दीपिका कक्कड़ ने इस गाने को शेयर कर अपने 'शौहर' शोएब इब्राहिम को बताई फीलिंग

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika kakar) ने हाल ही में अपने पति शोएब इब्राहिम (Shoib Ibrahim) के लिए एक गाने के माध्यम से अपनी फीलिंग बताई है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

दीपिका कक्कड़ ने इस गाने को शेयर कर अपने 'शौहर' शोएब इब्राहिम को बताई फीलिंग

टीवी के सबसे फेवरेट कपल्स में से एक दीपिका कक्कड़ (Dipika kakar) और शोएब इब्राहिम (Shoib Ibrahim) को फैंस काफी पसंद करते हैं। टीवी के पॉपुलर शो 'ससुराल सिमर का' से घर-घर में फेमस हुए दीपिका और शोएब ने लगभग 3 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद 22 फरवरी, 2018 को निकाह किया था। इस कपल की शादी को दो साल हो चुके हैं, लेकिन अभी भी इन्हें देखकर ऐसा लगता है कि मानो अभी दोनों की नई-नई शादी हुई है। कपल एक-दूसरे को बहद प्यार करता है, इसकी झलक हमें सोशल मीडिया पर मिलती रहती है। ऐसी ही एक झलक हाल ही में सामने आई है। 

हम आपको दोनों के प्यार की हालिया पोस्ट दिखाएं, उसके पहले बहुत शॉर्ट में इस कपल की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। टीवी का ये कपल पहली बार सीरियल 'ससुराल सिमर का' के सेट पर मिला था, इस शो में दोनों ने पति-पत्नी का किरदार निभाया था। सेट पर ही दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। इसके बाद दोनों ने टेलीविज़न के पॉपुलर रियलिटी शो 'नच बलिए' में भी हिस्सा लिया था। 'नच बलिए' के सेट पर ही शोएब ने दीपिका को पहली बार प्रपोज किया था। इसके बाद इस कपल ने 2018 में परिवार की सहमति से मुस्लिम रीति रिवाजों के साथ शादी कर ली। हालांकि, दीपिका पहले से शादीशुदा थीं, उनकी शादी रौनक मेहता से साल 2013 में हुई थी। लेकिन उनका यह रिश्ता ज्यादा दिन तक चल नहीं सका और दोनों ने आपसी सहमति से 2015 में तलाक ले लिया था। अब आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट। (ये भी पढ़ें: रोहित रेड्डी और अनिता हस्सनंदनी ने बताया अपने आने वाले बच्चे का नाम, जानें इसके बारे में)

Dipika Kakkar

दरअसल, 13 अक्टूबर 2020 को दीपिका कक्कड़ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर पति के प्यार में दो वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां' का फेमस सांग ''मुस्कुराना भी तुझी से सीखा है, दिल लगाने का तू ही तरीका है। ऐतबार भी तुझी पे होता है। आऊँ ना होश में मैं कभी, बाहों में है तेरी जिंदगी'' ये गाना बज रहा है, जोकि दीपिका ने शोएब को डेडिकेट किया है। दीपिका ने इस गाने के माध्यम से अपनी फीलिंग बताई है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, 'यह हमेशा से आपके लिए है, @Shoaib2087' (ये भी पढ़ें: अमृता राव जल्द बनने वाली हैं मां, सामने आई बेबी बंप की पहली तस्वीर)

ये कपल हमेशा एक-दूसरे से जुड़ी पोस्ट शेयर करता रहता है। कुछ दिनों पहले टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम लोनावाला में अपने परिवार के साथ छुट्टी के हर पल का आनंद ले रहे थे। इस बीच 22 सितंबर, 2020 को शोएब ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी खूबसूरत पत्नी दीपिका के साथ अपनी डेट नाइट की एक झलक शेयर की थी। इस तस्वीर में दीपिका हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं। दीपिका की खूबसूरती में उनके पीछे दिख रहे लाल दिल के आकार के गुब्बारे चार चांद लगा रहे हैं। ये बेहद प्यारी जोड़ी निश्चित रूप से अपनी छुट्टी का खूब आनंद ले रही है। इस फोटो को शेयर करते हुए शोएब ने उसके ऊपर लिखा था, "क्योंकि मुझे उसे लाड़-प्यार जताना अच्छा लगता है।"  “coz I love to pamper he।”

Dipika

शोएब ने 24 सितंबर को अपनी खूबसूरत पत्नी के लिए एक सरप्राइज 'डिनर डेट' की एक खास तस्वीर शेयर की थी, जिसमें शोएब और दीपिका एक परफेक्ट कपल की तरह नज़र आ रहे हैं, फोटो शेयर करते हुए शोएब ने बड़े ही रोमांटिक अंदाज में लिखा था, “समां है ये प्यार का"। (ये भी पढ़ें: प्रिंस नरूला व पत्नी युविका ने शादी की दूसरी सालगिरह को खास अंदाज में किया सेलिब्रेट, देखें वीडियो)

शोएब से शादी के बाद दीपिका ने कही थी ये बात

दीपिका ने शोएब से शादी के बाद एक इंटरव्यू में कहा था, "हम दोनों एक ही जैसी जगह से आते हैं। हमारी पसंद भी एक जैसी ही है। हमें परिवार के साथ समय बिताना अच्छा लगाता है। मुझे शोएब के बारे में जो चीज़ सबसे अच्छी लगती है वह यह है कि वह बहुत सिंपल हैं। यही बात आपको अपने लाइफ पार्टनर में चाहिए होती है।"  

फिलहाल, ये कपल अपने परिवार के साथ एंजॉय कर रहा है। हम यही कामना करते हैं कि इनकी जोड़ी हमेशा बनी रहे और यूं ही हसबैंड-वाइफ साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते रहें। तो आपको इस कपल की जोड़ी ​कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(Images courtesy: Dipika KakarShoaib Ibrahim)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.