देबिना बनर्जी ने अपनी छोटी बेटी के 'निक नेम' का किया खुलासा, बर्थ जर्नी पर भी की बात

हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी ने अपनी छोटी बेटी के निक नेम का खुलासा करते हुए बर्थ स्टोरी भी बताई है। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

देबिना बनर्जी ने अपनी छोटी बेटी के 'निक नेम' का किया खुलासा, बर्थ जर्नी पर भी की बात

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) दूसरी बार मां बनने के बाद अपनी दोनों बेटियों के साथ मदरहुड फेज को एंजॉय कर रही हैं। वह अक्सर अपने व्लॉग्स को शेयर कर अपने एक्सपीरियंस और जर्नी को फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। हाल ही में, उन्होंने अपनी न्यूबोर्न बेबी के निक नेम से पर्दा उठाया है, साथ ही उनकी बर्थ स्टोरी भी बताई है। 

debina

30 नवंबर 2022 को देबिना बनर्जी ने अपने यूट्यूब चैनल 'देबिना डिकोड्स' पर एक नया व्लॉग शेयर किया। वीडियो में देबिना ने अपनी दूसरी डिलीवरी के वक्त आई कॉम्पिलेकेशंस के बारे में बात की। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वह सी-सेक्शन डिलीवरी से जल्दी रिकवर होने के लिए क्या कर रही हैं। देबिना ने कहा कि अपनी छोटी को उन्होंने प्यार से 'निनुड़ी' नाम दिया है।

debina

वीडियो में आगे देबिना ने उस समय को याद किया, जब उन्होंने अपनी दूसरी बेटी को जन्म दिया था। उन्होंने खुलासा किया कि वह पूरे दिन बिस्तर पर पड़ी रहीं। उसी के बारे में बात करते हुए देबिना ने साझा किया कि नर्स ने उन्हें सलाह दी थी कि वह अपने शरीर को झुकाकर न खड़ी हों, क्योंकि इससे उन्हें जल्दी रिकवर करने में मदद मिलेगी। नई मां ने यह भी खुलासा किया कि उन्हें लगता था कि वह अपने बेबी को ब्रेस्टफीड नहीं करा पाएंगी। हालांकि, एक चमत्कार हुआ और वह अपनी बेटी को स्तनपान कराने में सक्षम हो पाईं। 

अपने ठीक होने के बारे में बात करते हुए देबिना ने साझा किया कि वह डिलीवरी के पांच दिन बाद तक पेन किलर, एंटीबायोटिक्स और एंटासिड पर थीं। उन्होंने कहा कि इस महत्वपूर्ण चरण में एक मां को अपना ख्याल रखना होता है। उन्होंने यह भी बताया कि उनकी बेटी गर्भ में सही स्थिति में नहीं थी, इसलिए उसके लिए उनके पेट पर एक बड़ा निशान हो गया है। देबिना ने पहले भी इस बारे में बात की थी। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

debina

देबिना ने एक साथ दो बच्चों को मैनेज करने के बारे में भी बात की और खुलासा किया कि यह उनके लिए बेहद मुश्किल काम है। उन्होंने साझा किया कि वह रात को सो नहीं पाती हैं, क्योंकि वह अपनी दूसरी बेटी को ब्रेस्टफीडिंग कराती हैं। देबिना ने यह भी बताया कि उनकी 'चमत्कारी बेबी' काफी संघर्ष के बाद आई, लेकिन उन्होंने कोई खर्च नहीं किया। लियाना के लिए उन्हें जो दिक्कतें हुई थीं, उस पर बात करते हुए कहा कि 'निनुड़ी' उनकी जिंदगी में अपने आप किसी चमत्कार की तरह आईं। देबिना ने यह भी कहा कि वह अपनी दो बेटियों की एक गर्वित मां बनने के लिए सुपर लकी हैं।

debina

फिलहाल, जिस तरह से देबिना अपनी मदरहुड जर्नी शेयर करती हैं, वह नई मांओं के लिए काफी प्रेरित करने वाली है। वैसे, देबिना के इन खुलासों पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.