आदित्य नारायण ने बताया हेल्थ अपडेट, कहा- 'इस वायरस ने मेरी वाइफ को कमजोर कर दिया'

कोरोना संक्रमित आदित्य नारायण का लेटेस्ट इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें आदित्य ने अपनी और अपनी लविंग वाइफ श्वेता की हेल्थ के बारे में बताया है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

आदित्य नारायण ने बताया हेल्थ अपडेट, कहा- 'इस वायरस ने मेरी वाइफ को कमजोर कर दिया'

देशभर में कोरोना वायरस की दूसरी लहर तेजी से फैल रही है। इस वायरस के चपेट मे अब तक करोड़ों लोग आ चुके हैं और भारत में रोजाना एक लाख से भी ज्यादा केसेस सामने आ रहे हैं। बीते दिनों, सिंगर व एंकर आदित्य नारायण (Aditiya Narayan) और उनकी लविंग वाइफ श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) दोनों ही कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे, जिसके चलते अब दोनों घर में क्वारंटीन हैं। हाल ही में, आदित्य नारायण का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें सिंगर ने अपने और अपनी वाइफ के स्वास्थ्य के बारे में बताया है। आइए अब आपको सिंगर के इंटरव्यू में क्या कहा है? इस बारे में बताते हैं।

aditiya

पहले ये जान लीजिए कि, आदित्य नारायण ने 3 अप्रैल 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने और अपनी वाइफ श्वेता के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी साझा की थी। शेयर की गई फोटो में आदित्य अपनी वाइफ के साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो में दोनों ने विंटर आउटफिट कैरी किया हुआ है, जिसमें दोनों की स्माइल बेहद प्यारी लग रही है। इसके साथ आदित्य ने अपने कैप्शन में लिखा था, ‘हैल्लो सभी को। दुर्भाग्यवश, मेरी वाइफ श्वेता और मेरी कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और हम दोनों क्वारंटीन हैं। प्लीज, सुरक्षित रहिए, प्रोटोकॉल को लगातार फॉलो कीजिए, और अपनी प्रार्थना में हमें शामिल करिए। ये भी गुजर जाएगा।’ श्वेता अग्रवाल ने भी इस पोस्ट को रीशेयर किया था। हालांकि, इसके बाद सिंगर को अस्पताल में भर्ती भी करवाया गया था, लेकिन अब आदित्य घर लौट आए हैं और क्वारंटीन में हैं। (ये भी पढ़ें: पूजा बनर्जी के पति कुणाल वर्मा ने बेटे कृशिव को खाना खिलाने के लिए किया डांस, देखें मजेदार वीडियो)

aditiya

आइए अब आपको सिंगर के इंटरव्यू में क्या कहा है। दरअसल, आदित्य नारायण ने ‘स्पॉटबॉय’ को दिए अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि, वह ठीक हैं और 'इंडियन आइडल' को काफी मिस कर रहे हैं। सिंगर ने कहा कि, ‘मैं बहुत बेहतर महसूस कर रहा हूं। मेरी पत्नी भी अब काफी ठीक है, लेकिन इस वायरस ने मेरी वाइफ को कमजोर कर दिया है।’ इसके आगे आदित्य ने फैंस को सलाह देते हुए कहा कि, ‘घर में रहिए... यही एक रास्ता है, जिससे आप वायरस से बच सकते हैं। मैं ज्यादा से ज्यादा अपना ध्यान रख रहा था। मैंने मास्क, सैनिटाइजर सब कुछ किया था। यहां तक कि, मैं शूटिंग के अलावा कहीं और जाता भी नहीं था। मैं अपने माता-पिता के घर भी नहीं जा रहा था और भीड़ से बचने के लिए मैंने अपने जिम का टाइमिंग भी शाम की जगह सुबह 6 बजे करवा लिया था। इतना सब करने के बाद भी मैं वायरस की चपेट में आ गया। इसलिए, कोई बहुत ज्यादा सावधान नहीं रह सकता है।’ (ये भी पढ़ें: अर्जुन रामपाल ने रोमांटिक अदांज में GF गैब्रिएला को विश किया बर्थडे, लिखा खास नोट)

corona

आदित्य नारायण अस्पताल से वापस आने के बाद भी घर में क्वारंटीन हैं। इस इंटरव्यू में आगे सिंगर से पूछा गया कि, क्या वह अब कोरोना निगेटिव हैं? इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि, ‘मुझे 18 दिन हो गए हैं, जब मुझे कोविड के बारे में पता चला था। अब मेरा सोमवार को टेस्ट किया जाएगा, जब 3 हफ्ते पूरे हो जाएंगे।’ वहीं, इसके आगे आदित्य नारायण ने बताया कि वह इंडियन आइडल को काफी मिस कर रहे हैं। बीते दिनों शो में एक्ट्रेस रेखा शामिल हुई थीं, लेकिन आदित्य कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से शो का हिस्सा नहीं बन पाए थे, जिस पर आदित्य ने कहा कि, ‘मैं शो को काफी मिस कर रहा हूं और वापसी का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं।’ इसके आगे आदित्य नारायण ने कहा कि, ‘रेखाजी एपिक हैं। वह एक यादगार अनुभव है।’ (ये भी पढ़ें: पुलकित सम्राट ने GF कृति खरबंदा से शर्त हारने पर 'पल्लो लटके' गाने पर किया डांस, देखें वीडियो)

shweta

वहीं, इंटरव्यू के आखिर में आदित्य नारायण ने बताया कि वह अपने पिता को कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए मनाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि, ‘मैं एक फैमिली वीडियो कॉल के जरिए अपने पापा को वैक्सीन लगवाने के लिए समझाने की कोशिश कर रहा हूं। मैं यह कल्पना भी नहीं करना चाहता हूं कि मेरे पापा और दादा-दादी को उस परेशानी का सामना करना पड़े, जो मैंने बीते 5-6 दिनों में वायरस की वजह से की है।’

aditiya family

फिलहाल, आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल धीरे-धीरे कोरोना वायरस से रिकवर हो रहे हैं और हम भी दुआ करते हैं कि, वह जल्द ठीक हो जाएं। तो आदित्य नारायण के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.