जान्हवी के बाद अब खुशी कपूर करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू, पिता बोनी कपूर ने लॉन्च करने से किया इनकार

बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और मशहूर फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। आइए इसके बारे में बताते हैं...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

जान्हवी के बाद अब खुशी कपूर करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू, पिता बोनी कपूर ने लॉन्च करने से किया इनकार

बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) और मशहूर फिल्म निर्माता बोनी कपूर (Boney Kapoor) की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) के बाद अब उनकी छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ऑनस्क्रीन अपना जलवा दिखाएंगी। जी हां, खुशी कपूर जल्द ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने वाली हैं। इसकी जानकारी किसी और ने नहीं बल्कि उनके पिता बोनी कपूर ने दी है। आइए देते हैं आपको पूरी जानकारी।

उससे पहले ये जान लीजिए कि, खुशी कपूर की बड़ी बहन जान्हवी कपूर ने 3 साल पहले फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ और एक शॉर्ट हॉरर मूवी में काम किया। अभी उनके पास कई फिल्म प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमें ‘दोस्ताना 2’, और ‘रूही अफजाना’ शामिल हैं। इन फिल्मों के जरिए जान्हवी बॉलीवुड में अपने अभिनय का लोहा मनवाएंगी। वहीं, जान्हवी के अलावा उनकी बहन खुशी कपूर भी अपनी मां और बहन के नक्शे कदम पर चलने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। (ये भी पढ़ें- विराट-अनुष्का शर्मा के नक़्शे कदम पर चलेंगे सैफ और करीना! आने वाले बेबी की प्राइवेसी पर ये है प्लान)

दरअसल, ‘बॉम्बे टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में बोनी कपूर ने अपनी छोटी बेटी खुशी कपूर के बॉलीवुड डेब्यू की जानकारी दी है। जब बोनी से पूछा गया कि क्या खुशी फिल्मों में डेब्यू करेंगी? तब बोनी ने कहा, ‘हां, खुशी भी एक्टिंग के लिए काफी उत्सुक हैं। आप जल्द ही एक अनाउसमेंट सुनेंगे।’ बोनी भले ही इंडस्ट्री के एक मशहूर फिल्म निर्माता हैं, लेकिन वह अपनी बेटी खुशी को लॉन्च नहीं करेंगे। उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि उनके बेटे अर्जुन और जान्हवी की तरह खुशी को भी वह खुद लॉन्च नहीं करेंगे।

जब बोनी कपूर से पूछा गया कि वह अपनी बेटी खुशी को क्यों लॉन्च नहीं कर रहे हैं? इस पर बोनी ने बताया, ‘मेरे पास संसाधन हैं, लेकिन मैं उसे लॉन्च नहीं करूंगा बल्कि कोई और करेगा, क्योंकि मैं उसका पिता हूं और मैं उसके लिए कृपालु बन जाऊंगा। आप एक फिल्म मेकर के तौर पर ऐसा अफोर्ड नहीं कर सकते हैं, और न ही एक एक्टर के लिए ये सही होगा। अनिल कपूर (Anil Kapoor) एक स्थापित अभिनेता थे, इसलिए ज्यादा प्रभावित नहीं हुआ, लेकिन मुझे लगता है कि मैं संजय कपूर (Sanjay Kapoor) के साथ एक दयालु भैया बन गया, जब उसने बॉलीवुड में एंट्री की थी।’ आपको बता दें कि संजय कपूर को बोनी ने फिल्म ‘प्रेम’ से लॉन्च किया था। (ये भी पढ़ें- काम्या पंजाबी से पहली मुलाक़ात वाले दिन को पति शलभ डांग ने किया सेलिब्रेट, एक्ट्रेस ने शेयर की झलक)

बोनी कपूर ने आगे कहा, ‘मुझे लगता है कि मेरा दयालुपन उसके खिलाफ चला गया। मुझे खुशी है कि वह अब OTT प्लेटफॉर्म पर अमेजिंग काम कर रहा है। वह दिलचस्प किरदार निभा रहा है, जिसे वह वास्तव में फिल्माना चाहता है और जिसके साथ वह न्याय कर सकता है। इसी तरह मैं चाहूंगा कि खुशी को भी खुद का मुकाम मिले। वह किसी ऐसे व्यक्ति द्वारा लॉन्च की जाएगी, जिसका मैं सम्मान करता हूं और मैं सुरक्षित महसूस करता हूं।’ (ये भी पढ़ें- अपनी शादी में स्टेज से भाग गए थे कपिल शर्मा, शो में बताया पूरा वाकया)

फिलहाल, अब देखना होगा कि खुशी अपने अभिनय करियर में कितना सक्सेफुल होती हैं। हमें उनके डेब्यू फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। क्या आप भी खुशी की डेब्यू फिल्म का इंतजार कर रहे हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।  

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.