सारा अली खान-कार्तिक आर्यन के रिश्ते पर जाने क्या थी अमृता सिंह और सैफ अली खान की राय

क्या आप जानते हैं कि एक समय बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) अपनी बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) के रिलेशनशिप के खिलाफ थीं? शायद नहीं, तो चलिए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

सारा अली खान-कार्तिक आर्यन के रिश्ते पर जाने क्या थी अमृता सिंह और सैफ अली खान की राय

कहते हैं कि बच्चे कितने भी बड़े हो जाएं, लेकिन वो अपने माता-पिता के लिए हमेशा बच्चे ही रहते हैं। फिर चाहे वो आम बच्चे हों या फिर स्टार किड्स। बॉलीवुड सेलेब्स भी आम पैरेंट्स की तरह ही अपने बच्चों का ध्यान देते हैं और उनके लिए क्या सही और क्या गलत है, ये खुद चुनते हैं। आपके करियर से लेकर आपके अपने जीवन साथी चुनने तक, हर किसी में माता-पिता अपनी राय जरूर देते हैं, और बच्चे भी उन्हें मानते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) ने अपनी बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) को लेकर भी इन सब बातों का ध्यान दिया था, लेकिन वो अपनी बेटी के रिलेशनशिप के खिलाफ थीं। इसके बारे में बेहद ही कम लोगों को पता है। तो चलिए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Sara Ali Khan and Kartik Aaryan

ये बात किसी से छुपी नहीं है कि सारा अली खान के क्रश बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन थे, क्योंकि उन्होंने 'कॉफ़ी विद करण' के एक एपिसोड में कार्तिक को डेट करने की इच्छा जताई थी। यही नहीं जब दोनों की साथ में फिल्म 'लव आज कल' आई थी, तब भी दोनों के रिलेशनशिप में रहने जैसी कई बातें सामने आई थीं। वहीं, सैफ अली खान ने अपनी बेटी सारा अली खान के साथ 'कॉफी काउच' की शूटिंग की थी और उस वक्त लोगों ने पहली बार चैट शो में पिता-बेटी की जोड़ी को साथ में देखा था। इसी चैट शो पर सारा ने नेशनल टीवी पर कार्तिक आर्यन को अपने क्रश होने जैसी बातें कहीं थीं। वहीं, जहां एक तरफ फैंस चाहते थे कि कार्तिक और सारा एक साथ रहें, तो वहीं सारा के दिल में कार्तिक के लिए जो फीलिंग थी, उसको लेकर सारा की मां अमृता सिंह उनके खिलाफ थी।

कार्तिक के साथ रिश्ते से खुश नहीं थी सारा की मां

हमें बॉलीवुड हंगामा की एक थ्रोबैक रिपोर्ट मिली, जिसमें सूत्र का हवाला देते हुए कहा गया था कि जब सारा ने कार्तिक आर्यन को अपने क्रश के रूप में कबूल किया था। तब उनकी मां अमृता सिंह ने महसूस किया था कि उनकी बेटी सारा को अपने दिल की बात नहीं सुननी चाहिए और अपने करियर पर अधिक ध्यान देना चाहिए। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से लिखा गया था, 'अमृता को लगता है कि अब उनकी बेटी के लिए अपने करियर को मजबूत करने और दिल के मामलों में विचलित न होने का समय है। वो मन से सोचती है और उसका दिल कहता है कि वो अपनी पर्सनल लाइफ में कई तरह के काम कर सकती है। मां-बेटी को लेकर ये भी कहा गया था कि इस वजह से मां और बेटी के बीच कई बार बहस भी हुई थी, क्योंकि अमृता सिंह लगातार अपनी बेटी को कह रही थी कि दिल से ज्यादा अपने दिमाग की सुनो। (ये भी पढ़ें: जब पूजा भट्ट और करिश्मा कपूर की हो गई थी लड़ाई, माता-पिता के सेप्रेशन पर भिड़ गईं थी एक्ट्रेस)

Sara Ali Khan and Amrita Singh

वहीं, सैफ अली खान सोहा अली खान और कार्तिक आर्यन के साथ सहज थे और वो केवल अपनी बेटी को खुश करना चाहते थे। सैफ के एक करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया था, 'कार्तिक करीना और सैफ दोनों का ही पसंदीदा है, विशेष रूप से करीना का, जिन्होंने हाल ही में कार्तिक के साथ एक शो के लिए शूटिंग की थी, और तब से वो अपने दोस्तों को बता रही हैं कि वो कितना अच्छा लड़का है।'

Saif Kareena

जब कार्तिक आर्यन 'कॉफ़ी विद करण' पर आए थे, तो करण जौहर ने उनसे पूछा था कि उन्होंने सारा को डेट पर ले जाने के लिए अब तक क्यों नहीं पूछा? जिस पर कार्तिक ने कहा था, 'तो, मैं क्या कर रहा हूं, सर, मैं बस कोशिश कर रहा हूं, आप जानते हैं। अभी और ज्यादा से ज्यादा पैसे कमाने हैं। सैफ अली खान सर ने कहा, 'क्या उसके पास पैसे हैं?" तो, मैं बस... इस पर 'करण ने चुटकी ली' और कहा कि 'आपके पास उतने पैसे नहीं है जो पटौदी के राजकुमार से मेल खा सकते हों।' इस पर कार्तिक ने जवाब दिया था, 'मुझे नहीं पता कि वो एक राजकुमारी है। इसलिए आप जानते हैं, उसे डेट पर बाहर जाने के लिए मुझे एक निश्चित बैंक बैलेंस की जरूरत होगी।' (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के वो 8 मशहूर सितारे, जिनकी प्रेम कहानी का हुआ बड़ा ही दुखद अंत)

Sara Ali Khan and Kartik Aaryan

दोनों ने कर दिया एक-दूसरे को अनफॉलो

सारा और कार्तिक के रिलेशन में आने की खबरों के कुछ ही दिनों बाद दोनों के ब्रेकअप की अफवाहें भी जोरों से फैलने लगी थी। हालांकि, दोनों ने कभी भी सार्वजनिक रूप से अपने रिलेशनशिप की पुष्टि नहीं की थी। वहीं, अगस्त 2020 में दोनों के ब्रेकअप की अफवाह की पुष्टि तब होती हुई नजर आई, जब सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया था। इससे पहले इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल', के रिलीज होने से पहले ही कथित तौर पर सारा और कार्तिक आर्यन ने एक-दूसरे के साथ डेटिंग करने की अफवाह फैला दी थी।

Sara Ali Khan and Kartik Aaryan

Sara Ali Khan and Kartik Aaryan

फिलहाल, कार्तिक अपने कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। वहीं, पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, कार्तिक आर्यन ने प्रोडक्शन हाउस 'एरोस इंटरनेशनल' के साथ 3 फिल्मों की डील को साइन किया है। इसके लिए कार्तिक को 75 करोड़ रुपये दिए जाएंगे। दूसरी तरफ बीते दिनों सारा का नाम ड्रग्स एंगल मामले में सामने आया था, जिसकी जांच एनसीबी कर रही है। सारा को पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर भी बुलाया गया था। वहीं, सारा के पास भी कई प्रोजेक्ट्स हैं। (ये भी पढ़े: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की लव लाइफ: पवन सिंह से ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस का हो गया था बुरा हाल)

Sara Ali Khan

तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(फोटो: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.