BB16: शालीन भनोट-टीना दत्ता की हुई बड़ी लड़ाई, शुरू होने से पहले ही लव स्टोरी पर लगा फुल स्टॉप!

हाल ही में, 'बिग बॉस 16' के घर में टीना दत्ता और शालीन भनोट के बीच बड़ी लड़ाई देखने को मिली। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

BB16: शालीन भनोट-टीना दत्ता की हुई बड़ी लड़ाई, शुरू होने से पहले ही लव स्टोरी पर लगा फुल स्टॉप!

रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' भले ही कंटेस्टेंट्स के गेम्स की वजह से इतना सुर्खियों में न हो, लेकिन प्रतियोगियों का प्यार, लड़ाई-झगड़ा बेहद चर्चा में है। शो में टीना दत्ता (Tina Dutta) के साथ अपने प्यार के इजहार के बाद अब कंटेस्टेंट शालीन भनोट (Shalin Bhanot) उनके साथ झगड़े को लेकर खबरों में हैं। दरअसल, पिछले ही एपिसोड में टीना और शालीन को अपने प्यार का इजहार करते हुए देखा गया था, लेकिन लेटेस्ट एपिसोड के प्रोमो में शालीन को टीना से शिकायत करते हुए देखा जा सकता है।

shalin

दरअसल, पिछले एपिसोड में टीना दत्ता को शिकायत करते हुए भी देखा गया था कि कैसे शालीन भनोट, सुंबुल और उन्हें खुद के लिए आपस में लड़ाना चाहते हैं और स्मार्ट तरीके से खेलना चाहते हैं। टीना ने घरवालों को ये भी साफ कर दिया है कि वह शालीन भनोट के साथ उनका नाम न जोड़ें। हाल ही में, नॉमिनेशन को लेकर शालीन ने सुंबुल तौकीर खान का साथ नहीं दिया था, जिसके बाद उनके बीच लड़ाई हुई। सुंबुल से झगड़ा होने के बाद अब टीना भी शालीन से किनारा करती हुई नजर आ रही हैं।  

वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि शालीन की टीना दत्ता के साथ बहुत बुरी लड़ाई हुई, क्योंकि शालीन, सौंदर्या की तारीफ करते हुए नजर आए। उन्होंने कहा कि था कि सौंदर्या गलती होने के बावजूद अपने दोस्त गौतम को सपोर्ट करती हैं, जबकि टीना अन्य लोगों के सामने उनसे सवाल कर रही थीं और उनका मजाक उड़ा रही थीं। फिर क्या था, ये सुनकर टीना का पारा भी हाई हो गया और उन्होंने भी शालीन को खरी-खोटी सुना दी। 

tina-shalin

शालीन की एक्स वाइफ दलजीत कौर ने की थी उनकी और टीना की बॉन्डिंग पर बात, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

टीना ने शालीन को फटकार लगाते हुए कहा, "क्या तुमने सिर्फ मेरे चेहरे को लेकर ये कहा था? तुम इस घर के सबसे चीप और फेक व्यक्ति हो। अपनी एक्टिंग अपने पास रखो। अपनी ये एक्टिंग अपने घर पर करना, मेरे सामने नहीं, क्योंकि मैं तुमसे बेहतर एक्ट्रेस हूं। हर कोई आपकी एक्टिंग देख सकता है शालीन भनोट।" अब टीना की इन कड़वी बातों को सुनकर शालीन का गुस्सा भी सातवें आसमान पर पहुंच गया। उन्होंने भी टीना पर अपनी भड़ास निकालते हुए कहा, ''यदि आपको लगता है कि आप धार्मिक व्यक्ति हैं, तो मुझे अकेला छोड़ दें, अपने साथ रहें। मैं आपको अकेला छोड़ दूंगा। आपने हमारे रिश्ते का मजाक उड़ाया है।'' टीना ने भी जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने शालीन को पकड़कर नहीं रखा है।

अब, जबकि शालीन, सुंबुल और टीना तीनों ही एक-दूसरे से लड़कर अलग हो गए हैं, तो देखना होगा कि ये तीनों अब सोलो खेलकर अपने गेम को निखारेंगे या फिर से साथ आ जाएंगे। फिलहाल, शालीन और टीना के झगड़े पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.