सेलिना जेटली ने ऑस्ट्रियाई पति के साथ मनाई शादी की सालगिरह, पहली मुलाकात का भी किया खुलासा

हाल ही में, एक्ट्रेस सेलिना जेटली ने अपने ऑस्ट्रियाई पति पीटर हाग के साथ 12वीं शादी की सालगिरह मनाई है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

सेलिना जेटली ने ऑस्ट्रियाई पति के साथ मनाई शादी की सालगिरह, पहली मुलाकात का भी किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सेलिना जेटली (Celina Jaitley) को फिल्म 'नो एंट्री' के लिए जाना जाता है। इसके अलावा भी उन्होंने कुछ फिल्मों में कमा किया था, लेकिन असली पहचान उन्हें 'नो एंट्री' से ही मिली थी। फिल्मों में नाम बनाने के बाद एक्ट्रेस ने अपने विदेशी बॉयफ्रेंड पीटर हाग (Peter Haag) से शादी की और वहीं जाकर बस गईं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने 12वीं वेडिंग एनिवर्सरी मनाई है।

celina taitly

पहले ये जान लीजिए कि 'पूर्व मिस इंडिया' सेलिना जेटली ने साल 2011 में अपने ऑस्ट्रियाई बॉयफ्रेंड व होटल व्यवसायी पीटर हाग से शादी की थी। इसके बाद वह विदेश में बस गईं, जिसके बाद कपल ने तीन बच्चों विंस्टन हाग, विराज हाग और आर्थर जेटली हाग का स्वागत किया था। सिल्वर स्क्रीन से दूर सेलिना अब अपना खुशहाल जीवन परिवार के साथ बिता रही हैं।

celina taitly

(ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय ने 'PS-1' के प्रमोशन में पहना लाल रंग का खूबसूरत सूट, यूनिक नेकलेस ने लगाए चार-चांद)

अब बात करते हैं सेलिना की 12वीं वेडिंग एनिवर्सरी की। दरअसल, 23 सितंबर 2022 को सेलिना और पीटर ने अपनी 12वीं वेडिंग एनिवर्सरी मनाई। इस खास दिन का जश्न मनाने के लिए बिंदास पत्नी ने दो खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं और बताया कि वह अपने प्यारे पति से पहली बार कैसे मिली थीं। पहली तस्वीर में सेलिना को पीटर की बाहों में खोए हुए देखा जा सकता है, जबकि दूसरी तस्वीर में वह फ्लोरल साड़ी पहनी हुई नजर आ रही हैं।

celina taitly

celina taitly

इन फोटोज के साथ सेलिना ने अपने लविंग हसबैंड के लिए एक सुंदर नोट भी लिखा है। यह याद करते हुए कि कैसे उन्होंने एक हज़ार साल पुराने मठ में अपने सोलमेट के साथ रास्ते पार किए थे। एक्ट्रेस ने लिखा, "23 सितंबर 2010। यह सब 12 साल पहले ऑस्ट्रिया में एक हजार साल पुराने मठ में शुरू हुआ था। "आई डू" कहते हुए मैंने अपनी सांसें रोक लीं और उन्होंने अपनी भारतीय दुल्हन को खुशी से देखा। बहुत खुश, इतना आनंद से भरा...उन्हें इस बात का थोड़ा भी एहसास नहीं था कि वह 7 जन्मों के लिए शादी कर रहे थे और अब 12 साल और 3 बच्चे।''

celina

इससे पहले, 'स्पॉटबॉय' को दिए एक इंटरव्यू में सेलिना ने खुलासा किया था कि कैसे उन्होंने अपनी शुरुआती प्रेग्नेंसी के बारे में की जाने वाली बातों को हैंडल किया था। उन्होंने कहा था कि निराधार अफवाहों के कारण उनके बच्चों का मानसिक स्वास्थ्य प्रभावित होगा।

celina

बकौल सेलिना, "इस तथ्य के बारे में कुछ अति-आत्मविश्वास की घोषणाएं हैं कि पीटर और मैंने केवल इसलिए शादी की क्योंकि मैं गर्भवती हो गई थी। हमारे बच्चों की कल्पना शादी से पहले की गई थी, जो कुछ बहुत ही मजबूत मीडिया प्लेटफॉर्म पर चल रही थी, लेकिन ये बिल्कुल निराधार और गैर जिम्मेदाराना है। वे इस तरह के गैर-जिम्मेदार निष्कर्ष पर कूदने से पहले ऑस्ट्रियाई मैरिज कोर्ट के साथ अपने तथ्यों की जांच कर सकते थे। ये अफवाहें हमारे बढ़ते बच्चों को प्रभावित कर सकती हैं।''

celina

(ये भी पढ़ें: बिपाशा बसु-करण सिंह ग्रोवर की गोद भराई की तस्वीरेंः शमिता-सोफी समेत कई सेलेब्स हुए शामिल)

फिलहाल, सेलिना द्वारा शेयर की गई फोटोज आपको कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.