सब्यसाची दुल्हन ने अपनी शादी में पहना गुलाबी रंग का लहंगा, हीरे-मोती की ज्वेलरी ने लगाए चार-चांद

हमारी 'ब्राइड ऑफ द वीक' ने अपनी शादी में डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के कलेक्शन से एक गुलाबी रंग का लहंगा पहना था और इसे हीरे-मोती की ज्वेलरी के साथ पेयर किया था। आइए आपको दिखाते हैं उनका लुक।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

सब्यसाची दुल्हन ने अपनी शादी में पहना गुलाबी रंग का लहंगा, हीरे-मोती की ज्वेलरी ने लगाए चार-चांद

भारतीय परंपरा में शादी का खास महत्व होता है। ये सिर्फ दो लोगों को ही नहीं, बल्कि उनके परिवारों को भी हमेशा-हमेशा के लिए एक कर देता है। हर शादी में सबकी निगाहें दुल्हन पर ही होती हैं, क्योंकि सभी ये जानना चाहते हैं कि, आखिर दुल्हन ने क्या पहना है और वो कैसी दिख रही है। बदलते वक्त के साथ लड़कियों की पसंद भी बदल रही है।

sabyasachi

अब दुल्हनें डिजाइनर लहंगे पहनना ज्यादा पसंद करती हैं। जब बात उनके वेडिंग ड्रेस की आती है, तो एक नाम जो तुरंत हमारे दिमाग में आता है, वो है सब्यसाची मुखर्जी। क्योंकि, हर दुल्हन सब्यसाची की ब्राइड बनना चाहती है।

sabyasachi bride

(ये भी पढ़ें- दुल्हन ने संगीत में पहना फाल्गुनी और शेन पीकॉक का लाल लहंगा, 'पर्ल ज्वेलरी' ने बढ़ाई सुंदरता)

मिलिए हमारी 'ब्राइड ऑफ द वीक' दुल्हन निकिता रेड्डी से, जिन्होंने हाल ही में, यूएसए के कैलिफोर्निया में हुई अपनी शादी के लिए सब्यसाची के डिजाइनर कलेक्शन से गुलाबी रंग का खूबसूरत लहंगा-चोली चुना था। निकिता रेड्डी इस लहंगे में काफी खूबसूरत लग रही थीं।

sabyasachi bride

निकिता ने अपने लहंगे को हैवी एम्बेलिश्ड चोली के साथ पेयर किया था। उनके आउटफिट में मनके और पत्थर के काम के साथ बारीक सोने की कढ़ाई का काम हुआ था। प्रिंसेस कट नेकलाइन के साथ उनकी चोली ने उनके लुक में और चार-चांद लगा दिए थे। उन्होंने अपने लहंगे के साथ डबल दुपट्टा भी अटैच किया था। एक दुपट्टे को उन्होंने अपने कंधे पर और दूसरे को एक लंबे घूंघट के रूप में अपने सिर पर रखा था।

sabyasachi bride

निकिता की ब्राइडल ज्वेलरी भी सब्यसाची मुखर्जी के कलेक्शन से थी। उन्होंने हीरे और मोतियों से बने आभूषण पहने थे, जिसमें एक स्टेटमेंट नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स, एक मांग टीका और गुलाबी-सुनहरी चूड़ियां शामिल थीं।

sabyasachi

sabyasachi

sabyasachi

sabyasachi

(ये भी पढ़ें- 'Plus Size' दुल्हन ने अपनी शादी में पहना gulabi  पैंटसूट, चोकर नेकलेस ने लुक में लगाए चार-चांद)

निकिता के दूल्हे अश्विन शंकर ने शादी में हरे रंग का बंद गला सूट पहना था, जिसमें वो काफी जच रहे थे। उन्होंने अपने सूट को मैचिंग  स्टॉल और चूड़ीदार पायजामे के साथ पेयर किया था। दूल्हे ने अपने लुक को पर्ल राजपूताना नेकलेस और मैचिंग ग्रीन पगड़ी से कंप्लीट किया था।

sabyasachi

(ये भी पढ़ें- 'TEDx' की स्पीकर शिवानी बाफना ने शादी में पहना था यूनिक पेप्लम स्टाइल लहंगा, दिखीं बेहद सुंदर)

फिलहाल, हमें दुल्हन की शादी का ये लुक बेहद पसंद आया। वैसे, आपको उनका लहंगा कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें। 

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.