चारू असोपा सेन ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, पति संग प्राइवेट तस्वीरें शेयर कर हुई थीं ट्रोल

टेलीविजन एक्ट्रेस चारु आसोपा (Charu Asopa) के पति राजीव सेन (Rajeev Sen) ने हाल ही में कुछ प्राइवेट फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसके बाद सोशल मीडिया लोग उन्हें ट्रोल करने लगे थे। ट्रोल होने के बाद चारु आसोपा ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

चारू असोपा सेन ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, पति संग प्राइवेट तस्वीरें शेयर कर हुई थीं ट्रोल

कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से देश में 14 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन लगा है। ऐसे में बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी अपने-अपने घरों में हैं। सभी सितारे सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस तक हर एक्टिविटी को शेयर कर रहे हैं, साथ ही लोगों को घर से न निकलने की अपील भी कर रहे हैं। इसी क्रम में 'मेरे अंगने में' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' जैसे टीवी शो में अपनी अदाकारी से लोगों के दिल में जगह बनाने वाली टेलीविजन एक्ट्रेस चारु आसोपा (Charu Asopa) के पति और सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) ने हाल ही में कुछ प्राइवेट फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसके बाद सोशल मीडिया लोग उन्हें ट्रोल करने लगे थे। ट्रोल होने के बाद चारु आसोपा ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

दरअसल, इसे लेकर जब टाइम्स ऑफ इंडिया ने चारू से बातचीत की। तब चारू ने कहा, 'मुझे ये समझ नहीं आता...जियो और जीने दो यार। इस समय लोग बहुत ज्याद निगेटिव हो गए हैं। आप इससे बचने के लिए सिर्फ इतना कर सकते हैं कि इन सबसे आगे बढ़ें। निगेटिविटी का असर खुद पर ना होने दें। मुझे लगता है लोग कोरोनावायरस महामारी को लेकर भी ज्यादा परेशान हैं और ऐसे समय में सेलेब्स उनके लिए सबसे आसान टारगेट होते हैं'। (ये भी पढ़ें: पति के साथ इंटीमेट फोटो शेयर करने पर ट्रोल होने के बाद अब टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा ने दिया ये जवाब)  

बता दें कि प्यार में पागल राजीव सेन और चारु असोपा सेन ने अपनी प्राइवेट सेल्फी को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। राजीव ने कैप्शन में लिखा था कि 'आप के साथ संगीन दिनों में प्यार करते हुए' कैद किया है? #stayhome।" वहीं इसी फोटो को शेयर करते हुए चारू ने लिखा “क्वरंटीन में हम खुश हैं।" 

 (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ऐसे 10 'खान' जिन्होंने हिंदू लड़कियों से की शादी, नहीं जानते होंगे आप)  

यहां देखें कमेंट्स के स्क्रीनशॉट

इसे सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने पर लोगों ने कमेंट के माध्यम से इस कपल को खूब लताड़ लगाया।

इंटरव्यू में चारु असोपा सेन ने किया खुलासा

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए गए एक इंटरव्यू में चारु असोपा सेन ने खुलासा किया था कि कैसे वह COVID-19 लॉकडाउन के दौरान अपने पति राजीव सेन के साथ समय बिता रही है। चारु ने कहा था, "इस क्वारंटीन  अवधि के दौरान राजीव की बड़ी मदद मिल रही है। खाना बनाते समय हमारा काम बंट जाता है। वह बर्तन साफ करते हैं। मैं इस समय से प्यार कर रही हूं क्योंकि हमें एक-दूसरे के साथ बिताने का समय मिल रहा है। जब हमारी शादी हुई, उसके बाद हम व्यस्त हो गए, लेकिन अब इस लॉकडाउन में हम साथ हैं। हम एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जान रहे हैं। मैं इन पलों को संजो रही हूं क्योंकि हमें इस तरह के अवसर नहीं मिलते हैं इसलिए मैं सभी को बताना चाहुंगी कि इसका अधिकतम लाभ उठाएं। एक बार, लॉकडाउन समाप्त हो जाता है, हम फिर से अपने जीवन में व्यस्त हो जाएंगे। इसलिए हम खेल खेलते हैं और घर से बाहर कदम रखे बिना बहुत मज़े करते हैं। " (ये भी पढ़ें: अनिल अंबानी और टीना मुनीम की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं, यहां जानें कैसे हुआ मिलन )  

लॉकडाउन के दौरान ही मनाया था गणगौर उत्सव

बता दें कि चारू असोपा ने 16 जून, 2019 को गोवा में सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से शादी रचाई थी। चारू असोपा ने 27 मार्च, 2020 को अपने पति के साथ अपना पहला गणगौर उत्सव मनाया। इस जोड़े ने अपने इंस्टाग्राम पर गणगौर का त्योहार मनाते हुए तस्वीर शेयर की थी। यह एक राजस्थानी त्यौहार है जहाँ विवाहित लड़कियाँ भगवान शिव और पार्वती की मिट्टी की संरचना करके उनकी पूजा करती हैं। अभिनेत्री ने त्यौहार के लिए राजस्थानी दुल्हन का रूप चुना, क्योंकि वह राजस्थानी लहंगा और आभूषण खेलती देखी जा सकती हैं। 

चारू ने बताया कि वह कोरोनोवायरस के प्रकोप के बावजूद त्योहार को यादगार बनाने में कैसे कामयाब रही। अभिनेत्री ने कहा, "मेरे पास सजाने के लिए कुछ भी नहीं था क्योंकि मैं 21 दिनों के तालाबंदी के कारण फूल और अन्य सामान खरीदने के लिए घर से बाहर नहीं जा सकती थी। इसलिए फूल और घास के बजाय मैंने रस्मों को करने के लिए ज्वार का इस्तेमाल किया। आवश्यक सामान मेरी माँ ने लॉकडाउन पहले ही बीकानेर से मुझे पहले ही भेज दिया था। मैंने इस लॉकडाउन स्थिति में जो कुछ भी कर सकता थी करने की कोशिश की। मिठाई उपलब्ध नहीं होने के कारण मैंने घर पर प्रसाद बनाने का फैसला किया।" (ये भी पढ़ें: टेलीविजन एक्ट्रेस चारु आसोपा ने पति राजीव सेन के साथ मनाया पहला गणगौर का त्यौहार, यहां देखें फोटोज)  

उन्होंने त्योहार के महत्व के बारे में बताते हुए कहा, "गणगौर का त्योहार राजस्थान में मनाया जाता है और यह विवाहित और अविवाहित महिलाओं द्वारा मनाया जाता है। वे शादी के बाद अच्छे पति और परिवार प्राप्त करने के लिए देवी पार्वती और भगवान शिव की पूजा करते हैं। यह मेरी पहली गणगौर थी जो मैंने तैयार की और एक सुंदर लाल साड़ी पहनी। चूंकि घर में कोई बुजुर्ग मौजूद नहीं था और न ही मैं मदद मांगने के लिए बाहर जा सकती थी, मैंने फोन पर सहायता लेने का फैसला किया और अपने दम पर सब कुछ किया। राजीव से मुझे बड़ी मदद मिली।

ये पहला मौका नहीं है जब चारु और राजीव एक साथ किसी खास मौके को जमकर एंजॉय करते हुए नजर आएं हों। इससे पहले भी उनकी कई तस्वीरों को फैंस ने काफी पसंद किया है। मकर संक्रांति के पर्व पर भी वो खूब इंज्वाय करते दिखाई दिए थे। इसकी भी तस्वीरें सोशल मी​डिया पर शेयर की गई थी। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.