ट्रोलर्स ने दिशा परमार को दी राहुल वैद्य से ब्रेकअप की सलाह, तो एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

‘बिग बॉस सीजन 14’ के कंटेस्टटेंट व सिंगर राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड दिशा परमार को सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने राहुल वैद्य से ब्रेकअप करने की सलाह दी, तो एक्ट्रेस ने इस पर करारा जवाब दिया।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

ट्रोलर्स ने दिशा परमार को दी राहुल वैद्य से ब्रेकअप की सलाह, तो एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 14’ के कंटेस्टटेंट व सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने कुछ दिनों पहले शो में एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) को शादी के लिए प्रपोज करके सबको हैरत में डाल दिया था। इसके बाद से ही ये कपल लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। इस बीच एक्ट्रेस दिशा परमार को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने दिशा को सलाह दी कि वह राहुल वैद्य से ब्रेकअप कर लें। इस पर दिशा ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

आपको इसके बारे में बताएं, उसके पहले ये जान लीजिए कि राहुल वैद्य इन दिनों बिग बॉस सीजन 14 में बतौर कंटेस्टटेंट अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में खूब छाए हुए हैं। इसी कड़ी में कलर्स टीवी' के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से 11 नवंबर 2020 को इस रियलिटी शो के एक एपिसोड का छोटा सा वीडियो क्लिप शेयर किया गया था। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे राहुल वैद्य दिशा परमार को अपने घुटनों पर बैठकर शादी के लिए प्रपोज कर रहे हैं। उन्होंने दिशा को नेशनल टीवी पर प्रपोज करते हुए उनका जवाब मांगा था। (ये भी पढ़ें: एक्टर गुरु दत्त संग अनूठे प्यार को दिखाती है गीता दत्त की ये अनदेखी फोटो, दर्दनाक थी इनकी लव स्टोरी)

इस रियलिटी शो में दिशा तो नहीं हैं, लेकिन राहुल को उम्मीद थी कि जब वो ये एपिसोड देखेंगी तो वो उनको जरूर इसका पॉजिटिव जवाब देंगी। शेयर किए गए वीडियो में राहुल को ये कहते हुए देखा जा सकता है कि, 'आज से पहले मैं कभी इतना नर्वस नहीं हुआ, जितना कि आज हो रहा हूं। दिशा और मैं एक-दूसरे को दो साल से जानते हैं। क्या तुम मुझसे शादी करोगी? मैं तुम्हारे जवाब का इंतजार करूंगा।' हालांकि, राहुल के प्रपोजल पर अभी दिशा की तरफ से कोई आफिशियल जवाब नहीं भेजा गया है। वहीं, रिपोर्ट की मानें तो दिशा के बिग बॉस में बुलाया गया लेकिन एक्ट्रेस ने इन्वि​टेशन एक्सेप्ट नहीं किया। खैर! अब आइए आपको बताते हैं कि ट्रोलिंग पर दिशा परमार ने क्या जवाब दिया है?

राहुल वैद्य ने एक्ट्रेस दिशा परमार के साथ डेटिंग को नकारा, अब बिग बॉस के घर में ढूंढेंगे अपना प्यार

दरअसल, बीते दिन सोशल मीडिया पर राहुल को ट्रोल कर रहे यूजर्स ने दिशा परमार पर निशाना साधा था। इन ट्रोलर्स ने एक्ट्रेस दिशा परमार को सलाह दी थी कि उन्‍हें राहुल वैद्य से ब्रेकअप कर लेना चाहिए। इसके जवाब में दिशा ने ट्वीट करके लिखा, 'बहुत अच्‍छी कहावत है... जिसके खुद के घर शीशे के होते हैं... वो दूसरों के घर पर पत्‍थर नहीं फेंकते। आप सभी के लिए जो शुभचिंतक नहीं हैं... अपने सुझाव अपने पास रख‍िए... मैं अपने निर्णय खुद ले सकती हूं।'

राहुल की मां ने दिशा को लेकर कही ये बात

दिलचस्‍प है कि एक ओर जहां अभी तक दिशा ने राहुल प्रपोजल का जवाब नहीं दिया है, वहीं राहुल की मां गीता वैद्य ने इस रिश्‍ते पर हामी भर दी है। पिछले दिनों ‘ईटाइम्स’ को दिए गए एक इंटरव्यू में गीता वैद्य ने कहा था कि उनके बेटे का दिशा से काफी अच्छा बॉन्ड है और एक्ट्रेस कई ख़ास मौकों पर उनके घर भी आ चुकी हैं। गीता ने कहा था, “वे दोनों काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं, उन्होंने एक साथ दो म्यूजिक वीडियोज में काम किया है। वो राहुल की अच्छी दोस्त हैं और इसलिए वो हमारे घर भी आ चुकी हैं। लेकिन राहुल ने बिग बॉस के घर जाने से पहले हमें दिशा को लेकर अपनी फीलिंग्स के बारे में नहीं बताया था। हमें भी शो पर उनकी फीलिंग्स का पता चल गया। मैं उनकी रिलेशनशिप के लिए तैयार हूं, और अगर दिशा को कोई प्रॉब्लम नहीं है, तो राहुल के घर आने पर हम चीजों को आगे बढ़ाने के बारे में बात करेंगे।” 

इसके अलावा राहुल की मां ने कहा था, “दिशा हमारे घर कई बार आ चुकी है, लेकिन राहुल ने इस तरह की हमें कोई बात नहीं बताई। ये भी हो सकता है कि अब जब वो शो में घर के अंदर गए हैं तो उनके दिल में घंटी बजी होगी, उन्हें अपनी फीलिंग्स का एहसास हुआ होगा और तभी उन्होंने दिशा को नेशनल टेलीविज़न पर प्रपोज कर दिया। दिशा एक अच्छी लड़की हैं, और अगर उनका जवाब ‘हां’ है तो मैं उन्हें खुद फोन करूंगी।” (इसे भी पढ़ें: एक नहीं तीन जगह हनीमून मनाएंगे आदित्य नारायण और श्वेता, जानें क्या है पूरा प्लान)

ऐसे हुई थी दोनों की मुलाकात

'बॉम्बे टाइम्स’ को दिए इंटरव्यू में राहुल ने बताया था कि, “हम दोनों दो साल पहले कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे। हम साथ में हैंगआउट करते हैं, लेकिन यह कहना जल्दबाजी होगी कि हम प्यार में हैं, लेकिन हां, हम एक-दूसरे को अच्छी तरह से समझने की कोशिश कर रहे हैं। दिशा बहुत ही सिंपल है और मुझे उसकी ये ख़ूबी पसंद है। मुझे नहीं पता कि भविष्य में क्या होगा।”

राहुल वैद्य ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, “ईमानदारी से बताऊं तो दिशा परमार और मैं सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। हमारे बीच कुछ भी नहीं चल रहा है। मेरी बहुत सी फीमेल फ्रेंड्स हैं, जिनके साथ मैं डिनर पर जाता हूं। बस अंतर ये है कि दिशा फेमस हैं, इसलिए उनके साथ मेरा नाम जोड़ दिया गया। मैं केवल दिशा ही नहीं कई फीमेल फ्रेंड्स के साथ तस्वीरें डालता हूं, लेकिन उनके साथ मेरा कोई नाम नहीं जोड़ता। जब भी मैं दिशा परमार के साथ तस्वीरें शेयर करता हूं तो लोग चर्चा करने लगते हैं कि हम एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हमने साथ में म्यूजिक वीडियो किया है और हमारा मेंटल लेवल मैच करता है। इसलिए हम बेहतर दोस्त हैं।” (इसे भी पढ़ें: एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की शादी की अनदेखी तस्वीरें आई सामने, दुल्हन के लुक में लग रहीं बेहद खूबसूरत)

फिलहाल, दिशा परमार ने ट्रोलर्स को तो जवाब दे दिया, लेकिन फैंस को अभी भी उनके जवाब का इंतजार है। वैसे, आपको राहुल और दिशा की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.