विराट-अनुष्का शर्मा के नक़्शे कदम पर चलेंगे सैफ और करीना! आने वाले बेबी की प्राइवेसी पर ये है प्लान

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और उनके पति की अपने आने वाले बेबी की प्राइवेसी के लिए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के नक़्शे कदम पर चलने की प्लानिंग है। आइए जानते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

विराट-अनुष्का शर्मा के नक़्शे कदम पर चलेंगे सैफ और करीना! आने वाले बेबी की प्राइवेसी पर ये है प्लान

हाल ही में पेरेंट्स बने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और इंडियन क्रिकेटर व उनके पति विराट कोहली (Virat Kohli) ने उन सेलिब्रिटी माता-पिता के लिए एक ताजा उदाहरण सेट किया है, जो अपने बच्चे की प्राइवेसी को प्रोटेक्ट करना चाहते हैं। न ही सिर्फ इस कपल ने पैपराजी को गिफ्ट्स भेजकर अपनी बेबी गर्ल की तस्वीरें न क्लिक करने की अपील की, बल्कि अपने दोस्तों को भी घर आने और उपहार भेजने के लिए मना कर दिया।

‘स्पॉटबॉय’ को कपल के एक नजदीकी फ्रेंड ने बताया, “हमें साफ़ शब्दों में घर न आने के लिए बोल दिया गया था और हमने उनके फैसले की इज्जत की। वास्तविकता तो ये है कि वो स्टार्स जो हमेशा उनके बच्चों के इर्द-गिर्द पैपराजी के घूमने की शिकायत करते रहते हैं, उन्होंने कभी भी अपने बच्चों को दूर करने की इतनी कोशिश नहीं की। पैप भी एक इंसान हैं। आपको बस उनसे कहना होता है कि एक सेलिब्रिटी की प्राइवेसी की रिस्पेक्ट करें। वो इस बात को मानेंगे। शिल्पा शेट्टी की बेटी को फोटोग्राफ नहीं किया गया जब तक ऐसा वो खुद नहीं चाहती थीं।” (ये भी पढ़ें: बड़ी अनोखी है महारानी गायत्री देवी की प्रेम कहानी, 12 की उम्र में 21 साल के राजा को दे दिया था दिल)

अब इसके बाद सूत्रों से ये भी खबर आ रही है कि सैफ अली खान और करीना कपूर भी अपने आने वाले दूसरे बच्चे की प्राइवेसी को लेकर सख्त कदम फॉलो करेंगे। उनके पहले बच्चे तैमूर को पैदा होने के बाद जैसी पब्लिसिटी मिली थी, वैसा अब सैफ और करीना नहीं चाहते हैं और इसलिए अपने आने वाले बेबी को वो मीडिया की नजरो से दूर रखेंगे। इस बारे में एक प्रोड्यूसर का कहना है कि विराट बॉलीवुड के किसी भी सुपरस्टार से बड़े स्टार हैं। अगर वो कोई ट्रेंड सेट करते हैं, तो बॉलीवुड जरूर फॉलो करेगा।”

Taimur ali khan

इससे पहले, हाल ही में 'जीक्यू मैगजीन' के साथ बातचीत में अभिनेता सैफ अली खान ने कहा था कि, 'मैं बहुत एक्साइटेड हूं कि मैं एक बार फिर पिता बनने जा रहा हूं। मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं, घर में उनकी एक्टिविटी मुझे अच्छी लगती है।' अभिनेता ने यह भी खुलासा किया था कि वह अपने छोटे बच्चे, तैमूर अली खान की तुलना में अपने बड़े बच्चों, सारा अली खान और इब्राहिम अली खान के साथ एक अलग तरह का रिश्ता साझा करते हैं। उन्होंने कहा था कि, 'मेरे दो बड़े बच्चे हैं, जिनके साथ मेरा अलग रिलेशन है। अब वह मैच्योर हो चुके हैं और जिंदगी के एक अलग पड़ाव पर पहुंच चुके हैं। लेकिन मैं आने वाले नन्हे मेहमान को लेकर काफी खुश हूं, हमारे बूढ़े होने से पहले वो जन्म ले रहा है।' (ये भी पढ़ें: बहुत खूबसूरत है धर्मेंद्र पाजी का फार्म हाउस, देखें इनसाइड फोटोज)

Saif, Kareena and Taimur's New Year looks

सैफ अली खान बनने वाले हैं चौथी बार पिता

जहां करीना दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। तो वहीं सैफ चौथी बार पिता बनने वाले हैं। वह पहली बार साल 1995 में पिता बने थे, जब उनकी एक्स वाइफ अमृता सिंह ने सारा अली खान को जन्म दिया था। इसके बाद साल 2001 में इब्राहिम अली खान हुए थे। साल 2004 में अपनी पहली पत्नी को तलाक देने के बाद सैफ ने 2012 में एक्ट्रेस करीना कपूर से शादी की। इसके बाद साल 2016 में करीना कपूर खान से तैमूर अली खान ने जन्म लिया। अब साल 2021 में करीना दूसरे बेबी को जन्म देने वाली हैं। तो इस तरह सैफ चौथी बार पिता बनने वाले हैं।

फिलहाल, अब देखना ये होगा कि ‘विरुष्का’ की तरह सैफ और करीना अपने आने वाले बच्चे की प्राइवेसी को प्रोटेक्ट करने के लिए क्या कदम उठाते हैं। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.