बॉयफ्रेंड रॉकी को आ रही है हिना खान की याद, फोटो शेयर कर लिखी ये दर्दभरी शायरी

टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल ने हिना को याद करते हुए उनके लिए दो दर्दभरी शायरी लिखी हैं, और कुछ फोटोज भी शेयर की हैं। तो चलिए जानते हैं इस बारे में।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

बॉयफ्रेंड रॉकी को आ रही है हिना खान की याद, फोटो शेयर कर लिखी ये दर्दभरी शायरी

टीवी के फेमस सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से घर-घर में अपनी अलग पहचान बना चुकी टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। बीते कई सालों से हिना रॉकी जायसवाल (Rocky Jaiswal) संग रिलेशनशिप में हैं। ये कपल अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे से जुड़ी चीजों को शेयर करता रहता है, जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं। हाल ही में रॉकी ने हिना की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए दर्दभरी शायरी भी लिखी हैं।

Hina Khan

दरअसल, इन दिनों हिना खान अपने घर से दूर हैं और उन्होंने 'बिग बॉस-14' में बतौर सीनियर कंटेस्टेंट भाग लिया है। ऐसे में उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल उन्हें याद कर रहे हैं। इस बीच रॉकी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर हिना की दो खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं। इन फोटोज को शेयर करके रॉकी ने बताया कि वो हिना को कितना मिस कर रहे हैं। शेयर की गई दोनों तस्वीरें ब्लैक एंड व्हाइट है। (ये भी पढ़ें: मां को याद कर भावुक हुए सोनू सूद, पोस्ट पढ़कर आपकी आंखे भी हो जाएंगी नम)

इन तस्वीरों के साथ रॉकी ने दो शायरी लिखकर हिना को बताया कि उन्हें उनकी कितनी याद आ रही है। पहली तस्वीर पर शायराना अंदाज में रॉकी ने लिखा, 'तुम सोचती नहीं कुछ कहने से पहले, हम बोले तो बोलोगी बोलते बहुत है।' वहीं, दूसरी फोटो के साथ रॉकी ने लिखा, 'दरारों के बीच से रोशनी की तरह, बारिशों में भीगती मौसीखी की तरह, वो मुस्कुरा कर चले जाते हैं और हम शेर पढ़ते रहते हैं।' इस शायरी के साथ रॉकी न हार्ट की इमोजी भी बनाई है।

Hina Khan

Hina Khan

सगाई हो गई है कपल की?

30 सितंबर 2020 को हिना खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस की इंगेजमेंट फिंगर पर हैवी डायमंड रिंग दिखाई दे रही है, जिसने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा था। इन्हीं तस्वीरों को देखकर फैंस ने ऐसे कयास लगाए थे कि हिना खान ने अपने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी संग सगाई कर ली है। हालांकि, हिना खान ने जो अंगूठी पहनी हुई थी, वो इंगेजमेंट रिंग ही थी, इसकी पुख्ता जानकारी नहीं मिली है। (ये भी पढ़ें: अपने दादा के नक्शेकदम पर चले तैमूर अली खान, करीना ने शेयर की प्यारी फोटो)

Hina Khan diamond ring

Hina Khan diamond ring

Hina Khan diamond ring

धीरे-धीरे दोस्ती बदल गई प्यार में

हर कपल की लव स्टोरी के पीछे एक कहानी होती है, और ऐसी ही एक कहानी है हिना और रॉकी के रिलेशनशिप के भी पीछे। दरअसल, हिना और रॉकी की मुलाकात चर्चित धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर हुई थी। जहां रॉकी सुपरवाइजर प्रोड्यूसर थे। इस सीरियल ने हिना-रॉकी की रियल लाइफ की जोड़ी बना दी, तब से आज तक दोनों एक-दूसरे को बेहद प्यार करते हैं। इस सेट पर ही पहले दोनों दोस्त बने, और फिर धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई। ये कपल कभी भी अपने प्यार के इजहार का मौका हाथ से नहीं जाने देता। टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो 'बिग बॉस-13' में जब हिना बतौर कंटेस्टेंट पहुंची थी, तो रॉकी एक गेस्ट के रूप में उनसे मिलने 'बिग बॉस' के घर के अंदर गए थे, और उन्होंने नेशनल टेलीविजन पर हिना खान को प्रपोज़ किया था। 

हिना के लिए कुछ न कुछ स्पेशल करते रहते हैं रॉकी

हिना ने 2 अक्टूबर 2020 को अपना 33वां जन्मदिन मनाया था। इस मौके को स्पेशल और यादगार बनाने के लिए रॉकी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में रॉकी और हिना से जुड़ी यादों को दिखाया गया है। इसे शेयर करते हुए रॉकी ने कैप्शन में लिखा था, 'मेरे जीवन के जीवन को जन्मदिन मुबारक हो। काबिल भी नहीं था उतना मैं, जितना दिल को सूकून मिला है। हाथ थामा है.. तुमने जबसे, ज़िन्दगी को नया जूनून मिला है। जितने साल हम साथ-साथ रहे, जितने भी पल हमने साझा किए, वे सभी यादें जिन्होंने हमें हमेशा के लिए संभाला.. जिस पल के कारण ये संभव हुआ। जिस दिन तुम्हारे और मेरे प्यार का जन्म हुआ था @realhinakhan हम इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकते। बिना किसी कारण के हमेशा प्यार करने वाली लड़की को जन्मदिन की शुभकामनाएं! #HappyBirthdayHK #ILoveYou' (ये भी पढ़ें: 39 साल की उम्र में मां बनने को लेकर बोलीं अनिता हस्सनंदनी- 'उम्र तो बस एक नंबर है')

फिलहाल, इन दिनों हिना खान 'बिग बॉस' के घर में हैं, और उनके बॉयफ्रेंड रॉकी उन्हें काफी मिस कर रहे हैं। वैसे, आपको रॉकी जायसवाल द्वारा शेयर की गई फोटोज व शायरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना ना भूलें, साथ ही यदि हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(Images Courtesy: Hina KhanRocky Jaiswal)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.