करण जौहर ने चंकी पांडे के अफेयर का दिया हिंट, तो पत्नी भावना ने कहा- 'मुझे पता न चले, तो अच्छा है'

हाल ही में, 'कॉफी विद करण 7' के लेटेस्ट एपिसोड में भावना पांडे ने अपने पति व एक्टर चंकी पांडे के अफेयर को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

करण जौहर ने चंकी पांडे के अफेयर का दिया हिंट, तो पत्नी भावना ने कहा- 'मुझे पता न चले, तो अच्छा है'

बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर का टॉक शो 'कॉफी विद करण 7' का लेटेस्ट एपिसोड काफी चर्चा में बना हुआ है। दरअसल, इस सीजन के 12वें एपिसोड में 'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' के सितारों महीप कपूर और भावना पांडे के साथ बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान भी नजर आई थीं। इस दौरान तीनों ने अपने पति व बच्चों को लेकर कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए। वहीं, भावना पांडे (Bhavana Pandey) ने अपने पति व एक्टर चंकी पांडे के अफेयर को लेकर भी कुछ दिलचस्प बातें बताईं।

KARAN

'कॉफी विद करण 7' का ये एपिसोड काफी सुर्खियां बटोर रहा है और वजह है स्टार वाइव्स द्वारा पर्सनल लाइफ को लेकर किए गए खुलासे। दरअसल, जहां इन तीनों (गौरी-महीप और भावना) ने अपनी बेटियों (सुहाना, शनाया और अनन्या) को डेटिंग टिप्स दिए, वहीं अपने पतियों के भी कुछ राज शेयर किए। भावना ने तो चंकी पांडे को 'रिवॉल्विंग डोर' तक कह दिया।

BHAVANA PANDEY

दरअसल, इस शो का सबसे दिलचस्प सेगमेंट रैपिड फायर राउंड होता है, जिसमें किसी भी सवाल का तेजी के साथ जवाब देना होता है। ऐसे में झूठ बोलने की गुंजाइश बहुत कम होती है। ऐसे में जब करण ने इस राउंड के दौरान भावना से पूछा कि वह अपने पति चंकी को किस सेलिब्रिटी के लिए फ्री पास देना चाहेंगी? तो उन्होंने कहा, "किसी सेलिब्रिटी के साथ नहीं। उनके जीवन में बहुत सारे फ्री पास हैं और अब वह इसे डिजर्व नहीं करते।" उन्होंने आगे कहा, "आपको याद नहीं? चंकी को 'रिवॉल्विंग डोर' कहा जाता था। यानी एक लड़की एक दरवाजे से निकलती थी और दूसरी दूसरे दरवाजे से।"

BHAVANA PANDEY

उन्होंने आगे मजाक में कहा कि जब से वह चंकी के जीवन में आई हैं, तब से वह एक "फंसा हुआ दरवाजा" बन गए हैं। मतलब शादी के बाद उनका कोई अफेयर नहीं रहा। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि अब फ्री पास वह डिजर्व करती हैं, चंकी नहीं।

BHAVANA PANDEY

(ये भी पढ़ें- चारु असोपा और राजीव ने अपना तलाक क्यों किया कैंसिल, एक्ट्रेस ने बताया- 'उस रात क्या हुआ था?')

हालांकि, करण तो करण हैं, उन्होंने भावना की टांग खिंचाई करते हुए कहा कि चंकी के अभी भी अफेयर हो सकते हैं, लेकिन भावना भी दो कदम आगे निकलीं। उन्होंने कहा जब तक चंकी के अफेयर के बारे में उन्हें पता नहीं चलता है, तब तक वह ठीक हैं, क्योंकि पता नहीं चलने में भी एक मजा है।

BHAVANA PANDEY

(ये भी पढ़ें- शोएब बहन सबा की शादी की तैयारी में नहीं हो पा रहे शामिल, कहा- 'दीपिका अच्छे से संभाल रही हैं')

भावना और चंकी की पर्सनल लाइफ की बात करें, तो उन्होंने जनवरी 1998 में शादी की थी। यह वही साल था, जब इस कपल ने अपनी बेटी अनन्या पांडे का स्वागत किया था। उनकी एक छोटी बेटी भी है, जिनका नाम रायसा है।

BHAVANA PANDEY

(ये भी पढ़ें- बिपाशा बसु की दोस्त एक्ट्रेस के लिए रखेंगी गोद भराई, ड्रेस कोड और थीम है बेहद यूनिक)

फिलहाल, भावना के इन खुलासों पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.