BB 13: हिमांशी खुराना को हुआ असीम रियाज से प्यार, इस वजह से टूटा मंगेतर संग 10 साल पुराना रिश्ता

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के कंटेस्टेंट असीम रियाज (Asim Riaz) की खुशी का उस वक्त ठिकाना नहीं रहा जब उन्हें ये पता चला कि हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) भी उनसे प्यार करती हैं। जानिए किस वजह टूटा उनका मंगेतर संग 10 साल पुराना रिश्ता।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

BB 13: हिमांशी खुराना को हुआ असीम रियाज से प्यार, इस वजह से टूटा मंगेतर संग 10 साल पुराना रिश्ता

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के कंटेस्टेंट असीम रियाज पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) से कितना प्यार करते है ये किसी से भी नहीं छिपी है। हिमांशी जब बिग बॉस के घर में थीं उस वक्त असीम इसी प्रयास में जुटे रहते थे कि काश उन्हें हिमांशी का प्यार मिल जाए, लेकिन हिमांशी ने सिर्फ उन्हें अपना अच्छा दोस्त ही माना। जब वो घर से बेघर हो गई तब असीम बुरी तरह से टूट चुके थे। ऐसा इसलिए क्योंकि वो हिमांशी को बेहद मिस कर रहे थे। लेकिन काफी वक्त बाद अब ऐसा लग रहा है कि मानों असीम की दुआएं रंग ले आई हैं। जी हां, हिमांशी खुराना को भी असीम से प्यार हो गया है और ये बात शो की कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी ने असीम को घर में आकर बताई है।

दरअसल फैमिली वीक के दौरान शेफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी बिग बॉस के घर में आए थे। इस दौरान उन्होंने असीम से मिलकर उन्हें बताया कि हिमांशी ने अपने मंगेतर से ब्रेकअप कर लिया है और वो बाहर उनका इंतजार कर रही हैं। वैसे ये बात असीम के लिए खुशी और शॉक दोनों वाली साबित हुई। ऐसा इसलिए क्योंकि असीम रियाज को इस बात पर यकीन नहीं हो पा रहा था कि हिमांशी ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ अपना इतने साल पुराना रिश्ता कैसा तोड़ दिया। (ये भी पढ़ें: जान्हवी कपूर ने मां श्रीदेवी के लिए कही ये बड़ी बात, जानिए क्यों कहा नहीं बनना उनके जैसी सुपरस्टार)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

जब ये बात सभी घरवालों को पता लगी तो उन्होंने असीम रियाज को हिमांशी के नाम से चिढ़ाना शुरु कर दिया। वहीं, हिमांशी के दिल की बात जानने के बाद असीम कहते हुए नजर आते हैं कि मैं बाहर जाकर हिमांशी से अपने दिल की बात बयां करना चाहता था। मैंने उम्मीद नहीं छोड़ी थी। मुझे नहीं पता था कि हिमांशी और मेरी बात इतनी जल्दी बन जाएगी। इस दौरान असीम के लिए खुश होती हुईं शहनाज गिल घरवालों को बताती हैं कि हिमांशी के मंगेतर का नेचर काफी पोजेसिव है। उन्हें हिमांशी और असीम का घर में यूं साथ रहना पसंद नहीं आया होगा।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वहीं, अब शुक्रवार को दिखाए जाने वाले एपिसोड में असीम रियाज के भाई उमर रियाज उनसे मिलने आएंगे। इस दौरान असीम अपने भाई से पूछेंगे कि क्या हिमांशी ने ब्रेकअप कर लिया है। लेकिन उमर ऐसी खबर से साफ इनकार कर देंगे। वहीं, ऐसा कहा जा रहा है कि बतौर मेहमान हिमांशी खुराना शो में एंट्री करती हुईं नजर आ सकती हैं। ऐसे में वो शो के अंदर अपने प्यार का इजहार असीम से करेंगी या नहीं ये तो देखने वाली बात है। लेकिन, इससे पहले ही हिमांशी खुराना इस बात पर मुहर लगाती हुईं नजर आ रही हैं कि वो असीम रियाज को पंसद करने लगी हैं। (ये भी पढ़ें: आमिर खान की बेटी इरा खान ने किया बड़ा खुलासा, बताया ब्वॉयफ्रेंड संग कैसा है उनका रिश्ता)

हिमांशी खुराना इस वक्त उन सभी ट्वीट को रिट्वीट करती हुईं दिखाई दे रही हैं। जोकि उनके और असीम रियाज के प्यार या फिर कनेक्शन से जुड़े हुए हैं। इसका सबसे बड़ा उदाहरण है केआरके का ट्विट, जिसमें उन्होंने लिखा है- मैं असीम रियाज और हिमांशी खुराना के लिए बहुत खुश हूं कि वे दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं। उनके सभी प्रशंसक उन्हें एक साथ देखना चाहते हैं। इतना ही नहीं हिमांशी ने कलर्स के उस ट्वीट को भी रिट्वीट किया है, जिसमें इस बात का जिक्र किया गया था कि असीम उन्हें मिस कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम मोहिना कुमारी ने शादी के बाद शेयर की ये खूबसूरत फोटोज, पति संग आईं नजर)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे क्या आप भी चाहते हैं कि असीम रियाज और हिमांशी खुराना एक हो जाएं तो हमें कमेंट करके जरुर बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.