पति नागा चैतन्य से ज्यादा है सामंथा अक्किनेनी की नेट वर्थ, जानें कितनी है इनकी संपत्ति

साउथ एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी और उनके पति नागा चैतन्य की कुल नेट वर्थ को लेकर फैंस के मन में कई तरह के सवाल चलते रहते हैं। तो चलिए आज आपको कपल की इनकम के बारे में बताते हैं।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

पति नागा चैतन्य से ज्यादा है सामंथा अक्किनेनी की नेट वर्थ, जानें कितनी है इनकी संपत्ति

साउथ एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) और उनके पति नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। दोनों ही अपने घर को संभालने के अलावा अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर कई हिट फिल्में देते हैं, जहां से इस कपल को अच्छी खासी फीस मिलती है। लेकिन ये बात बेहद ही कम लोगों को पता है कि दोनों की नेट वर्थ कितनी है? तो चलिए आज आपको इस कपल की नेट वर्थ और इनकी इनकम से जुड़ी अहम बातें बताते हैं।

samantha

आपको इस कपल की नेट वर्थ के बारे में बताएं, उससे पहले ये जान लीजिए कि बीते दिनों सामंथा अक्किनेनी के फैंस ने उनके लुक को लेकर क्यों नेगेटिव कमेंट्स किए थे। दरअसल, साउथ एक्टर राणा डग्गुबती 8 अगस्त को इंटीरियर डिजाइनर और अपनी लॉन्‍ग टाइम गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। इस शादी में सामंथा अक्किनेनी और उनके पति नागा चैतन्य भी पहुंचे हुए थे। जहां सामंथा ने हल्के वजन की रेशम की साड़ी पहनी थी, जिस पर फूलों का प्रिंट चढ़ा हुआ था। उन्होंने इसे राउंड नेक कंट्रास्ट स्लीवलेस ब्लाउज के साथ पेयर किया था। साथ ही उन्होंने खूबसूरत चोकर और मैचिंग इयररिंग्स भी पहने थे। वैसे तो इस लुक में सामंथा बेहद प्यारी लग रही थी, लेकिन उनके कई फैंस को उनका ये लुक पसंद नहीं आया और उन्होंने उन पर कई अभद्र कमेंट्स किए थे।

samantha

तो इसलिए किए थे नेगेटिव कमेंट्स

इस पर बात करते हुए पिंकविला के साथ एक इंटरव्यू में सामंथा के स्टाइलिस्ट प्रीतम जुक्कलर ने कहा था, 'मैं सभी को बताना चाहता था कि ये आपकी शैली और व्यक्तित्व के बारे में है। आज आप वास्तव में बहुत हल्के कपड़े पहनना चाहते हैं और क्यों नहीं? ये आपका विचार है और आप जो चाहे कर सकते हैं। बहुत सी महिलाओं ने मुझे ये कहते हुए मैसेज किया कि हम वास्तव में बहुत शानदार चीज की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन सामंथा को हल्की साड़ी में देखकर वो पूरी तरह से निराश हैं। आमतौर पर आप शानदार काम करते हैं, लेकिन इस बार आपने हमें निराश किया।' (ये भी पढ़ें: जूही चावला की लव लाइफ: अपनी शादी को 6 साल तक छुपाकर रखा था एक्ट्रेस ने, जानें क्यों)

samantha

इतनी है सामंथा की नेट वर्थ

तो आइए आपको पहले बताते हैं कि सामंथा की नेट वर्थ कितनी है। सामंथा अक्किनेनी जो हर बार फिल्मी पर्दे पर अपने शानदार अभिनय से सभी को चौंका देती हैं, वो इसके साथ ही अपने अमेजिंग फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। एक सफल अभिनेत्री होने के अलावा समांथा एक उद्यमी (Entrepreneur) भी हैं, और वो दो स्टार्टअप को लीड करती हैं। इस साल की शुरुआत में Diva ने हैदराबाद में एकम (Ekam) नाम से प्री-स्कूल शुरू किया था। ये स्टार्टअप सामंथा और उनके दो पार्टनर्स द्वारा शुरू किया गया है। 

Samantha

इसके अलावा अभिनेत्री ने फैशन के क्षेत्र में भी काम शुरु किया था। सामंथा ने 'साकी' नाम का अपना फैशन लेबल शुरू किया था। 'IWMBuzz' की एक रिपोर्ट के अनुसार, सामंथा की कुल संपत्ति लगभग 84 करोड़ रुपये (11 मिलियन डॉलर) है। अपनी फिल्मों के अलावा सामंथा कई बड़े ब्रांड का चेहरा भी हैं। मौजूदा समय में सामंथा हैदराबाद में अपने पति नागा चैतन्य के साथ रह रही हैं, और दोनों के पास 76 लाख रुपये की एक शानदार 'बीएमडब्ल्यू' कार है। (इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड के 10 ऐसे सितारे, जिन्होंने किसी फेसम स्टार से नहीं की शादी, जानें इनके बारे में)

कमाई के मामले में नागा भी कम नहीं

नागा चैतन्य साउथ के दिग्गज अभिनेता अक्किनेनी नागार्जुन के बेटे हैं। नागा ने साल 2009 में तेलुगु फिल्म 'जोश' के साथ अपने अभिनय की शुरुआत की थी। इसके अलावा नागा चौतन्य ने 'ये माया चेसवे', '100% लव', 'मनम', 'प्रेमम', 'सहज स्वसगा सगीपो', 'माजिली', 'वेंकी मामा' जैसी कई सुपर हिट फिल्मों में काम किया है। एक्टिंग के मामले में नागा भी अपनी पत्नी सामंथा से पीछे नहीं हैं। 'ये माया चेसवे' फिल्म में इस कपल ने साथ में काम किया था और ये एक ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 40 करोड़ रुपये की मोटी कमाई की थी। 

दोनों को आखिरी बार साल 2019 में रोमांटिक-ड्रामा फिल्म 'माजिली' में एक साथ देखा गया था, जिसने 70 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। ब्लॉकबस्टर फिल्मों, विज्ञापन और स्पॉन्सरशिप की कमाई को मिलाएं तो चैतन्य की कुल संपत्ति 2020 तक 38 करोड़ (5 मिलियन डॉलर) रुपये है। वहीं, अगर सामंथा और नागा की नेट वर्थ मिला दें, तो इस कपल की कुल नेट वर्थ 122 करोड़ (16 मिलियन डॉलर) रुपये है। (इसे भी पढ़ें: बहुत खूबसूरत थीं जैकी श्रॉफ की मां, देखें ये अनदेखी फोटो और जानें एक्टर से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें)

Naga

ऐसे हुई थी कपल की मुलाकात

नागा चैतन्य और सामंथा अक्किनेनी की प्रेम कहानी बहुत रोचक है। दोनों साल 2009 में 'ये माया चेसवे' के सेट पर एक-दूसरे से मिले थे। उन्होंने कुछ समय के लिए एक-दूसरे को डेट किया, और फिर 6 अक्टूबर 2017 को शादी के पवित्र बंधन में बंध गए। इस जोड़े ने पहले दक्षिण भारतीय और फिर ईसाई दोनों ही रीति-रिवाज के अनुसार शादी रचाई।

Samantha Ruth Prabhu And Naga Chaitanya Marriage

फिलहाल, ये कपल अपनी लाइफ को खुलकर एंजॉय कर रहा है। तो आपको अपने फेवरेट कपल की नेट वर्थ जानकर कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Images Courtesy: Samantha
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.