दीया की सौतेली बेटी समायरा ने नन्हे अव्यान को बांधी राखी, एक्ट्रेस ने शेयर कीं तस्वीरें

दीया मिर्जा की सौतेली बेटी समायरा ने एक्ट्रेस के बेटे व अपने सौतेले भाई अव्यान संग अपना पहला रक्षाबंधन मनाया है। आइए आपको दिखाते हैं इस खास मोमेंट की तस्वीरें।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

दीया की सौतेली बेटी समायरा ने नन्हे अव्यान को बांधी राखी, एक्ट्रेस ने शेयर कीं तस्वीरें

इस बात में कोई शक नहीं है कि, कुछ लोगों के लिए खून के रिश्तों से ज्यादा दिल से बने रिश्ते खास हो जाते हैं। ऐसा ही एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) के साथ तब हुआ, जब उन्होंने वैभव रैखी (Vaibhav Rekhi) संग शादी रचाई थी और उन्हें एक सौतेली बेटी समायरा रैखी (Samaira Rekhi) का साथ मिला था। दीया और समायरा एक-दूसरे के साथ दोस्ती भरा रिश्ता शेयर करती हैं। इतना ही नहीं, समायरा, दीया मिर्जा के बेटे और अपने सौतेले भाई से भी बेहद प्यार करती हैं, जिसकी झलक इस रक्षाबंधन पर देखने को मिली। हाल ही में, दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें समायरा अपने नन्हे भाई की कलाई पर राखी बांधती नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें।

dia mirza

पहले आप ये जान लीजिए कि, दीया और वैभव ने 14 मई 2021 को अपने बेटे अव्यान आजाद रेखी का स्वागत किया था। एक्ट्रेस ने बेटे के जन्म की जानकारी देते हुए राइटर Elizabeth Stone का एक क्वोट शेयर करते हुए लिखा था, 'एक बच्चा पैदा करने के लिए आपको हमेशा ये फैसला लेना पड़ता है कि, आपका दिल आपके शरीर के आस-पास हमेशा रहे। ये शब्द इस समय वैभव और मेरी भावनाओं का सटीक उदाहरण हैं। हमारे दिल की धड़कन, हमारे बेटे अव्यान आज़ाद रेखी का जन्म 14 मई को हुआ था। समय से पूर्व जन्म होने के बाद एनआईसीयू में नर्सों और डॉक्टरों द्वारा हमारे प्यारे बच्चे की चमत्कारिक रूप से देखभाल की गई।'

(ये भी पढ़ें: काजोल ने बेटी न्यासा के सीक्रेट बॉयफ्रेंड पर कहा- 'अजय देवगन अच्छी शॉटगन के साथ तैयार')

dia mirza son

आइए अब आपको एक्ट्रेस का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, 22 अगस्त 2021 को रक्षाबंधन के मौके पर समायरा ने अपने नन्हे भाई अव्यान को पहली बार राखी बांधी। इस खास मौके की कुछ तस्वीरें मम्मा दीया मिर्जा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अलग-अलग पोस्ट के जरिए शेयर की हैं। पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि, समायरा अपने छोटे भाई के हाथ पर राखी बांध रही हैं। इस दौरान दीया मिर्जा के बेटे अव्यान का चेहरा तो नजर नहीं आ रहा है, लेकिन समायरा के चेहरे पर मौजूद स्माइल दोनों भाई-बहन के मजबूत रिश्ते को दर्शा रही है। दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस ने अपने दोनों बच्चों की कलाई दिखाई है, जिस पर राखी बंधी हुई है। समायरा की कलाई पर ‘स’ अक्षर वाली राखी है और अव्यान की नन्ही कलाई पर ‘अ’ अक्षर वाली राखी बंधी हुई है।

(ये भी पढ़ें: बिग बॉस ओटीटी: बहन शिल्पा का मैसेज सुन रोने लगीं शमिता शेट्टी, शो में फैमिली के लिए कही ये बात)

dia mirza step duaghter

dia mirza kids

  1. इन दोनों तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ‘हमारा पहला रक्षाबंधन... हम एक-दूसरे से प्यार और रक्षा करेंगे। #SmashPatriarchy #BrothersAndSisters।’

(ये भी पढ़ें: करीना कपूर पति सैफ और बच्चों संग एयरपोर्ट पर की गईं स्पॉट, जेह की क्यूट तस्वीरें हुईं वायरल)

dia mirza photos

दीया मिर्जा ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपनी बेटी समायरा और पति वैभव संग भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि, दीया ने समायरा को पीछे से हग किया हुआ है। इस दौरान समायरा ने भी दीया के दोनों हाथों को पकड़ रखा है। दोनों के चेहरे की खूबसूरत स्माइल ने इस तस्वीर को कंप्लीट करने का काम किया है। दूसरी तस्वीर वैभव और समायरा की है, जिसमें दोनों स्माइल के साथ कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं।

bollywood step daughters

dia mirza husband

आखिरी तस्वीर में देखा जा सकता है कि, दीया अपने लविंग हसबैंड वैभव संग कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। लुक की बात करें तो, इस दौरान तीनों पीले रंग के आउटफिट में एक-दूसरे के साथ ट्विनिंग करते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ दीया ने कैप्शन में लिखा है, ‘मेरा पीला परिवार। आप सभी को हैप्पी राखी।’ इसके अलावा, दीया ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर दो फैमिली फोटोज शेयर की हैं, जिसमें दीया, वैभव और समायरा मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

dia mirza family

photos

raksha bandhan

फिलहाल, दीया मिर्जा द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों से साफ है कि, एक्ट्रेस अपने दोनों बच्चों से बराबर प्यार करती हैं। तो आपको एक्ट्रेस की ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.