देबिना बनर्जी ने शेयर की मॉर्निंग मेस की झलक, सी-सेक्शन के बाद जल्दी ठीक होने पर की बात

टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी अपनी दो बेटियों की एक प्यारी मां हैं और एक बेस्ट मॉम की तरह अपने मां के कर्तव्यों को पूरा कर रही हैं। आइए इसकी झलक दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

देबिना बनर्जी ने शेयर की मॉर्निंग मेस की झलक, सी-सेक्शन के बाद जल्दी ठीक होने पर की बात

लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) और उनके पति गुरमीत चौधरी ने 6 नवंबर 2022 को अपनी दूसरी बेटी का स्वागत किया था। एक्ट्रेस अपनी दोनों बेटियों के लिए सबसे अच्छी मां बनने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं।

debina

1 दिसंबर 2022 को देबिना बनर्जी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने घर पर सुबह की 'खूबसूरत गंदगी' की एक झलक साझा की। मोनोक्रोम तस्वीर में हम लियाना के कमरे में कुछ कपड़ों और फर्श पर एक तौलिया के साथ एक बेबी बाथटब देख सकते हैं। बैकग्राउंड में हम एक कैबिनेट देख सकते हैं, जिसमें छोटे मंचकिन का सामान रखा हुआ है। आकर्षक कपड़ों से लेकर खिलौने और कुछ सामान तक, अलमारी बच्चों के सामान से भरी हुई थी। तस्वीर को शेयर करते हुए देबिना ने लिखा, ''सुबह की गड़बड़ी! खुश महसूस करना।'' बीते दिन देबिना बनर्जी ने अपनी दोनों बेटियों संग पहली फोटो शेयर की थी। देखने के लिए यहां क्लिक करें।

debina

इसके पहले, 30 नवंबर 2022 को देबिना ने अपने फैंस के लिए एक सवाल जवाब सेशन भी आयोजित किया था और उनके सवालों के जवाब दिए थे। जब नई मांओं में से एक ने बताया कि उनका नवजात शिशु केवल सुबह सोता है और देबिना से उनकी बेटी के सोने के समय के बारे में पूछा था, तो उन्होंने एक मजेदार प्रतिक्रिया दी थी। अभिनेत्री ने खुलासा किया था कि उनकी नवजात बच्ची भी दिन में शांति से सोती है और रात में पूरी तरह जागती है। उन्होंने लिखा, "मेरी नन्ही बिटिया भी.. दिन में चैन से सोती है... और रात को खुली आंखों से पूरी तरह जागती है।"

debina

इसमें कोई शक नहीं कि एक मां के लिए दो बच्चों को मैनेज करना बेहद मुश्किल होता है और ऐसा ही कुछ देबिना बनर्जी के साथ भी है। जब अभिनेत्री से पूछा गया कि वह अपनी सी-सेक्शन डिलीवरी के बाद इतनी जल्दी कैसे ठीक हो गईं, तो उन्होंने खुलासा किया कि वह सुबह जल्दी उठ जाती हैं। बिंदास मां ने यह भी बताया कि उन्हें अपनी और अपने नवजात शिशु की देखभाल करते हुए अपनी पहली बच्ची लियाना के साथ कुछ समय बिताना होता है। उन्होंने लिखा था, "कभी-कभी आपको अपने आप को थोड़ा धक्का देना पड़ता है। मेरे मामले में मुझे जल्दी उठना चाहिए, क्योंकि मैं लंबे समय तक बिस्तर पर नहीं रह सकती। मुझे लियू के साथ समय बिताना अच्छा लगता है।"

debina

फिलहाल, जैसे देबिना अपने दो बच्चियों के साथ अपनी मां के कर्तव्यों का पालन कर रही हैं। उससे हमें प्यार हो गया है। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.