क्या वाकई देवोलीना भट्टाचार्जी का है बॉयफ्रेंड? एक्ट्रेस की मां ने दिया ये रिएक्शन

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी की मां ने 'बिग बॉस' में एक्ट्रेस का बॉयफ्रेंड होने का खुलासा करने पर अपना रिएक्शन दिया है। आइए जानते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

क्या वाकई देवोलीना भट्टाचार्जी का है बॉयफ्रेंड? एक्ट्रेस की मां ने दिया ये रिएक्शन

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ‘बिग बॉस 14’ (Big Boss 14) में एजाज खान (Eijaz Khan) के लिए प्रॉक्सी बनकर उतरी हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने शो में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ खुलासे किए थे। देवोलीना ने ‘बिग बॉस’ के घर में राखी सावंत से बातचीत के दौरान बताया था कि उनका बाहर एक बॉयफ्रेंड है। देवोलीना का ये खुलासा फैंस के लिए काफी शॉकिंग है, क्योंकि एक्ट्रेस के रिलेशनशिप के बारे में अब तक किसी को भी भनक तक नहीं थी। शो के पिछले सीजन में देवोलीना ‘बिग बॉस’ का महत्वपूर्ण हिस्सा रही थीं, लेकिन ये टॉपिक कभी सामने नहीं आया। अब एक्ट्रेस के इस खुलासे के बारे में देवोलीना की मां ने अपने एक इंटरव्यू में बात की है।

पहले ये जान लीजिए कि, ‘बिग बॉस’ के हालिया एपिसोड में कॉलेज टास्क हुआ था, जिसमे दो टीमें बनाई गईं। टास्क के बीच ही गार्डन एरिया में राखी सावंत और देवोलीना एक साथ खड़ी होती हैं। इस दौरान राखी देवोलीना से पूछती हैं कि क्या वह सिंगल हैं? इस पर देवोलीना कुछ कहती तो नहीं हैं, लेकिन वह ना में सिर जरूर हिला देती हैं। इसके बाद राखी राहुल वैद्य की ओर इशारा करती हैं और कहती हैं, ‘वह घर में किसके साथ ज्यादा बैठती हैं और किसके साथ गाती हैं?’ राखी की बातें सुनकर एक्ट्रेस कहती हैं, ‘उसकी एक गर्लफ्रेंड है और मेरा भी एक बॉयफ्रेंड है।’ (ये भी पढ़ें: 'परफेक्ट पति' फेम मोहित नैन मार्च में करने वाले हैं शादी, जानें वेडिंग से लेकर हनीमून तक का प्लान)

देवोलीना की ये बात सुनकर राखी काफी खुश हो जाती हैं और कहती हैं, ‘क्या सच्चा प्यार मौजूद है?’ इस पर एक्ट्रेस कहती हैं, ‘मुझे इस बारे में पता नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि जब कोई किसी की देखभाल करता है। उसे महत्व देता है और उसका सम्मान करता है, तो इसे ही प्यार कहते हैं। प्यार एक आदत की तरह है।’ इस दौरान राखी फिर से राहुल वैद्य पर निशाना साधती हैं, जिस पर देवोलीना ने हंसते हुए कहा कि वह कामदेव बनने की कोशिश कर रहे हैं। राखी और देवोलीना को यूं बातें करता देख राहुल वैद्य भी वहां आ जाते हैं, लेकिन दोनों लड़कियां राहुल वैद्य को देखकर तेज-तेज हंसने लगती हैं।

इसी बारे में देवोलीना की मां ने ‘ईटाइम्स’ से बात करते हुए कहा, “मुझे उसकी रिलेशनशिप के बारे में कोई आइडिया नहीं है। वो सबको अपने फ्रेंड की तरह ट्रीट करती है और सबके साथ अच्छी है। तो मुझे नहीं पता वो किसके बारे में बात कर रही है। ऐसा भी हो सकता है कि वो शो से बाहर आकर मुझे कोई सरप्राइज दे।” (ये भी पढ़ें: शादी के बाद वाहेगुरु का आशीर्वाद लेने गोल्डन टेंपल पहुंचे करणवीर और निधि, देखें फोटोज)

एक्ट्रेस की मां ने आगे कहा, “मैं अभी गुवाहाटी में हूं, तो अगर उसका मुझे कुछ बताने का प्लान है और वो मेरी अपने बॉयफ्रेंड के बारे में राय जानना चाहती है, तो मुझे उसके लिए मुंबई आकर उससे मिलकर इस बारे में फैसला लेना पड़ेगा।”

जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें देवोलीना के शो में अपने बॉयफ्रेंड होने के खुलासे को लेकर कोई आपत्ति है, तो इस पर एक्ट्रेस की मां ने कहा, “मुझे कोई ऐतराज नहीं है।” (ये भी पढ़ें: करीना कपूर ने बेस्ट फ्रेंड रीना के बर्थडे पर शेयर की थ्रोबैक फोटो, दोनों के लिटिल चैंप भी आए नजर)

देवोलीना के शो में गेम के बारे में बात करते हुए उनकी मां ने कहा, “मुझे लगता है वो इस साल बेहतर तरीके से गेम खेल रही है। पिछले साल उसके बैक में चोट आ गई थी, जिस वजह से उसे शो से बाहर निकलना पड़ा लेकिन उस समय भी वो अच्छा कर रही थी। लेकिन इस साल मुझे लगता है ये उससे ज्यादा बेहतर है और मुझे उसको टास्क के दौरान दोस्त बनाना और उनके साथ खेलते हुए देखना बहुत अच्छा लगता है।”

देवोलीना भट्टाचार्जी टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं, उन्होंने टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी के किरदार से लोगों का दिल जीता था। ‘बिग बॉस’ में वह कुछ दिनों पहले ही एजाज खान की प्रॉक्सी बनकर आई थीं, जिसके बाद से ही वह एजाज के गेम को घर में आगे बढ़ा रही हैं। हालांकि, इस हफ्ते देवोलीना नॉमिनेट हुई हैं और अगर वह शो से बाहर हो जाती हैं, तो एजाज खान भी ‘बिग बॉस’ में नजर नहीं आएंगे।

फिलहाल, देवोलीना के शो में इस खुलासे के बाद फैंस उनके बॉयफ्रेंड के बारे में जानने को लेकर बेहद उत्सुक हैं। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- devoleena)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.