सुशांत की बहनों से अंकिता लोखंडे का संबंध था बहुत खास, गवाह हैं ये तस्वीरें

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का रिश्ता सिर्फ दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से नहीं बल्कि, उनकी बहनों के साथ भी था। तो चलिए आपको बताते हैं अंकिता और सुशांत की बहनों के बीच कैसी बॉन्डिंग थी।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

सुशांत की बहनों से अंकिता लोखंडे का संबंध था बहुत खास, गवाह हैं ये तस्वीरें

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को एक महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन अब भी उनके परिवार वाले और फैंस इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि सुशांत अब हमारे बीच नहीं हैं। इसी कड़ी में एक्टर के जाने से गहरा सदमा टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को भी पहुंचा है क्योंकि ब्रेकअप से पहले तक सुशांत और अंकिता का रिश्ता काफी गहरा था। लेकिन ये बात बेहद ही कम लोगों को पता है कि अंकिता का रिश्ता सिर्फ सुशांत सिंह से नहीं बल्कि, उनकी बहनों के साथ भी था। तो चलिए आपको बताते हैं अंकिता और सुशांत की बहनों के बीच कैसी बॉन्डिंग थी।

बता दें कि सुशांत के निधन के एक महीने बाद अंकिता लोखंडे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने अपने घर के मंदिर को दिखाया। फोटो में भगवान गणेश समेत कई भगवान नजर आ रहे हैं और उनके सामने एक दीया जलते हुए भी देखा जा सकता है। इस फोटो के कैप्शन में अंकिता ने लिखा था "भगवान का बच्चा"। (ये भी पढ़ें: ऐसी लड़की को डेट करना चाहते हैं कार्तिक आर्यन, एक्टर ने खुद किया था खुलासा)

कैसा था सुशांत की बहनों से अंकिता का रिश्ता?

दरअसल, ये बात किसी से छुपी नहीं कि सुशांत सिंह और अंकिता लोखंडे जब रिलेशन में थे तो अंकिता की जिंदगी में सुशांत के लिए क्या अहमियत थी। लेकिन इस बात से बेहद ही कम लोग वाकिफ हैं कि सुशांत ने ना सिर्फ अंकिता को अपने दिल में बल्कि, अपने परिवार में भी जगह दी थी। वहीं बात अगर अंकिता और सुशांत की बहनों के रिश्ते की करें तो अंकिता उनकी बहनों के बेहद करीब थीं। एक्ट्रेस की सबसे अच्छी बॉन्डिंग श्वेता सिंह कीर्ति के साथ थी, जो कि अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहती हैं। दोनों आज भी एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर फॉलो करती हैं। (ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस सोहा अली खान ने शेयर की बेटी की क्यूट फोटो, देखें कैसे इनाया कर रही हैं 'ग्लोब' की सफाई)

शेयर की थी फोटो

जब सुशांत और अंकिता रिलेशन में थे, तब श्वेता और अंकिता दोनों ही ट्विटर पर एक दूसरे को कमेंट किया करते थे। अंकिता ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से साल 2014 में श्वेता के साथ एक फोटो शेयर की थी। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था "बेहतरीन रात, मुझे एक प्यारा परिवार देने के लिए धन्यवाद गुग्गू।"

इस पर श्वेता ने कमेंट किया "@anky1912 मैं भी तुम्हें बहुत प्यार करती हूं, तुम्हें ढेर सारा प्यार भेज रही हूं।" (ये भी पढ़ें: श्लोका मेहता और आकाश अंबानी की पहली वेडिंग एनिवर्सरी आज, देखिए कैसे टीना अंबानी ने दी शुभकामनाएं)

अंकिता सुशांत के परिवार के साथ खुश थी

श्वेता जब अमेरिका से इंडिया आई थी, तब वो उस घर में गई थीं जहां पर सुशांत और अंकिता रहा करते थे। फोटोज में देखा जा सकता है कि अंकिता सुशांत के सभी भाई बहनों के साथ बेहद खुश नजर आ रही हैं। इसके अलावा सुशांत अंकिता को अपने परिवार से मिलवाने बिहार के पटना स्थित अपने घर भी लेकर गए थे। DNA वेबसाइट के अनुसार, सुशांत के पिता के. के. सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ''अंकिता उनके बेटे के जीवन की एकमात्र महिला हैं। वो पटना आईं थी और उन्होंने परिवार के साथ मुलाकात भी की थीं। दोनों दिसंबर 2016 में शादी करने वाले थे, लेकिन साल के छठवें महीने में दोनों ने अलग रहने का फैसला किया।''

फिलहाल अंकिता सुशांत की यादों में खोई हुईं हैं और वो किसी से भी नहीं मिल रही हैं। ऐसे में उनके फैंस उनके जल्द पहले जैसा होने की दुआ कर रहे हैं। तो आपको अंकिता और सुशांत की बहनों की दोस्ती कैसी लगी?  हमें कमेंट करके बताना ना भूलें, साथ ही यदि हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(फोटो सोर्स: ई24बॉलीवुड)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.