चारु असोपा और राजीव सेन ने एक-दूसरे पर लगाए गंभीर आरोप, एक्ट्रेस की पहली शादी का हुआ खुलासा

हाल ही में, एक्ट्रेस चारु असोपा और उनके पति राजीव सेन ने एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

चारु असोपा और राजीव सेन ने एक-दूसरे पर लगाए गंभीर आरोप, एक्ट्रेस की पहली शादी का हुआ खुलासा

टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) और उनके पति राजीव सेन (Rajeev Sen) के बीच पिछले कुछ समय से चीजें ठीक नहीं थीं और कहा जा रहा है कि, वे कानूनी रूप से अलग होने वाले हैं। इस बीच अब चारु असोपा और उनके पति राजीव सेन ने एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Charu Asopa and Rajeev Sen

दरअसल, चारु असोपा ने हाल ही में ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में राजीव संग अपने अलगाव की खबर की पुष्टि की है और अपनी शादी में हो रही परेशानियों के बारे में खुलकर बात की है। चारु ने कहा, “मैं अपनी शादी में आने वाली समस्याओं के बारे में बात नहीं करना चाहती थी, लेकिन मुझे अब इसके बारे में बात करने के लिए मजबूर किया गया है, क्योंकि राजीव मेरे बारे में झूठ फैला रहे हैं, जो मेरी प्रतिष्ठा के लिए हानिकारक है। हां, हमने शादी खत्म करने के लिए कानूनी रास्ता अपनाया है और मैंने प्रक्रिया शुरू की है।”

(ये भी पढ़ें- शहनाज ने ऑटोग्राफ में अपने नाम के ऊपर लिखा सिद्धार्थ शुक्ला का नाम, खुश हुए फैंस ने लुटाया प्यार)

Charu Asopa and Rajeev Sen

चारु ने आगे कहा, “हर कोई जानता है कि, जब से हम शादी के बंधन में बंधे हैं, तब से पिछले तीन सालों से हमारी शादी में समस्या आ रही है, लेकिन मैं उन्हें मौके देती रही। पहले यह मेरे लिए था और फिर हमारी बेटी जियाना के लिए। पर वो एक मौका देते तीन साल कब निकल गए, मुझे कुछ पता नहीं चला। वह भरोसा नहीं करते हैं और मैं इसे अब और नहीं झेल सकती हूं। मैंने उन्हें एक साधारण नोटिस भेजा, जिसमें सौहार्दपूर्ण अलगाव के लिए कहा गया, क्योंकि हमारे रिश्ते में कुछ भी नहीं बचा है। मैं अलग होना चाहती हूं, क्योंकि मैं नहीं चाहती कि, मेरी बेटी एक जहरीले और अपमानजनक माहौल में बड़ी हो। मैं नहीं चाहती कि, वह हमें एक-दूसरे को गालियां देते हुए देखे।”

Charu Asopa and Rajeev Sen

जब चारु असोपा से पूछा गया कि, उनके पति राजीव एक्ट्रेस को लेकर कौन से झूठे आरोप लगा रहे हैं। तब चारु ने कहा, “वह दावा कर रहे हैं कि, उन्हें मेरी पहली शादी के बारे में पता नहीं था! वह न केवल इसके बारे में जानते थे, बल्कि मेरे अतीत से आगे बढ़ने और मुंबई में अपने दम पर अपना करियर बनाने के लिए मेरी सराहना भी करते थे। मेरी पहली शादी फरवरी 2007 में हुई थी, जब मैं सिर्फ 18 साल की थी और हम नवंबर 2016 में अलग हो गए थे। राजीव ने मुझ पर एक बुरी मां होने का आरोप लगाया है, क्योंकि वह सोशल मीडिया पर ज़ियाना की तस्वीरें पोस्ट करने की मेरी सराहना नहीं करते हैं। वह कहते हैं नज़र लग जाती है। मैं उनकी तरह अंधविश्वासी नहीं हूं और मैं नहीं चाहती कि, मेरी बेटी ऐसी मानसिकता के संपर्क में आए।”

Charu Asopa and Rajeev Sen

चारु का ये भी कहना है, "मैंने काम करना बंद कर दिया, क्योंकि राजीव इसके लिए बहुत उत्सुक नहीं थे। मुझसे कहा गया था कि, अगर मैं कुछ समय के लिए काम करना छोड़ दूं, तो हमारी समस्याएं दूर हो जाएंगी। हालांकि, ऐसा नहीं हुआ। मैंने राजीव को कई मौके दिए, लेकिन अब नहीं। वह हमारे लिए कभी उपलब्ध नहीं रहे। मैं अपनी गर्भावस्था के दौरान ज्यादातर अकेली थी। एक मौका देते-देते गड्ढा भर गया है, लेकिन मुझे अब ज़ियाना के बारे में सोचना होगा। इस पॉइंट से कोई वापसी नहीं है, क्योंकि इस शादी में कुछ भी नहीं बचा है। इसने मुझे बुरी तरह प्रभावित किया है और मेरे स्वास्थ्य पर असर डाला है। मैं वास्तव में उनसे प्यार करती थी, लेकिन मैंने महसूस किया है कि, वो वह आदमी नहीं हैं, जिन्हें मैं प्यार करती थी और इससे बहुत दुख होता है।”

Charu Asopa and Rajeev Sen

चारु ने आगे कहा, “गर्भावस्था के दौरान मेरी मां और बहन के साथ अनबन हो गई थी। राजीव ने उस वक्त जहां मेरा साथ दिया था, वहीं आज तीनों एक साथ मेरे खिलाफ खड़े हैं। राजीव मेरे खिलाफ मेरी मां और बहन का इस्तेमाल कर रहे हैं। मुझे अपनी बेटी के लिए काम करना है। मैं चाहती हूं कि, उसके पिता न होने के बावजूद उसका बचपन सामान्य हो।”

Charu Asopa and Rajeev Sen

वहीं, राजीव सेन ने चारु के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उल्टा उन पर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, “व्यावहारिक रूप से उनके गृहनगर बीकानेर (राजस्थान) के लोगों को छोड़कर कोई भी उनकी पहली शादी के बारे में नहीं जानता था। यह एक राज था, जो हमसे छुपाया गया था। तो, यह मेरे लिए एक झटके के रूप में आया, और इसने मुझे बुरी तरह झकझोर दिया। शादी के तीन साल और मुझे कोई जानकारी नहीं थी। मैं समझता हूं कि, यह उसका अतीत था, लेकिन उन्हें कम से कम मुझे बताना चाहिए था। मैं इसे सम्मान के साथ स्वीकार करता, अगर वह मुझे शादी से पहले इसके बारे में बताती।”

Charu Asopa and Rajeev Sen

राजीव ने आगे कहा, “अजीब बात है। जब मैं उन्हें छुट्टियों पर ले जाता हूं, तो पति उनके लिए सबसे मूल्यवान चीज बन जाता है। जब छुट्टियां खत्म होती हैं, तो उन्हें अचानक लगता है कि, उनका पति उनके लिए उपलब्ध नहीं है। काश ज़ियाना खुद के लिए बोल पाती, तो उसने जवाब दिया होता कि, उनके पिता उनसे कितना प्यार करते हैं, वह मुझसे कितना प्यार करती है। जब तक वह जानती है, बाकी कोई मायने नहीं रखता। साथ ही मुझे लगता है कि, आज के समय और युग में किसी पर आंख बंद करके विश्वास करना मूर्खता होगी। दुनिया बदल रही है और यह केवल पैसे और ताकत की भाषा समझती है।”

Charu Asopa and Rajeev Sen

(ये भी पढ़ें- केएल राहुल बोले- 'सफल सर्जरी के बाद हो रहा हूं ठीक', गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी ने बरसाया प्यार)

फिलहाल, चारु और राजीव के आरोपों पर आपकी क्या राय है। हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कुछ सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.