दिव्या अग्रवाल ने BF अपूर्व पडगांवकर से की सगाई, कस्टमाइज्ड गोल्डन रिंग को किया फ्लॉन्ट

लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल 5 दिसंबर 2022 को 30 साल की हो गईं। इस खास मौके पर उन्हें अपने बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर से एक ड्रीमी प्रपोजल मिला। आइए आपको इसकी तस्वीरें दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

दिव्या अग्रवाल ने BF अपूर्व पडगांवकर से की सगाई, कस्टमाइज्ड गोल्डन रिंग को किया फ्लॉन्ट

टेलीविजन अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने 5 दिसंबर 2022 को अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ अपना 30वां बर्थडे मनाया। हालांकि, दिव्या का 30वां जन्मदिन और भी खास हो गया, क्योंकि उन्हें उनके एंटरप्रेन्योर बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर (Apurva Padgaonkar) से एक सपनों का प्रपोजल मिला।

divya agrawal

दिव्या ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपूर्व के साथ तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की और अपने रिश्ते को इंस्टा-ऑफिशियल बना दिया। तस्वीरों में खूबसूरत अभिनेत्री ने मैचिंग हील्स के साथ एक पर्पल कलर की शिमरी मिडी ड्रेस पहनी हुई थी। ग्लैम मेकअप का चुनाव करते हुए उन्होंने अपने बालों को वेवी कर्ल में खुला छोड़ दिया था। वहीं, अपूर्व ब्लैक शर्ट और मैचिंग पैंट में डैपर लग रहे थे। तस्वीरें शेयर करते हुए दिव्या ने लिखा, "क्या मैं कभी मुस्कुराना बंद कर पाऊंगी? शायद नहीं। जीवन में अभी और चमक आ गई है और मुझे इस यात्रा को साझा करने के लिए सही व्यक्ति मिल गया है। उनका #BaiCo। हमेशा के लिए वादा। इस महत्वपूर्ण दिन से, मैं कभी भी अकेली नहीं रहूंगी।"

Divya Agrawal

Divya Agrawal

Divya Agrawal

तस्वीरों में दिव्या खुशी से मुस्करा रही थीं, क्योंकि उन्होंने कैमरे के लिए अपनी यूनिक इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट की थी। उन्होंने अपनी अंगूठी की एक नज़दीकी झलक भी साझा की, जिस पर 'बाईको' लिखा हुआ था। दिव्या और अपूर्व एक साथ परफेक्ट लग रहे थे। फोटोज के बैकग्राउंड में गोल्डन और व्हाइट बैलून की सजावट भी देखी जा सकती है। वास्तव में, दिव्या अग्रवाल के लिए यह सबसे अच्छा जन्मदिन था और उनका उत्साह कभी न भूलने वाला था।

Divya Agrawal

Divya Agrawal

हमें दिव्या के सपनों के प्रपोजल का एक सुंदर वीडियो भी मिला है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वीडियो में हम देख सकते हैं कि अपूर्व घुटनों के बल बैठकर अपनी गर्लफ्रेंड को मीडिया और मेहमानों के सामने शादी के लिए प्रपोज करते हैं। इस पल ने बर्थडे गर्ल को हैरान कर दिया, क्योंकि उन्हें अपनी आंखों और कानों पर विश्वास नहीं हो रहा था। बाद में उन्होंने 'हां' कहा और अपूर्व के साथ अपनी हमेशा की यात्रा शुरू करने के लिए तैयार हो गईं। इसके अलावा, इंजीनियर से बिजनेसमैन बने अपूर्व ने दिव्या की मां से पूछा कि क्या वह उन्हें अपने दूसरे बेटे के रूप में स्वीकार करेंगी।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

दिव्या अग्रवाल के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उन्होंने डेटिंग रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला 10' के साथ अपनी टेलीविजन यात्रा शुरू की थी और शो में फर्स्ट रनर अप बनी थीं। साल 2021 में दिव्या एक सेलिब्रिटी प्रतियोगी के रूप में 'बिग बॉस ओटीटी' की विनर बनीं। एक बार दिव्या अग्रवाल ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड वरुण सूद से ब्रेकअप की असली वजह बताई थी। उन्होंने इस बारे में क्या कहा था? जानने के लिए यहां क्लिक करें।

Divya Agrawal

फिलहाल, हम दिव्या और अपूर्व को उनकी नई पारी के लिए ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको इनकी जोड़ी कैसी लगी? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.