प्रेग्नेंट चारु असोपा को सासू मां के ब​र्थडे पर मिला गोदभराई का सरप्राइज, इस केक ने खींचा ध्यान

एक्ट्रेस चारु असोपा ने हाल ही में, अपनी सासू मां का ब​र्थडे सेलिब्रेट किया है। आइए आपको दिखाते हैं इसकी झलकियां।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

प्रेग्नेंट चारु असोपा को सासू मां के ब​र्थडे पर मिला गोदभराई का सरप्राइज, इस केक ने खींचा ध्यान

टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने बेहद खास अंदाज में अपनी सासू मां शुभ्रा सेन (Shubhra Sen) का 70वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इसी दौरान चारु को सरप्राइज बेबी शॉवर भी मिला। इस सेलिब्रेशन में बेबी थीम पर बने केक ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा। आइए आपको दिखाते हैं इसकी एक झलक।

charu asopa

पहले आप ये जान लीजिए कि, चारु असोपा ने 16 जून 2019 को अभिनेत्री सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन संग गोवा में शादी रचाई थी। लेकिन शादी के एक साल के अंदर ही चारु और राजीव के बीच तनाव की खबरें आने लगी थीं, हालांकि, दोनों ने अपने रिश्ते को काफी समझदारी के साथ संभाला। वहीं, चारु ने 21 मई 2021 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपनी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज दी थी। इन फोटोज में वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई थीं। 

charu asopa pregnant

charu asopa flaunt baby bump

(ये भी पढ़ें- अर्जुन बिजलानी ने पत्नी नेहा के लिए खरीदा नया आशियाना, एक्टर ने शेयर कीं घर की फोटोज)

अब आइए आपको दिखाते हैं, एक्ट्रेस की सासू मां के बर्थडे सेलिब्रेशन की झलक। दरअसल, 9 अगस्त 2021 को अभिनेत्री सुष्मिता सेन की मां और चारु असोपा की सासू मां के 70वें बर्थडे पर एक्ट्रेस के पति राजीव ने खास इंतजाम किए थे। एक्ट्रेस ने अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ एक होटल में अपनी सासू मां का बर्थडे मनाया। इसका एक वीडियो चारु ने 8 अगस्त को अपने यूट्यूब चैनल पर भी शेयर किया है। वीडियो में सभी खूब मस्ती करते देखे जा सकते हैं। इसी दौरान चारु को सरप्राइज बेबी शॉवर भी मिला। वीडियो में गुब्बारों की खूबसूरत सजावट की झलकियां देखी जा सकती हैं, जिन पर 'इट्स ए गर्ल' एंड 'इट्स ए बॉय' लिखा हुआ है। इस दौरान चारु के गोद भराई केक ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा। केक न्यू बेबी थीम पर बना था। इस पर बेबी और तमाम चॉकलेट्स नजर आ रहे हैं। इसका एक क्लोज वीडियो चारु ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर किया है। वीडियो में चारु को राजीव के साथ पोज़ देते हुए देखा जा सकता है। यही नहीं, इस दौरान राजीव ने उन्हें गले लगाया और उनके बेबी बंप को भी सहलाया।

(ये भी पढ़ें- रिद्धि डोगरा से तलाक के बाद 'बिग बॉस' के घर में नया प्यार तलाशेंगे राकेश बापट! कही ये बात)

वहीं, सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए चारु असोपा ने अपनी सासू मां के लिए एक नोट भी लिखा है। 

Charu Asopa Mother In Law Birthday

Charu Asopa Mother In Law Birthday

Charu Asopa Mother In Law Birthday

उन्होंने लिखा है, ''आपके विशेष दिन पर मम्मा, मैं अपने रिश्ते को संक्षेप में बताने के लिए सही शब्द खोजने की कोशिश कर रही थी कि, मैं आपके बारे में कैसा महसूस करती हूं। मैं आपके साथ बहुत अमेजिंग फील करती हूं। #Happy70thbirthday हैप्पी बर्थडे मम्मा, आई लव यू।''

Charu Asopa

(ये भी पढ़ें- सना खान पति अनस के साथ मालदीव में कर रहीं मजे, शैंपेन पीते नजर आया कपल)

कुल मिलाकर अपनी प्रेग्नेंसी के दिनों में भी चारु असोपा किसी भी सेलिब्रेशन को एंजॉय करने में पीछे नहीं रह रही हैं। तो आपको एक्ट्रेस की सासू मां के बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.