बिग बॉस के घर में इन सेलेब्स ने जमकर किया था रोमांस, लेकिन घर से बाहर आते ही हो गए अलग

बिग बॉस के घर में कई सेलेब्स कपल के बीच प्यार परवान तो चढ़ा, लेकिन घर से बाहर आते ही उनका अलगाव भी हो गया। तो आइए आपको कुछ ऐसे ही सेलेब्स से यहां मिलवाते हैं।

img

By Ritu Singh Last Updated:

बिग बॉस के घर में इन सेलेब्स ने जमकर किया था रोमांस, लेकिन घर से बाहर आते ही हो गए अलग

बिग बॉस (Bigg Boss) एक ऐसा रियलिटी शो है, जिसकी टीआरपी हमेशा ही हाई रहती है। साल 2007 से बिग बॉस की शुरुआत हुई थी और पहले ही सीजन से इसमें ड्रामा और रोमांस देखने को मिला था। बिग बॉस के घर में होने वाले ड्रामे ही नहीं कई बार कपल्स के बीच का प्यार भी दर्शकों को बहुत भाता है। ये ऐसा शो है, जहां घर में रहने वाले कंटेस्टेंट के बीच आपसी नोक-झोंक, कानाफूसी के बीच रोमांस भी देखने को मिलता रहता है, लेकिन अधिकतर ऐसा होता है कि शो खत्म होते ही इन कपल्स का रोमांस भी खत्म हो जाता है। वहीं, कुछ कपल्स का शो में होने वाला रोमांस दोस्ती तक सीमित हो जाता है। दोनों ही मामलों में दर्शकों को सेलेब्स का ये अलग रंग देखने में मज़ा आता है। बिग बॉस के घर में जहां, कुछ रिश्तों में क्यूटनेस तो वहीं, कुछ रिश्तों में विवाद भी देखने को मिलता है। तो चलिए आपको हम बिग बॉस के घर में शामिल हो चुके कुछ ऐसी ही हस्तियों से मिलवाते हैं, जो इस रियलटी शो में अपने रोमांस के लिए जाने गए, लेकिन शो खत्म होने के साथ वे अलग भी हो गए।

करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल

करिश्मा (karishma tanna) और उपेन पटेल (Upen Patel) बिग बॉस सीजन-8 में साथ नजर आए थे। शो में दोनों एक-दूसरे के प्रति आकर्षित हुए और उनका रोमांस दर्शकों ने खूब देखा। कुछ लोगों का मानना था कि दोनों ये सब केवल अधिक वोट पाने के लिए कर रहे हैं, लेकिन शो खत्म होने के बाद भी दोनों का रिश्ता कायम रहा। इसके बाद इस जोड़ी ने डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए-7’ में भी साथ में हिस्सा लिया। शो में उपेन ने करिश्मा को बिलकुल फिल्मी अंदाज में प्रपोज भी किया था। इस जोड़ी ने एमटीवी चैनल के ‘लव स्कूल’ को भी साथ में जज किया, लेकिन फिर ये साथ नजर नहीं आए। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो दोनों के रिश्ते में अब खटास आ गई है। ब्रेकअप के बाद करिश्मा ने बताया था कि, “कभी-कभी इसका कोई जवाब नहीं होता है कि क्या गलत हुआ। कभी-कभी दो अद्भुत लोग या अच्छी आत्माएं एक साथ होने के लिए नहीं बनी होती हैं। वही चीज हमारे साथ हुई है। उपेन एक अद्भुत आत्मा है। हम बहुत मजबूती से जुड़े हुए हैं, लेकिन जिस तरह से हम अपने रिश्ते को चलाना चाहते थे वैसा नहीं कर सके। ऐसा नहीं है कि मैं सेटल होना नहीं चाहती या मैं किसी और से रिश्ते में जुड़ रही हूं। हम दोनों ही घर बसाना चाहते थे, लेकिन हम अपने भविष्य को एक साथ नहीं देख रहे हैं।"

गौतम गुलाटी और डिआंड्रा सोरेस 

बिग बॉस सीजन-8 में ही एक और हॉट कपल का रोमांस दर्शकों को देखने को मिला था। शो में गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) और डिआंड्रा सोरेस (Diandra Soares) ने एक-दूसरे के साथ ‘सिजलिंग केमिस्ट्री’ शेयर की थी। रियलिटी शो में जब इस जोड़ी ने बाथरूम में एक-दूसरे को 'किस' किया तो टेलीविजन दर्शकों में हलचल सी मच गई थी। हालांकि, इनका प्यार लंबे समय तक नहीं चला क्योंकि गौतम ने शो में ही एक टास्क के दौरान यह कहा था कि वे 'सिर्फ दोस्त' थे। (इसे भी पढ़ें: पहली बार कब और कहां मिले थे नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत, कपल को कैसे हुआ प्यार, जानें सारे सवालों के जवाब)

तनिष्ठा मुखर्जी और अरमान कोहली 

तनिष्ठा मुकर्जी (Tannishta Mukherjee) और अरमान कोहली (Arman Kohli) की जोड़ी बिग बॉस सीज़न-7 की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक थीं। शो खत्म होने के बाद भी उनके रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर कयासों का दौर लगातार बना रहा। इतना ही नहीं, इस जोड़ी को लेकर यहां तक खबर आई थी कि ये अपने रिश्ते को एक नाम तक देने जा रहे हैं। ये खबर चर्चाओं में तब आई थी, जब अरमान कोहली के करीबी दोस्त मीका सिंह ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर दोनों की शादी की घोषणा कर दी थी। हालांकि, इस खबर के कुछ दिन बाद ही एक ट्विस्ट आ गया कि अब वे दोनों साथ नहीं हैं। कुछ सोर्स ने दावा किया कि वे दोनों ही अलग किस्म के हैं, और वे खुद महसूस करते हैं कि वे एक-दूसरे के लिए नहीं बने हैं।

गौहर खान और कुशाल टंडन 

बिग बॉस सीजन-7 में दर्शकों को एक और सिजलिंग रोमांस टीवी एक्टर कुशाल टंडन (Kushal Tandon) और फेमस मॉडल और एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) के बीच देखने को मिला था। शो में लंबे समय तक इस जोड़ी को कई बार एक-दूसरे के लिए खड़े होते देखा गया था। दोनों की बीच एक अच्छी बॉडिंग देखने को मिली थी, और शो के बाद भी इस जोड़ी को एक और रियलिटी शो में साथ देखा गया था। हालांकि, यह रिश्ता भी लंबे समय तक नहीं चला। कुछ महीने बाद कुशाल ने ट्विटर पर यह ऐलान कर दिया था कि वह और गौहर अब एक साथ नहीं हैं। उनका ब्रेक-अप आश्चर्यजनक था, क्योंकि गौहर ने अगस्त 2014 में अपने जन्मदिन पर लखनऊ स्थित घर पर कुशाल के माता-पिता से भी मुलाकात भी की थी।

सना खान और विशाल करवाल

बिग बॉस सीज़न-6 में टीवी एक्टर विशाल करवाल (Vishal Karwal) और एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) के बीच भी रोमांस की शुरूआत हुई थी। शो में आने से पहले ही सना खान और विशाल एक-दूसरे के दोस्त थे। शो में दोनों की एक-दूसरे के साथ बेहतर बॉडिंग नजर आती थी, और यही कारण था कि वे शो के दूसरे हॉट कपल बनने ही वाले थे, लेकिन इस रिलेशन को डेवलप होने का समय ही नहीं मिला। विशाल जल्द ही शो से बाहर हो गए, और शो खत्म होने के बाद इनका रिश्ता खत्म तो नहीं हुआ, लेकिन ये रिश्ता केवल दोस्ती तक ही सीमित रह गया।

करिश्मा कोटक और विशाल करवाल

बिग बॉस सीज़न-6 में सना खान और विशाल करवाल (Vishal Karwal) को देख कर लग रहा था कि दोनों के बीच रोमांस जरूर अगले स्तर तक जाएगा, लेकिन शो से बाहर आते ही विशाल को एक अन्य को-कंटेस्टेंट और मॉडल करिश्मा कोटक (Karishma Kotak) के साथ डेटिंग करने की खबरें आने लगी थीं। हालांकि, वे जब शो में थे तो कभी दोनों के बीच रोमांस जैसा कुछ भी नहीं दिखा था, लेकिन शो से बाहर आते ही दोनों की दोस्ती और लॉन्ग ड्राइव की खबरे फैलने लगी थीं। हालांकि, यह रिश्ता भी चल नहीं सका।

पूजा बेदी और आकाशदीप सहगल

टीवी एक्टर आकाशदीप सहगल (Akashdeep Sehgal) ने अपने ‘शार्ट टेंपर बिहेव’ से बिग बॉस के दर्शकों को जरूर असहज बना दिया था, लेकिन पूजा बेदी को आकाशदीप से कभी कोई शिकायत या दिक्कत नहीं हुई, और पूरे शो में वह आकाशदीप के साथ खड़ी रहीं। इतना ही नहीं बिग बॉस खत्म होने के बाद भी इस जोड़ी को कई बार सार्वजनिक रूप से अपने प्रेम का प्रर्दशन करते हुए देखा गया था। इतना ही नहीं, आकाशदीप ने अपने बाइसेप्स पर पूजा बेदी का नाम तक लिखवा लिया था, लेकिन फिर उनके बीच कुछ अनबन हुई, और दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म कर दिया।

सारा खान और अली मर्चेंट

बिग बॉस सीजन-4 की कंटेस्टेंट सारा खान (Sara Khan) और अली मर्चेंट (Ali Merchant) ने बिग बॉस के घर में ही शादी कर ली थी, लेकिन ये शादी दो महीने भी नहीं चल सकी। असल में, जब दोनों अलग हो गए तब यह बात सामने आई की उनकी शादी कुछ नहीं थी, बल्कि ये पब्लिक स्टंट था जिसके लिए उन्हें 50 लाख रुपये दिए गए थे। (इसे भी पढ़ें: पति गौतम संग हनीमून के लिए मालदीव गईं हैं काजल अग्रवाल, सामने आई कपल की रोमांटिक तस्वीरें)

वीना मलिक और अश्मित पटेल

पाकिस्तानी मॉडल वीना मलिक (Veena Malik) और बॉलीवुड एक्टर अश्मित पटेल (Ashmit Patel) की बिग बॉस सीजन-4 की सबसे हॉट जोड़ी के रूप में चर्चित हुई थी। शो में उनकी ओवर-एक्टिंग से यह साफ हो गया था कि ये कपल अपने रोमांटिक लिंकअप को अच्छी तरह से हाईलाइट करना चाहता था। यहां तक कि शो के बाद दोनों के एक साथ रहने तक की अफवाहें भी खूब उड़ी थीं, और दोनों ने एक फिल्म में भी साथ काम किया था। हालांकि, फिल्म खत्म होने के साथ इनका रिश्ता भी खत्म हो गया।

पायल रोहतगी और राहुल महाजन

बिग बॉस के घर में एंट्री करने से पहले ही राहुल महाजन (Rahul Mahajan) एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) के साथ रिश्ते में थे। दोनों ने अपनी रोमांटिक केमिस्ट्री को स्विमिंग पूल में ही नहीं बल्कि एक-दूसरे की मसाज करते हुए भी दर्शकों के सामने शो किया था। हालांकि, शो के बाद चीजें बदल गईं और पायल ने यहां तक कहा कि, उन्हें लगा कि वह राहुल महाजन द्वारा इस्तेमाल की गई थीं, और उन्हें एक रियलिटी शो में 'टाइम पास' के रूप में संबोधित किया गया था।

राहुल महाजन और मोनिका बेदी

राहुल महाजन ने जब बिग बॉस में एंट्री की तो वह पायल रोहतगी के साथ पहले से ही रिलेशनशिप में थे, लेकिन शो में एंट्री के साथ ही वह बिग बॉस की को-कंटेस्टेंट मोनिका बेदी (Monika Bedi) की ओर आकर्षित हो गए। उनसे मिलते ही उनकी प्राथमिकताएं बदल गईं, और उन्होंने पायल की अनदेखी करनी शुरू कर दी, और मोनिका के साथ खुलेआम फ्लर्ट करने लगे। इतना ही नहीं उन्होंने मोनिका को शादी के लिए भी प्रपोज कर डाला था, लेकिन मोनिका ने इस रिश्ते को वहीं पर अस्वीकार कर दिया था।

क्लाउडिया सिस्ला और प्रवीश राणा

बिग बॉस के घर में रह चुके मॉडल प्रवीश राणा (Praveesh Rana) और सुपर-हॉट मॉडल क्लाउडिया (Claudia Sisla) को एक-दूसरे के करीब आने में वक्त नहीं लगा। हालांकि, दोनों हमेशा एक-दूसरे को अपना दोस्त ही बताते रहे। ये कपल हमेशा विवादों से दूर रहा, लेकिन कई मौके पर ये कपल एक-दूसरे को गले लगाते हुए भी देखे गए थे। हालांकि, कुछ समय बाद ये साथ में नजर आना बंद हो गए, और प्रवेश ने स्कारलेट विल्सन (Scarlett Wilson) से बाद में शादी कर ली, और वे हैप्पी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं।

डायना हेडन और आशुतोष कौशिक

‘पूर्व मिस वर्ल्ड’ डायना हेडन (Diana Hayden) और रियलिटी शो ‘रोडीज़’ के विनर रह चुके आशुतोष कौशिक (Ashutosh Kaushik) के बीच भी बिग बॉस के घर में बहुत अच्छी दोस्ती देखने को मिली थी। दोनों को देर रात घर के अंदर घूमते रहते थे, और शो के दौरान ही दोनों कई निजी बातें करते हुए भी नजर आए थे। हालांकि, इनकी जोड़ी दोस्ती पर ही आ कर अटकी रह गई।

प्रिंस नरूला और नोरा फतेही

‘बैड बॉय’ प्रिंस नरूला (Prince Narula) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने बिग बॉस के घर में अपने रोमांस से सभी को दीवाना बना दिया था। यहां तक कि बिग बॉस सीजन-9 में ये जोड़ी घर के अंदर ही डेट पर भी गई थी। पूल साइड डेट पर ये कपल काफी रोमांटिक बातें किया करता था और प्रिंस ने नोरा को किस भी किया था, लेकिन जैसे ही शो खत्म हुआ दोनों ही गायब हो गए। कहानी का दूसरा कोण यह है कि प्रिंस बिग बॉस के उसी सीजन की को-कंटेस्टेंट युविका चौधरी (Yuvika Chaudhari) के साथ डेटिंग कर रहे हैं। दोनों को कई अलग-अलग कार्यक्रमों में एक साथ देखा जाता है। वे अपने कॉमन फ्रेंड्स के साथ अक्सर नजर आते हैं। यदि आप हमारी बात पर विश्वास नहीं करते हैं, तो बस उनके इंस्टाग्राम हैंडल को देखें। आपको जल्द ही पता चल जाएगा कि हम क्या कह रहे हैं।

हिमांशी खुराना और आसिम रियाज

बिग बॉस सीजन-13 में हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और आसिम रियाज (Asim Riaz) के बीच दबा प्यार तब खुल कर सामने आया, जब हिमांशी ने शो से बाहर हो कर एक बार फिर आसिम की कनेक्शन बनकर शो में एंट्री की। इस बार आसिम ने बिना मौका गंवाए ही हिमांशी को प्रपोज कर दिया, लेकि‍न हिमांशी ने उन्हें हां में जवाब नहीं दिया। हालांकि, हिमांशी के चुप्पी में हां थी और शो खत्म होने के बाद इस जोड़ी ने कई वीडियो एलबम साथ किए और इन्हें साथ देखा गया, लेकिन कुछ दिनों पहले यह खबर आई कि ये जोड़ी भी अब अलग हो गई है।

पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा

बिग बॉस-13 में एक और जोड़ी ऐसी रही जो शो के अंत तक साथ रही और खुद को एक-दूसरे को दोस्त बताती रही। ये जोड़ी थी पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) की। पारस ने तो अपनी गर्लफ्रेंड तक को माहिरा के साथ के लिए छोड़ दिया था, लेकिन महिरा हमेशा ही पारस को दोस्त की तरह ही बताती रहीं। हालांकि, शो खत्म होने के बाद जोड़ी ने वीडियो एल्बम में भी साथ काम किया, लेकिन अब इनकी चर्चाएं थम गई हैं।

रश्मि देसाई और अरहान खान

बिग बॉस' के सीजन-13 में एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashmi Desai) शो के दौरान अरहान खान (Arhaan Khan) के करीब आईं थीं। अरहान रश्मि को हमेशा शो में प्रोटेक्ट करते रहे, लेकिन शो से वह जल्दी ही बाहर हो गए। बाद में शो में रश्मि के कनेक्शन बन कर जब वह लौटे तब शो में सलमान खान ने अरहान से जुड़ी कई ऐसी बातें बताईं जिसे सुनने के बाद रश्मि को काफी धक्का लगा और दोनों के रिश्ते शो में ही खत्म हो गए। (इसे भी पढ़ें: विनोद मेहरा की लव लाइफ: 3 शादियों और 2 अफेयर्स के बीच ऐसी रही है एक्टर की निजी जिंदगी)

बिग बॉस में कई जोड़ियों के रिश्ते बने और बिगड़े, लेकिन उनकी दोस्ती आज भी कायम है। शो के कंटेस्टेंट के रिश्ते बने या बिगड़े, पर इन सबके बावजूद शो की टीआरपी हमेशा बढ़ती रही है। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें जरूर बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो वह भी अवश्य दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.