दीपिका कक्कड़ ने सास-ससुर के लिए बनाया 'एक दिल-एक जान' का केक, तो शोएब इब्राहिम हुए रोमांटिक

टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम के पेरेंट्स की वेडिंग एनिवर्सरी पर उनकी वाइफ व एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने एक स्पेशल केक बनाया। आइए आपको दिखाते हैं उसकी एक झलक।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

दीपिका कक्कड़ ने सास-ससुर के लिए बनाया 'एक दिल-एक जान' का केक, तो शोएब इब्राहिम हुए रोमांटिक

टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट लविंग और इंस्पायर्ड कपल एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और एक्टर शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) न केवल अपनी लव केमिस्ट्री के चलते फैंस के पसंदीदा हैं, बल्कि उनका एक-दूसरे की फैमिली के संग एक खूबसूरत रिश्ता भी लोगों के लिए प्रेरणा है। दीपिका कक्कड़ अपने सास-ससुर के साथ बहुत ही प्यारा बॉन्ड शेयर करती हैं, जिसकी झलक हाल ही में हमें एक बार फिर देखने को मिली।

Shoaib Ibrahim With Wife Dipika Kakar

दरअसल, 24 जून 2021 को शोएब इब्राहिम के माता-पिता की 36वीं वेडिंग एनिवर्सरी थी। इस खास मौके पर शोएब इब्राहिम और उनकी लवली वाइफ दीपिका ने इस दिन को उत्साह के साथ मनाया। एक्टर ने अपने इंस्टा हैंडल की स्टोरी पर अपने माता-पिता की एक प्यारी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें दोनों हाथों में बुके लिए कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। इसके साथ कैप्शन में शोएब ने लिखा था, ‘हैप्पी एनिवर्सरी’।

(ये भी पढ़ें- बेटे पृथ्वी अंबानी के जन्म के बाद श्लोका मेहता पहली बार आईं नजर, सिंपल लुक में लग रहीं खूबसूरत)

Shoaib Ibrahim's Parents

वहीं, उनकी वाइफ दीपिका कक्कड़ ने अपने सास-ससुर के दिन को खास बनाने के लिए एनिवर्सरी केक बनाया। शोएब इब्राहिम ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक रील वीडियो शेयर किया है, जिसमें दीपिका को अपने सास-ससुर के लिए केक बनाते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान एक्टर अपनी लविंग वाइफ दीपिका के साथ केक बनवाने में मदद और रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए शोएब ने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘केक बनाते-बनाते रील भी बना ली।’

इसके अलावा शोएब इब्राहिम ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपने माता-पिता की दो तस्वीरें भी शेयर की। पहली तस्वीर में शोएब के माता-पिता को मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है और उनके सामने केक रखा हुआ है, जिसे उनकी बहू दीपिका ने बनाया है। इस केक के ऊपर लिखा है, ‘एक दिल एक जान’। वहीं, दूसरी फोटो में शोएब अपने माता-पिता के ऊपर गुलाब के फूल की पंखुड़ियां बरसाते हुए नजर आ रहे हैं।

(ये भी पढ़ें- दीया मिर्जा के चेहरे पर दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो, एक्ट्रेस ने शेयर की खूबसूरत फोटो)

Shoaib Ibrahim's parents

Shoaib Ibrahim with his parents

पिछले साल यानी 24 जून 2021 को शोएब ने अपनी वाइफ दीपिका संग मिलकर अपने माता-पिता की 35वीं वेडिंग एनिवर्सरी धूमधाम से सेलिब्रेट की थी, जिसकी तस्वीरें शोएब ने अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर की थीं। इन तस्वीरें को शेयर करते हुए शोएब ने कैप्शन में लिखा था, ’35 साल का साथ।’

(ये भी पढ़ें- 'प्रतिज्ञा' फेम अलाइका शेख ने स्ट्रगल के दिनों को किया याद, कहा- 'मेरे पास 1,000 रुपये भी नहीं थे')

Shoaib Ibrahim's parents

Shoaib Ibrahim's parents

Shoaib Ibrahim With Wife and parents

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम अपनी फैमिली से बेहद प्यार करते हैं। तो आपको शोएब के पेरेंट्स का एनिवर्सरी सेलिब्रेशन कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- शोएब)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.