दीपिका कक्कड़ ने पति शोएब संग पूल में की जमकर मस्ती, वीडियो ने जीता फैंस का दिल

टीवी की फेमस स्टार दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) का पति शोएब संग पूल में मस्ती करता हुआ वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। तो चलिए देखते हैं वो वीडियो।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

दीपिका कक्कड़ ने पति शोएब संग पूल में की जमकर मस्ती, वीडियो ने जीता फैंस का दिल

टीवी की फेमस स्टार व 'बिग बॉस सीजन-12' की विनर दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो फैंस के लिए अक्सर वीडियो व फोटोज शेयर करती रहती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि दीपिका के नाम के इंस्टाग्राम पर कई अकाउंट बने हुए हैं, जिनसे दीपिका कक्कड़ व उनके पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) की कई प्यारी तस्वीरें व वीडियो शेयर की जाती हैं। हालांकि, ये उनके आधिकारिक अकाउंट नहीं हैं, बल्कि ये उनके फैंस द्वारा बनाए गए इंस्टा अकाउंट हैं। इसी कड़ी में ऐसे ही एक इंस्टा अकाउंट से दीपिका और शोएब का एक प्यारा वीडियो शेयर किया गया है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

Dipika Kakar and Shoaib Ibrahim

दरअसल, 22 अक्टूबर 2020 को 'shoaib_ki_dipika_shoaika' नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से दीपिका कक्कड़ और उनके पति शोएब इब्राहिम का एक मस्ती भरा वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो में कपल एक पूल में नजर आ रहा है, जहां शोएब को दीपिका के ऊपर पानी डालते हुए देखा जा सकता है, और दीपिका उससे बचती हुई नजर आ रही हैं। (ये भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें आईं सामने, दूल्हे राजा ने लिखा- 'वेडिंग हो गई शुरू')

शेयर किया गया ये वीडियो एक 'बूमरैंग वीडियो' है, जिसे दीपिका कक्कड़ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर किया है। इस वीडियो के साथ लिखा है, 'पूल मस्ती।' फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इसे हजारों लोग देख चुके हैं।

इससे पहले 13 अक्टूबर 2020 को दीपिका कक्कड़ ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पति के प्यार में दो वीडियो पोस्ट किए थे। इस वीडियो में फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां' का फेमस सांग 'मुस्कुराना भी तुझी से सीखा है, दिल लगाने का तू ही तरीका है। ऐतबार भी तुझी पे होता है। आऊं ना होश में मैं कभी, बाहों में है तेरी जिंदगी...' ये गाना बज रहा है, जोकि दीपिका ने शोएब को डेडिकेट किया था। दीपिका ने इस गाने के माध्यम से अपनी फीलिंग बताई थी। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, 'ये हमेशा से आपके लिए है, @Shoaib2087'

यही नहीं, शोएब इब्राहिम ने पत्नी दीपिका कक्कड़ संग 2 तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। जहां पहली फोटो में दीपिका को पति का हाथ चूमते हुए और शोएब को शर्माते हुए देखा जा सकता है, तो वहीं दूसरी तस्वीर में पति के शर्माने पर दीपिका हंसते हुए नजर आ रही हैं। इन फोटोज में ये कपल बेहद ही प्यारा लग रहा है और इसके कैप्शन में शोएब ने लिखा था, "यहां मैं पिघल गया।" (ये भी पढ़ें: ननद सबा अली खान ने भाभी करीना कपूर की जमकर की तारीफ, फोटो में दिखी 'बेबो' की खूबसूरती)

Dipika

Dipika

जब फैंस ने पूछ लिया था शोएब से ऐसा सवाल

शोएब ने इंस्टाग्राम पर 17 अगस्त 2020 को फैंस के साथ सवाल-जवाब किए थे। इस दौरान एक फैंस ने शोएब से पूछा था, 'खुदा ना खास्ता कुछ ऐसी सिचुएशन आए और आपको पत्नी और परिवार में से किसी एक को चुनना पड़े तो आप क्या करेंगे?' इस पर शोएब ने ऐसा जवाब दिया था कि शायद वो यूजर फिर से उनसे ऐसा सवाल कभी भूलकर भी ना पूछे। शोएब ने कहा था, "आप बेफिक्र रहिए ऐसी सिचुएशन कभी नहीं आएगी। ख्याली सवाल करने हैं तो थोड़ा अच्छा कुछ पूछ लीजिए।" (ये भी पढ़ें: डिलीवरी से पहले तक पूजा बनर्जी कर रही थी शूट, सामने आई ये खूबसूरत तस्वीरें)

Shoaib Ibrahim

ऐसी है कपल की लव स्टोरी

टीवी का ये कपल पहली बार सीरियल 'ससुराल सिमर का' के सेट पर मिला था, इस शो में दोनों ने पति-पत्नी का किरदार निभाया था। सेट पर ही दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। इसके बाद दोनों ने टेलीविज़न के पॉपुलर रियलिटी शो 'नच बलिए' में भी हिस्सा लिया था। 'नच बलिए' के सेट पर ही शोएब ने दीपिका को पहली बार प्रपोज किया था। इसके बाद इस कपल ने 2018 में परिवार की सहमति से मुस्लिम रीति रिवाजों के साथ शादी कर ली। हालांकि, दीपिका पहले से शादीशुदा थीं, उनकी शादी रौनक मेहता से साल 2013 में हुई थी। लेकिन उनका यह रिश्ता ज्यादा दिन तक चल नहीं सका और दोनों ने आपसी सहमति से 2015 में तलाक ले लिया था।

फिलहाल, ये कपल अपनी जिंदगी में काफी खुश है, और एक-दूसरे के साथ काफी एंजॉय कर रहा है। तो आपको दीपिका और शोएब का ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.