैं और हमेशा यही कहा है कि असीम सिंगल है और तुम नेशनल टेलीविजन पर ये बोल रहे हो। मैं उसका बड़ा भाई हूं या तुम हो। उमर रियाज ने वीडियो में असीम पर ये आरोप लगाने की वजह भी बताई। उन्होंने कहा, 'मैं बताता हूं वो ऐसा क्यों कर रहे हैं। पिछली बार जब विकास शो में आए थे तो उनकी नहीं चली थी। असीम ने उनकी सुनी ही नहीं थी। विकास असीम को बदनाम करना चाहते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि विकास सिद्धार्थ के दोस्त हैं और सबसे बड़ी दुश्मनी अभी असीम और सिद्धार्थ की चल रही है। 

अपनी बात को आगे रखते हुए उन्होंने कहा कि 'मैं जानता हूं कि विकास चाहते हैं कि बिग बॉस 13 का ख‍िताब उनका दोस्त सिद्धार्थ जीते, लेकिन तुम असीम पर इस तरह का झूठा आरोप नहीं लगा सकते हो। असीम की शो में एक अच्छी इमेज है कि वो स्ट्रॉन्ग है, सच्चे हैं, वो अपने शब्दों के साथ बहुत ब्लंट है और अभी उन्होंने हिमांशी को प्रपोज किया है। इसलिए विकास चाहते हैं कि असीम की इमेज खराब हो। विकास को असीम के बारे में ये बात कैसे पता चली ,असीम ने या मैंने तो कभी नहीं बताया, विकास ने असीम का इंस्टाग्राम खोला और वहां किसी लड़की के साथ कोई फोटो देखी और उसे उनकी गर्लफ्रेंड बना दिया। सबसे पहले तो आप ये वीडियो देखिए। (ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के साथ लिंकअप की खबरों पर रिया चक्रवर्ती ने दिया मजेदार जवाब, खोले कई राज)

खैर, हम तो यही कहेंगे कि बेफिजूल के आरोपों पर ध्यान ही नहीं देना चाहिए। फिलहाल तो हम घर में असीम-हिमांशी की जोड़ी को बनता देख काफी खुश हैं वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या कहना है हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.