रेआना भाई 'आर्यन' का रखती हैं कुछ ऐसे ख्याल, डिंपी गांगुली ने शेयर की ये प्यारी फोटोज

डिंपी गांगुली (Dimpy Ganguly) अक्सर सोशल साइट्स पर अपने बच्चों की तस्वीरें व फोटोज शेयर करती रहती हैं। इसी कड़ी में उन्होंने बेटे आर्यन और बेटी रेआना की फोटोज शेयर की हैं, जिसमें बहन को भाई का ख्याल रखते हुए देखा जा सकता है। तो चलिए देखते हैं तस्वीरें।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

रेआना भाई 'आर्यन' का रखती हैं कुछ ऐसे ख्याल, डिंपी गांगुली ने शेयर की ये प्यारी फोटोज

बिग बॉस (Big Boss) के एक्स कंटेस्टेंट और राहुल महाजन (Rahul Mahajan) की एक्स वाइफ डिंपी गांगुली (Dimpy Ganguly) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो अपने बच्चों की तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं। इसी कड़ी में डिंपी ने अपनी बेटी रेआना और आर्यन रॉय की कुछ खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। तो चलिए देखते हैं तस्वीरें। 

दरअसल, डिंपी गांगुली ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बच्चों के साथ मस्ती करते हुए कई फोटोज शेयर की हैं। इनमें एक फोटो सबसे खास है जिसमें, बहन रेआना अपने भाई आर्यन का ख्याल रखते हुए नजर आ रही हैं।

Dimpy Ganguly Roy and Reanna Roy

फोटो में देखा जा सकता है कि कैसे बहन ने दोनों हाथों से भाई को कसकर पकड़ा हुआ है और दोनों क्यूट सी स्माइल में नजर आ रहे हैं। (ये भी पढ़ें: सुशांत से रिया को अलग करने के सवाल पर महेश भट्ट ने पुलिस को दिया ये जवाब)

Reanna Roy and Aryaan Roy

वहीं, एक अन्य फोटो में आर्यन मां की गोद में है लेकिन रेआना का भाई के प्रति प्रेम कम नहीं दिख रहा है। इन फोटोज को देखकर कहा जा सकता है कि सिर्फ डिंपी ही नहीं बल्कि, रेआना भी अपने भाई का पूरा ख्याल रख रही हैं।

Dimpy Ganguly Roy, Reanna Roy and Aryaan Roy

Dimpy Ganguly Roy, Reanna Roy and Aryaan Roy

Dimpy Ganguly Roy and Reanna Roy

Dimpy Ganguly Roy, Reanna Roy and Aryaan Roy

बर्थडे पर शेयर की थी बेटे की फोटो

बता दें कि, डिंपी ने अपने बर्थडे के मौके पर 25 जुलाई 2020 को आर्यन की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसमें वो ग्रे कलर के कंबल में लिपटे हुए नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में डिंपी ने लिखा, "इस 32 के पड़ाव पर बीच में महामारी आनी पक्की थी। मैंने कोई प्लान नहीं बनाया था, लेकिन इस छोटे शख्स ने हर साल की तरह इसे बदल दिया। पेश है आर्यन रॉय! #lockdownbaby"  (ये भी पढ़ें: शोएब इब्राहिम से फैंस ने पूछा- 'सिमर या सोनाक्षी में से कौन है उनका फेवरेट? एक्टर ने दिया ये जवाब)

Dimpy

इससे पहले ईस्टर की पूर्व संध्या पर 11 अप्रैल 2020 को डिंपी गांगुली ने औपचारिक ऐलान किया था कि वो और उनके पति रोहित रॉय दूसरी बार पैरेंट्स बन गए हैं। इस खुशी को अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर डिंपी ने लिखा था, "ईस्टर की पूर्व संध्या पर जन्मे, मेरे छोटे बनी ब्लू यहां है! आर्यन रॉय 11.04.2020।"

इसके अलावा डिंपी ने अपने इंस्टाग्राम पर क्यूट बेबी की जो फोटो शेयर किया था, उसमें डिंपी के पति रोहित रॉय और बेटी रेआना भी दिख रही हैं। तस्वीर में रोहित रॉय सोते हुए दिख रहे हैं तो वहीं बेटी रेआना नन्हें बच्चे को प्यार करती नजर आ रही है। तस्वीर शेयर करते हुए डिंपी ने लिखा था, ''मेरी दुनिया।'' (ये भी पढ़ें: सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को मिली रेप व जान से मारने की धमकी, तो एक्ट्रेस ने उठाया ये कदम)

Dimpy Rohit

गौरतलब है कि, बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट राहुल महाजन के साथ डिंपी ने साल 2010 में  शादी रचाई थी, जिससे बाद वो साल 2013 में उनसे अलग हो गई थीं। तलाक के बाद डिंपी ने 2015 में रोहित रॉय से शादी कर ली। रोहित रॉय दुबई बेस्ड बिजनेसमैन हैं। डिंपी पति रोहित रॉय के साथ दुबई में ही रहती हैं। डिंपी ने 'बिग बॉस' के अलावा टीवी सीरियल 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'कहानी चंद्रकांता की', 'बड़े अच्छे लगते हैं' समेत कई सीरियल में काम किया है।

Dimpy Ganguly Roy, Rohit Roy, Reanna Roy and Aryaan Roy

तो आपको डिंपी गांगुली के बच्चों की ये फोटोज कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.